बॉलीवुड

1 साल में ही दोबारा मां बनने वाली हैं सपना चौधरी? हरियाणवी डांसर ने खुद किया खुलासा

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी को भला कौन नहीं जानता। सपना चौधरी एक ऐसी चर्चित डांसर हैं जो पंजाब, हरियाणा, राजस्थान और उत्तर प्रदेश में काफी लोकप्रिय हैं। सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के स्थानीय ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी। वह सलवार, कमीज और दुपट्टे के साथ डांस का प्रदर्शन करती थीं परंतु उन्होंने बेहद कम समय में अच्छी खासी लोकप्रियता हासिल की है।

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी आज किसी के परिचय की मोहताज नहीं हैं। हरियाणवी डांसर से “बिग बॉस 11” के कंटेस्टेंट और फिर फिल्मों में कदम रखने वाली सपना चौधरी बहुत ही जल्द बॉलीवुड फिल्म “लव यू तंत्र” में नजर आने वाली हैं। इसी बीच सपना चौधरी अपनी निजी जिंदगी को लेकर एक बार फिर से चर्चा में छाई हुई हैं। दरअसल, सपना चौधरी को लेकर यह चर्चा हो रही है कि वह दोबारा प्रेग्नेंट हैं परंतु इस पर सपना चौधरी ने खुद सच्चाई बताई है।

सपना चौधरी ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू के दौरान अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। सपना चौधरी ने बातचीत के दौरान यह बताया था कि “मेरी प्रेग्नेंसी की खबरें जो सोशल मीडिया में आ रही हैं, उनमें कोई भी सच्चाई नहीं है। मैं प्रेग्नेंट नहीं हूँ। इन दिनों में अपने काम पर फोकस कर रही हूं और अभी 5 साल तक मेरी दूसरे बच्चे को लेकर कोई भी प्लानिंग नहीं है।” सपना चौधरी ने बातचीत करते समय आगे बताया था कि “हां, एक बार जब भी बच्चा प्लान करूंगी, मीडिया को पहले ही बता दूंगी ताकि इस तरह की अटकलें ना लगाना पड़े और इस बार में सिंगल नहीं जुड़वा बच्चों की प्लानिंग करूंगी।”

आपको बता दें कि सपना चौधरी बहुत ही जल्द फिल्म “लव यू लोकतंत्र” में नजर आने वाली हैं, जिसकी शूटिंग मुंबई में जारी है। इस फिल्म में उनके साथ आपको रवि किशन, स्नेहा उल्लाह, ईशा कोप्पिकर और अली असगर नजर आएंगे। सपना चौधरी ने अपनी इस फिल्म के बारे में यह बताया है कि “लव यू लोकतंत्र” एक राजनीतिक ड्रामा फिल्म है, जिसमें दिखाया गया है कि कैसे नेता मासूम जनता को धोखा देकर भ्रष्टाचार करते हैं। वह इस फिल्म में एक आइटम नंबर कर रही हैं। साथ ही उन्होंने उम्मीद जताई है कि पुराने गानों की तरह उनके इस आइटम नंबर को भी लोगों का प्यार मिलेगा।

वैसे देखा जाए तो सपना चौधरी अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी हुई बातें सीक्रेट ही रखती हैं। सपना चौधरी ने हरियाणवी सिंगर वीर साहू से विवाह कर लिया और किसी को पता भी नहीं चला था। पिछले साल अक्टूबर में ही कहीं से यह बात लीक हुई फिर उसके बाद कहीं जाकर इन दोनों ने यह बात स्वीकार की थी। सपना चौधरी के अनुसार, उनके परिवार के किसी सदस्य का निधन हो गया था जिसकी वजह से उनकी शादी धूमधाम से नहीं हो पाई थी।

इसके अलावा शादी से पहले उनके प्रेग्नेंट होने की खबरें भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुई थीं। बता दें सपना चौधरी ने बीते साल 4 अक्टूबर को एक बेटे को जन्म दिया था परंतु अभी तक उन्होंने अपने फैंस पर बेटे का नाम नहीं बताया है। वैसे सपना चौधरी के पति वीर ने भी खुद बताया कि उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है।

Back to top button