बॉलीवुड

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के इस रेस्टोरेंट को देखकर भूल जाएंगे ताज , लगता है पूरा महल

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनकी पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की मुश्किलें ख़त्म होने का नाम ही नहीं ले रही है. दोनों के ही सितारे गर्दिश में चल रहे है. शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा फिलहाल जेल में हैं और उनकी जमानत भी खारिज कर दी गई है. वही जेल से बाहर शिल्पा की जिंदगी में मुश्किलें बढ़ती जा रही है. शिल्पा शेट्टी की भी पति के कारण काफी बदनाम हो रही है. राज के साथ साथ शिल्पा (Shilpa Shetty) से भी पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है. इस दौरान मीडिया में इनके पुराने किस्से-कहानियां भी सामने आ रहे है.

shilpa shetty new restaurant bastian

शिल्पा और राज के कई तरह के बिजनेस हैं और दोनों ने मुंबई में ही कई रेस्टोरेंट्स भी खोल रखे हैं. ऐसे में आज हम आपको इस न्यूज़ में इन दोनों के अन्य बिज़नेस के बारे में बता रहे है. शिल्पा (Shilpa Shetty) फिल्मी पर्दे से ही नहीं बल्कि अपने रेस्टोरेंट से भी गजब का पैसा कमाती हैं. कुछ समय पहले ही शिल्पा ने मुंबई में एक नया रेस्टोरेंट शुरू किया है. उनका यह रेस्टोरेंट बेहद ही आलिशान है. इस रेस्टोरेंट में शिल्पा ने काफी पैसा बहाया है. यह रेस्टोरेंट किसी आलिशान महल से कम नहीं लगता है.

shilpa shetty new restaurant bastian

शिल्पा शेट्टी ने यह नया रेस्टोरेंट अपने पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) के साथ मिलकर खोला है. शिल्पा शेट्टी ने मुंबई के बांद्रा में Bastian chain का रेस्टोरेंट वर्ली में खोला है. आपको बता दें कि बांद्र वाले Bastian में अक्सर बॉलीवुड सितारे हैंगआउट करने के लिए जाते है.

shilpa shetty Restaurant

ऐसे में शिल्पा ने अपने नए रेस्टोरेंट के लिए इसी जगह को चुना है. आपको बता दें कि शिल्पा का यह Bastian chain का रेस्टोरेंट 8000 स्क्वायर फीट में बना हुआ है. शिल्पा का यह रेस्टोरेंट अंदर से बहुत ही खूबसूरत है.

shilpa shetty Restaurant

shilpa shetty Restaurant

shilpa shetty Restaurant

इस रेस्टोरेंट पर एक अलग तरह का डिजाइन दिया गया है. इतना ही नहीं इसकी दीवारों पर कई तरह के खूबसूरत लाइटों का भी उपयोग किया गया है. इसमें कई तरह के बड़े बड़े लेम्प का इस्तेमाल किया गया है.

shilpa shetty new restaurant bastian

इस रेस्टोरेंट की अंदर की कुछ तस्वीरों में देखा जा सकता है कि यहां पर आर्टिफिशियल पेड़ के साथ बड़े-बड़े सोफे भी लगाए गए है. जो इसकी खूबसूरती को बढ़ा रहे है. अपने रेस्ट्रा में शिल्पा ने लग्जरी और कंफर्ट का काफी अच्छे से ध्यान रखा है. इसे अच्छे तरीके से तैयार करवाया गया है.

shilpa shetty Restaurant

shilpa shetty Restaurant

आपको बता दें कि शिल्पा के रेस्टोरेंट में खासतौर से सी फूड खिलाया जाता है लेकिन वेजिटेरियन लोगों के लिए भी इसमें खास इंतजाम किया गया है. बताया जाता है कि इस रेस्टोरेंट में शिल्पा ने 10-15 करोड़ रुपये लगाए है.

shilpa shetty new restaurant bastian

इसके अलावा शिल्पा शेट्टी मुंबई के बांद्रा स्थित क्लब ‘रॉयल्टी नाईट बार’ की भी मालकिन हैं. इसके साथ ही मुंबई में उनका एक स्पा सेंटर भी है. इसके साथ ही एक्ट्रेस के घर की बात करे तो वह अपने परिवार के साथ जुहू में एक शानदार बंगले में रहती है. इस बंगले का नाम किनारा है जो समुंदर किनारे बना हुआ है.

shilpa shetty new restaurant bastian

समुद्र के किनारे होने के कारण इसकी खूबसूरती और भी बढ़ जाती है. इसकी कीमत लगभग 100 करोड़ रूपये बताई जाती है. वहीं शिल्पा ने दुबई, कनाडा और लंदन में भी आलीशान घर लिया हुआ है.

Related Articles

Back to top button