बॉलीवुड

ये है बॉलीवुड की बेस्ट ननद भाभी की जोड़ियां, सगी बहनों से ज्यादा गहरा है रिश्ता

जिंदगी में यूं तो हर एक रिश्ते की एक खास अहमियत होती है पर वही जब बात आती है ननंद और भाभी के रिश्ते की तो यह रिश्ता हमेशा खट्टा मीठा सा रहता है। कई बार ननद भाभी के बीच काफी अच्छी अंडरस्टैंडिंग और प्यार होता है। ननद-भाभी का रिश्ता सगी बहनों की तरह होता है। आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ फेमस ननंद और भाभी के बीच के रिश्ते के बारे में बता रहे हैं।

करीना कपूर-सोहा अली खान

ननंद भाभी की जोड़ी में सबसे पहले नंबर आता है अभिनेता सैफ अली खान की दूसरी पत्नी एक्ट्रेस करीना कपूर और उनकी ननंद सोहा अली खान की। इन दोनों का रिश्ता बेहद खास हैं। चाहे राखी, दीपावली जैसे त्योहार हों या कोई पार्टी इन्हें अक्सर एक दूसरे के साथ देखा जा सकता है। करीना सोहा की तरह उनके बच्चे तैमूर और इनाया भी अक्सर एक-दूसरे के साथ खेलते हैं।

मलाइका अरोड़ा-अर्पिता शर्मा

मलाइका अरोड़ा ने भले ही अरबाज खान से अपना रिश्ता खत्म कर लिया हो, लेकिन मलाइका आज भी अपनी ननद अर्पिता खान की काफी करीबी और अच्छी दोस्त है। दोनों को अक्सर एक साथ पार्टी करते या इवेंट में देखा जाता है। दोनों की कई प्यार भरी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ट्रेन करती है।

ऐश्वर्या राय-श्वेता बच्चन

बॉलीवुड की तीसरी सबसे फेमस ननद भाभी की जोड़ी ऐश्वर्या और श्वेता बच्चन है। दोनों को काफी बार बड़े बड़े इवेंट्स और शादी में एक साथ देखा गया है। श्वेता नन्दा ने ‘कॉफ़ी विद करण’ के शो में भी कहा था कि वो ऐश्वर्या से बहुत प्यार करती है और खुश हैं कि अभिषेक और ऐश्वर्या एक साथ हैं।

नीतू सिंह-रीमा जैन

बॉलीवुड में नीतू सिंह अपने जमाने की मशहूर अदाकारा रहीं हैं। अगर बात ननद भाभी के रिश्ते की करें तो नीतू और उनकी ननद रीमा जैन के बीच बहुत अच्छी बॉन्डिंग है।

शिल्पा शेट्टी-रीना कुंद्रा

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की है। शिल्पा शेट्टी का राज कुंद्रा के साथ ही उनके पूरे परिवार के साथ अच्छा रिलेशन है। कई मौकों पर शिल्पा की ननद रीना कुंद्रा उनकी तारीफ करती नजर आती हैं।

रानी मुखर्जी-ज्योति मुखर्जी

रानी मुखर्जी सोशल मीडिया से तो कोसों दूर रहती हैं। लेकिन अपने परिवार के बेहद करीब हैं। रानी मुखर्जी की भाभी ज्योति मुखर्जी भी एक्ट्रेस हैं। हालांकि पिछले काफी समय से वो इंडस्ट्री से दूर थीं। लेकिन अब एक बार फिर से ज्योति ने ‘तेरा मेरा साथ रहे’ के साथ टीवी पर एंट्री कर ली है। रानी और ज्योति का रिश्ता भी बहनों की तरह है।

ऐश्वर्या राय-श्रीमा राय

ऐश्वर्या राय बच्चन अपने फैमिली के हर सदस्य के बेहद क्लोज हैं और इनकी भाभी का नाम श्रीमा राय है।बता दे श्रीमा भले ही एक्टिंग की दुनिया से नाता नहीं रखती हैं। लेकिन इसके बावजूद भी इन्होंने खुद को इस कदर मेंटेन किया हुआ है की श्रीमा दिखने में किसी मॉडल या अभिनेत्री से कम नहीं लगती। ऐश्वर्या अपनी भाभी के साथ बेहद ही स्ट्रांग और खूबसूरत बॉन्डिंग शेयर करती हैं।

सोनाक्षी सिन्हा-तरुणा अग्रवाल

मशहूर एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के बारे में सब लोग जानते हैं और उनके भाभी का नाम तरुणा अग्रवाल हैं। तरुण ने 2015 में सोनाक्षी के बड़े भाई कुश से शादी की। सोनाक्षी अपने भाभी के साथ बहनो जैसा व्यवहार करती हैं और तरुण भी सोनाक्षी को अपनी छोटी बहन मानती हैं।

ट्विंकल खन्ना-अलका भाटिया

ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड की एक बेहतरीन अदाकारा होने के साथ-साथ एक परफेक्ट और कंप्लीट होममेकर भी हैं और ट्विंकल खन्ना को रिश्ते निभाना बखूबी आता है। वही ट्विंकल खन्ना अक्षय कुमार की बहन अलका भाटिया के भी बेहद क्लोज है। अलका भी अपनी हर बड़ी छोटी प्रॉब्लम ट्विंकल खन्ना के साथ बेझिझक शेयर करती हैं।

अनुष्का शर्मा-भावना कोहली

विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपने परिवार को बखूबी संभाल रही हैं। विराट कोहली की एक बहन हैं भावना कोहली जिनका अपनी भाभी अनुष्का के साथ काफी अच्छा बॉन्ड है। भावना और अनुष्का के बीच सहेलियों वाला प्यार है।

मीरा राजपूत-सनाह कपूर

अभिनेता शाहिद कपूर की बहन सनाह कपूर भी भाभी मीरा राजपूत का बहुत प्यार करती हैं। सनाह अक्सर मीरा के साथ क्वालिटी वक्त बिताती हैं। सनाह को शाहिद कपूर के साथ फिल्म ‘शानदार’ में देखा गया था।

Related Articles

Back to top button