बॉलीवुड

गीता बसरा दूसरी बार बनी माँ, सोशल मीडिया पर पहली बार दिखाया बेटे की तस्वीर

आपको बता दें कि हाल ही में भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह और अभिनेत्री गीता बसरा दूसरी बार माता-पिता बने हैं। 10 जुलाई 2021 को गीता बसरा ने अपने दूसरे बच्चे को बेटे के रूप में जन्म दिया है, जिसकी वजह से घर में खुशियां बनी हुई हैं। गीता बसरा ने अपने बेटे का नाम “जोवान वीर सिंह प्लाहा” रखा है, जिसकी जानकारी उन्होंने एक पोस्ट के माध्यम से दी है। इन दिनों हरभजन सिंह और गीता बसरा के घर में ढेरों खुशियां आई हुईं हैं। इसी बीच उनकी बेटी हिनाया का पांचवा जन्मदिन भी मनाया गया।

आपको बता दें कि क्रिकेटर हरभजन सिंह और अभिनेत्री गीता बसरा काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और बाद में उन्होंने शादी करने का निर्णय लिया। आखिर में वह 29 अक्टूबर 2015 को विवाह के बंधन में बंध गए थे।

हरभजन सिंह और गीता बसरा की शादी के एक साल बाद साल 2016 में हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा में हिनाया को जन्म दिया। हिनाया 5 साल की हो चुकी हैं। ऐसे में गीता बसरा ने अपनी बेटी हिनाया का पांचवा जन्मदिन बेहद शानदार तरीके से मनाया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Geeta Basra (@geetabasra)

गीता बसरा ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर हिना के जन्मदिन की तस्वीरें और वीडियो शेयर किया। गीता बसरा ने अपनी लाडली बेटी का बर्थडे बेहद शानदार तरीके से सेलिब्रेट किया। उन्होंने अपनी बेटी को फेयरीटेल अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। गीता बसरा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर तीन वीडियोस साझा किए हैं, जिसमें से पहले वीडियो में कपल की बेटी एनिमेटेड जंगल में बैठी हुई नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Geeta Basra (@geetabasra)

इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि बोर्ड पर स्नो वाइट लिखा हुआ है और पीछे हिरण, कैंडल, फ्रूट और रंग-बिरंगे पेड़ भी नजर आ रहे हैं। इस दौरान हिनाया ने लाल, सफेद, नीले और पीले रंग की ड्रेस पहनी हुई है, जिसमें यह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Geeta Basra (@geetabasra)

अभिनेत्री गीता बसरा ने अपनी बेटी के लिए एक और पोस्ट अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि हिनाया एंजल के आउटफिट में सफेद घोड़े के पास पोज देती हुई नजर आ रही है और बैकग्राउंड पेड़, बर्ड्स और ग्लिटर के साथ बहुत ही खूबसूरत नजर आ रहा है। यह दोनों ही वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं और जमकर इस पोस्ट पर अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

गीता बसरा ने इन दोनों पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में यह लिखा है कि “मेरी प्रिंसेस के लिए। जिस पल आपका जन्म हुआ, उस दिन से आपने हमारी जिंदगी को खूबसूरत और अकल्पनीय रुप से हमेशा के लिए बदल दिया है। कितनी जल्दी यह 5 साल गुजर गए। शुक्रिया हमारी जिंदगी में रोशनी भरने और हमें पूरा करने के लिए। तुम एक शुद्ध खुशी हो और मैं भगवान का शुक्रिया करती हूं जिन्होंने हमें तुम्हारा पैरंट्स बनाया। हैप्पी हैपिएस्ट 5वां बर्थडे मेरी स्वीटहार्ट। मम्मी आपसे ज्यादा प्यार करती हैं।”

आपको बता दें कि इससे पहले गीता बसरा ने अपने दोनों बच्चों की तस्वीर सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की थीं, जिसमें हिनाया आपने छोटे भाई के माथे को चूमती हुई नजर आ रही थीं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए गीता बसरा ने अपने बेटे का नाम बताया था। उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि “हीर का वीर,जोवन वीर सिंह प्लाहा।” सोशल मीडिया पर भाई-बहन की इस प्यारी सी तस्वीर पर फैंस ने खूब प्यार बरसाया।

Back to top button