विशेष

मां की ममता तो बहुत देख ली, अब बाप की बापता देख लो.. पापा को प्यार से गले ना लगा लिया तो कहना

लोगों को अक्सर ये गलतफहमी होती है कि ममता सिर्फ मां में ही होती है। वही अपने बच्चे का अच्छे से ख्याल रखती है। जबकि एक पिता के अंदर भी दया और केयर का दीपक जलता है। समय आने या जरूरत पड़ने पर वह भी अपने बच्चे की देखभाल से सबका दिल जीत लेता है। अब सोशल मीडिया पर छाए हुए इस पिता को ही देख लीजिए। इन्होंने चलती स्कूटी पर अपने बच्चे की ऐसी केयर करी कि अब पूरा इंटरनेट इनका फैन हो गया।

चलती स्कूटी पर सो गया बेटा

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक पिता और बेटे का क्यूट सा वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पिता अपने बच्चे को स्कूटी से घर ले जा रहे हैं। लेकिन इस दौरान गाड़ी पर ठंडी हवा के झोंकों से बच्चे की आंख लग जाती है। वह स्कूटी पर बैठे-बैठे ही सोने लगता है।

चलती स्कूटी पर बच्चे का सोना खतरनाक साबित हो सकता है। ऐसे में यहां उसके पापा हीरो बनकर उसकी केयर करते हैं। वह चाहते तो बच्चे को नींद से जगा सकते थे। लेकिन उनसे बच्चे की नींद में गड़बड़ी करने की हिम्मत नहीं हुई। वह अपनी नन्हीं जान को चेन से सोने देना चाहते थे। इसलिए उन्होंने एक अलग ही कारनामा कर दिया।

पापा ने मां की तरह प्यार से संभाला

इस पिता ने एक हाथ से चलती स्कूटी में बच्चे को संभाला। वहीं दूसरे हाथ से स्कूटी चलाना जारी रखा। वह बड़े प्यार से बच्चे के सिर को अपने एक हाथ से सहारा दे देते हैं। इससे यह सुनिश्चित हो जाता है कि उनका बेटा अब नीचे नहीं गिरेगा। पापा और बेटे के प्यार का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत रहा है।

इस प्यारे से वीडियो को इंस्टाग्राम पर अभिषेक थापा नाम के एक यूजर ने साझा किया है। इस वीडियो को अब तक एक करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं। लोग इस खूबसूरत नजारे को देखकर दिलचस्प रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा “पापा सबसे बेस्ट होते हैं।” दूसरे ने कहा “मां की तरह पापा में भी प्यार भरा दिल धड़कता है।” एक शख्स कहने लगा “पापा हमे प्रोटेक्ट करने के लिए हमेशा हाजिर रहते हैं।”

यहां देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ABHISHEK THAPA (@abhi37920)

वैसे आपके पापा आपको लेकर कितने केयरिंग है? अपने अनुभव कमेंट में जरूर साझा करें।

Related Articles

Back to top button