बॉलीवुड

स्टाइल और ग्लैमर में विराट की भाभी देती हैं बॉलीवुड हसीनाओं को टक्कर, अनुष्का कहीं नहीं टिकती

विराट कोहली आज भारतीय क्रिकेट टीम के न सिर्फ कप्तान है बल्कि देश और दुनिया के सबसे बड़े खिलाडी भी है. वह न सिर्फ अपने खेल के लिए बल्कि अपनी फिटनेस के लिए भी जाने जाते है. दुनिया भर में उनके फैंस है जो उनके कायल है. विराट कोहली काफी कम समय में वर्ल्ड क्रिकेट का एक बड़ा नाम बन चुके है. विराट ने क्रिकेट में अपने पैर जमाने के बाद बॉलीवुड अदाकारा अनुष्का शर्मा से शादी की है. अनुष्का शर्मा भी अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के लिए जमाने भर में मशहूर है. ये कपल एक पावर कपल है.

chetna kohli

इसके साथ ही इन दोनों का परिवार भी अब सुर्ख़ियों में रहने लगा है. विराट कोहली के बड़े भाई हैं विकास कोहली (Vikas Kohli), वो अपने क्रिकेटर भाई की तरह स्मार्ट और हैंडसम हैं. उनके बड़े भाई चेतना कोहली (Chetna Kohli) से कई साल पहले शादी की है. अगर चेतना की खूबसूरती के बारे में बात करे तो वह अपनी देवरानी अनुष्का शर्मा को काफी टक्कर देती है.

खास मौकों पर ही नज़र आती हैं विराट की भाभी

chetna kohli

विराट के भाई और चेतना कोहली (Chetna Kohli) कई खास मौकों पर नजर आ ही जाते हैं. विराट और अनुष्का की रिसेप्शन पार्टी के दौरान इस कपल को काफी कवरेज मिला था. इनकी तस्वीर भी काफी वायरल हुई थी. इतना ही नहीं चेतना कोहली (Chetna Kohli) अपने सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है, इसकी ज्यादातर तस्वीरों में वह अपने पति विकास कोहली के साथ नजर आती हैं. चेतना अपनी फिटनेस को लेकर काफी अवेयर रहती है. यह बात उनकी पोस्ट से साफ़ पता की जा सकती है.

chetna kohli

चेतना कोहली (Chetna Kohli) एक काफी शानदार फैमिली से बिलॉन्ग करती है. इसलिए वह एक लग्जरी लाइफस्टाइल एन्जॉय करती हैं, पेशे से वह एक हाउसवाइफ हैं. चेतना और विकास दिल्ली में ही रहते हैं. विराट के बड़े भाई विकास कोहली भी दिल्ली के एक बड़े बिजनेस मैन हैं. विकास कोहली और चेतना कोहली का एक बेटा भी है जिसका नाम आर्य कोहली है.

chetna kohli

अनुष्का शर्मा का भाभी चेतना के साथ कैसा है रिश्ता?
अगर बॉलीवुड अदाकारा अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और चेतना कोहली के बीच की केमस्ट्री के बारे में बात करे तो दोनों ही काफी अच्छे से रहती हैं. दोनों आपस में काफी अच्छा बांड शेयर करती हैं. दोनों देवरानी और जेठानी पार्टीज और इवेंट्स पर साथ एन्जॉय करती हो. दोनों ही अच्छे से एक दूसरे का ख्याल रखती हैं. चेतना किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं लगती हैं.चेतना एक हाउस वाइफ हैं, लेकिन वह बेहद खुश नजर आती हैं.

virat kohli

chetna-kohli

आपको बता दें कि विराट अपनी फैमिली के काफी क्लोज हैं और समय निकालकर उनसे मिलने भी जाते हैं. बता दें कि विराट कोहली का परिवार दिल्ली में ही रहती है. उन्होंने इस शहर से ही क्रिकेट खेलने की शुरुआत की थी. विराट के बारे में बात करे तो इस समय वह टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड दौरे पर हैं. जहां वह अभ्यास मैच खेल रहे हैं. इंग्लैंड दौरे पर उन्हें पांच टेस्ट मैच खेलने हैं. इस सीरीज का पहला टेस्ट मैच 4 अगस्त से शुरू होने वाले हैं.

Related Articles

Back to top button