बॉलीवुड

उर्वशी रौतेला की लंबी हाइट बन गई आफत, फंस गई लैंबोर्गिनी कार में, यूं निकलीं बाहर, देखें Photos

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा उर्वशी रौतेला बेहद खूबसूरत हैं। उन्होंने साल 2012 में मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया था। उर्वशी रौतेला बॉलीवुड इंडस्ट्री की फैशनेबल और स्टाइलिश अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं और हमेशा से ही उर्वशी अपने फैंस को अपने ग्लैमरस लुक और डिजाइनर आउटफिट से काफी आकर्षित करती हैं।

आपको बता दें उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी बेहद जबरदस्त है। आए दिन उर्वशी अपने फैंस के बीच सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती हैं और उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। उन्हीं तस्वीरों में से एक उर्वशी रौतेला अपनी लेंबोर्गिनी कार में नजर आ रहीं हैं। जिसमे देखा जा सकता है कि अभिनेत्री की लंबी हाइट उनकी परेशानी का कारण बन गई है।

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा उर्वशी रौतेला के चाहने वालों की दुनिया भर में कमी नहीं है। यह युवाओं के बीच बेहद ज्यादा प्रसिद्ध हैं और सोशल मीडिया पर भी उनके फैंस की भरमार है। हाल ही में उर्वशी रौतेला ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें अभिनेत्री अपनी लग्जरी कार लैंबोर्गिनी की ड्राइविंग सीट से बाहर निकलते हुए नजर आ रही हैं परंतु वह निकल नहीं पा रही हैं।

आप लोग इन तस्वीरों में बैठ सकते हैं कि अभिनेत्री की का लंबा कद ही उनकी परेशानी का कारण बन गया। वह अपनी लैंबोर्गिनी कार में फंस गई हैं और वह निकलने की कोशिश कर रही हैं। उन्होंने यह खुद लिखा है कि उन जैसी लंबी लड़कियों के लिए ऐसी परेशानी पेश आती ही हैं। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से उर्वशी ने यह तस्वीरें साझा की हैं। खास तौर से वह अपनी लंबी हाईट से जुड़ी हुई समस्याओं को फैंस के साथ शेयर करने की कोशिश कर रही हैं।

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए साथ में यह लिखा है कि “इंस्टाग्राम वर्सेस रियलिटी। लंबी लड़कियों के साथ यही दिक्कतें होती हैं। अभिनेत्री ने इसके साथ ही हंसता हुआ इमोजी भी बनाया है। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अभिनेत्री ने ग्रीन शॉर्ट ड्रेस पहनी है। उनकी लंबाई के आगे उनकी कार भी छोटी नजर आ रही है।

अभिनेत्री ने इस पोस्ट के माध्यम से फैंस यह बताया है कि “मैं मेरी लैंबोर्गिनी से बाहर आते हुए। मेरी तमिल फिल्म “द लीजेंड” की यात्रा आरंभ हो गई है। इस फिल्म को अन्य भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा। आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला इस फिल्म के लिए चेन्नई गई हैं और वहां उनका यह दूसरा शेडूअल है। इस फिल्म में उर्वशी रौतेला एक आईआईटीएन और माइक्रोबायोलॉजिस्ट के किरदार में नजर आने वाली हैं।

बताते चलें कि उर्वशी रौतेला ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत एक्शन, रोमांस बेस्ट फिल्म सिंह साब द ग्रेट से की थी। इस फिल्म में वह बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल की पत्नी की भूमिका में नजर आई थीं। इसके बाद वह बॉलीवुड रैपर हनी सिंह के वीडियो एल्बम लवडोज नजर आई थीं। उर्वशी रौतेला मस्ती सीक्वल ग्रेट ग्रैंड मस्ती में भी नजर आईं थीं, जिसमें उन्होंने भूतनी का किरदार निभाया था।

Related Articles

Back to top button