बॉलीवुड

बच्चन परिवार में फिर से गूंजेगी किलकारी? दूसरी बार मां बनने जा रही हैं ऐश्वर्या राय बच्चन

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा ऐश्वर्या राय ने अपने अभिनय और कला से अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है। इनकी सुंदरता और अभिनय के चर्चे देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी किए जाते हैं। ऐश्वर्या राय एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने फिल्म जगत को कई बेहतरीन फिल्मों का तोहफा दिया है। अक्सर ऐश्वर्या राय अपने स्टाइल की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। इसी बीच अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन किसी और वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं।

दरअसल, सोशल मीडिया पर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के दूसरी बार गर्भवती होने की चर्चा की जा रही है। आपको बता दें कि हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हुई हैं, जिसमें देखा जा सकता है कि ऐश्वर्या राय का वजन काफी बढ़ गया है और उनका बेबी बंप भी नजर आ रहा है। इन तस्वीरों को देखकर फैंस यही कयास लगा रहे हैं कि ऐश्वर्या राय बच्चन दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। हालांकि, अभी तक इस खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है।

आपको बता दें कि इन दिनों ऐश्वर्या राय अपनी आने वाली फिल्म “पोन्निईन सेलवन” को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। इस समय के दौरान ऐश्वर्या राय तमिलनाडु में हैं। रविवार को ऐश्वर्या राय बच्चन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं, जिसे देखने के बाद लोग ऐश्वर्या राय की दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल-जवाब कर रहे हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन अपने पति अभिषेक बच्चन और अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ साउथ के मशहूर कलाकार एस सरत कुमार और उनके परिवार से मिलने के लिए पुडुचेरी पहुंचे थे। यह तस्वीरें इसी दौरान की हैं। यह एपिक मोमेंट था, जिसको फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। दूसरी तरफ अब शरद की बेटी वरलक्ष्मी ने ऐश्वर्या और परिवार संग अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की हैं।

वरलक्ष्मी ने ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के साथ की कई तस्वीरें शेयर करते हुए यह लिखा है कि “बीती रात तीन बहुत नम्र लोगों से मुलाकात की।” उन्होंने लिखा कि “ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन और उनकी प्यारी बेटी आराध्या बच्चन। बड़े खानदान से आने के बावजूद यह सभी बेहद नम्र और भले लोग हैं। मैं उनके दिए प्यार से खुश हूं। आपका हमारे साथ समय बिताना और हमसे मुलाकात करना बहुत स्वीट था। आपके परिवार को भगवान खुशियां दे।”

सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय बच्चन की यह तस्वीरें फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी हुई हैं। लोगों का ऐसा अंदाजा है कि शायद ऐश्वर्या राय गर्भवती हैं। लोगों के मन में ऐश्वर्या की वजह से तरह-तरह के सवाल उठ रहे हैं। बहुत से यूजर्स ऐसे भी है जो कह रहे हैं कि ऐश्वर्या राय बच्चन का वजन बढ़ गया है परंतु इन खबरों को लेकर अभी तक ऐश्वर्या और उनके परिवार किसी भी सदस्य में इस बारे में कोई भी बात नहीं की है।

क्या ऐश्वर्या राय बच्चन दूसरी बार मां बनने जा रही हैं? यह कहां तक सही है, यह तो आने वाला समय ही बता सकता है। आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन ने साल 2007 में शादी रचाई थी और साल 2011 में उनकी बेटी आराध्या हुई थी। अभिषेक बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।

Related Articles

Back to top button