अजब ग़जब

कपड़े नहीं थे पसंद, 1.5 करोड़ खर्च कर पूरे शरीर पर करवा ली ये कलाकारी, अब वही टैटूज बने मुसीबत

आजकल के समय में हर लोगों का अपना अपना शौक है, जिसके जरिए वह फेमस होना चाहते हैं। वैसे देखा जाए तो फेमस होने के लिए सोशल मीडिया ऐसा माध्यम है, जिससे लोग कुछ ही पलों में वायरल हो जाते हैं और रातों-रात फेमस हो जाते हैं। अपने शौक के चलते कोई रील्स बनाता है तो कोई ब्लॉक बनाता है। इसके अलावा कई लोग ऐसे भी हैं जिनको खाने पीने, घूमने, किताबें पढ़ने, नाचने-गाने या फिर अच्छे कपड़े पहनने का भी शौक होता है।

वहीं कई बार आप लोगों ने देखा होगा कि कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जिन्हें अपने शरीर पर टैटू बनवाने का भी शौक होता है। कुछ अमीर लोग तो ऐसे होते हैं, जो अपने इस शौक को पूरा करने के लिए जमकर पैसा खर्च कर देते हैं और शरीर के अलग-अलग अंग पर टैटू बनवाते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसको उनका शौक भारी पड़ा और आज वह अपने इसी शौक को पूरा करने के चक्कर में मुश्किलों में फंस चुकी है।

टैटू बनवाने का चढ़ा ऐसा शौक, पूरे शरीर को भर दिया टैटू से

दरअसल, आज हम आपको जिस महिला के बारे में बता रहे हैं उसका नाम एम्बर ल्यूक (Amber Luke) है, जो पेशे से मॉडल है। ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली एम्बर ल्यूक पर उनका शौक भारी पड़ा। एम्बर ल्यूक को कपड़े पहनने में बहुत आलस आता था। एम्बर ल्यूक पर टैटू बनवाने का ऐसा शौक चढ़ा, कि उसमें अपनी पूरी बॉडी का हिस्सा ही टैटू से भर लिया। बस दांत को छोड़कर शायद ही कोई शरीर का ऐसा हिस्सा होगा जिस पर उन्होंने टैटू ना बनवाया हो।

जब एम्बर ल्यूक ने अपनी आंखों में टैटू बनवाया तो उन्होंने सबको हैरत में डाल दिया। लेकिन इस तरह के टैटू बनवाने के दौरान थोड़ी देर के लिए उनकी आंखों की रोशनी भी चली गई थी। उसे टैटू से इतना प्यार हो गया की उसका प्यार दीवानगी में तब्दील होने लगा। एम्बर ल्यूक ने अपनी जो भी सेविंग की थी, वह टैटू बनवाने के लिए निकालने लगी।

टैटू बनवाने का चढ़ा ऐसा क्रेज कि खर्च कर दी पूरी सेविंग

एम्बर ल्यूक पर टैटू बनवाने का ऐसा शौक चढ़ा कि उसने अपने जीवन की सारी जमा पूंजी को टैटू बनवाने में खर्च कर दिया। एम्बर ल्यूक ने 1.5 करोड़ रुपए खर्च कर अपनी पूरी बॉडी को टैटू से भर दिया। इन टैटू को बनवाने में उसने अपनी पूरी जिंदगी की कमाई लगा दी। लेकिन अब यह टैटू उनके लिए मुसीबत बन गए हैं।

टैटू मॉडल एम्बर ल्यूक का कहना है कि उनको इन टैटू की वजह से कोई भी काम नहीं दे रहा है। उनको मॉडलिंग प्रोजेक्ट भी नहीं मिल रहे हैं। टैटू को लेकर उसका ऑब्सेस्ड होना अब उसे ही भारी पड़ रहा है।

चुड़ैल बुलाते हैं लोग

टैटू की वजह से एम्बर ल्यूक का चेहरा पूरी तरह से बदल चुका है, इतना बदल गया है कि लोगों उसे नौकरी पर रखने के लिए भी इंकार कर देते हैं। इतना ही नहीं बल्कि उसके टैटू को देखने के बाद लोग तो उन्हें भूत तक बुलाने लगे हैं। उनके इस एक्सट्रीम लुक की वजह से लोग एम्बर ल्यूक को ड्रैगन गर्ल बोलने लगे हैं।

बता दें कि एम्बर ल्यूक सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं और वह अपने टैटू की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड करती रहती हैं। एम्बर ल्यूक अपने इस फैसले से बहुत खुश हैं, चाहे लोग कुछ भी बोलते रहें।

Related Articles

Back to top button