बॉलीवुड

घर में हुई रेड तो फफक फफक कर रोने लगी थीं शिल्पा, राज से बोली परिवार की इज्जत मिटटी में मिला दिया

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा शिल्पा शेट्टी और उनके पति बिजनेसमैन राज कुंद्रा बीते दिनों से लगातार सुर्खियों में चर्चा का विषय बने हुए हैं। अश्लील फ़िल्में बनाने के मामले में बिजनेसमैन राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया गया है। कोर्ट ने राज कुंद्रा को 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इसी बीच मुंबई पुलिस भी इस मामले को लेकर जांच पड़ताल में लगी हुई है। जैसे-जैसे मामले की जांच आगे बढ़ रही है। वैसे-वैसे कोई ना कोई नया खुलासा हो रहा है, जो सभी के लिए बेहद चौंकाने वाले साबित हो रहे हैं।

आपको बता दें कि बीते 23 जुलाई को क्राइम ब्रांच की टीम ने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के घर पर छापेमारी की थी। इस दौरान अभिनेत्री से भी कड़ी पूछताछ की गई। खबरों के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि क्राइम ब्रांच की टीम ने करीब 6 घंटे तक अपनी कार्यवाही जारी रखी थी और इस समय के दौरान शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा दोनों को ही सामने बिठाकर पूछताछ की गई थी।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जब अभिनेत्री के घर पर छापेमारी चल रही थी तो उस दौरान शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा पर बुरी तरह से चिल्लाने लग गई थीं। किसी तरह से पुलिस ने इस मामले को शांत करवाया था। ऐसा बताया जा रहा है कि उस दौरान शिल्पा शेट्टी काफी गुस्से में नजर आ रही थीं और राज कुंद्रा पर बुरी तरह से चिल्ला रही थीं। वैसे देखा जाए तो शिल्पा शेट्टी का गुस्सा करना बिल्कुल सही भी था क्योंकि उनके पति राज कुंद्रा पर जिस तरह का आरोप लगा हुआ है, उसके कारण अभिनेत्री को कठिनाई से गुजरना पड़ रहा है। बनी-बनाई साख पूरी तरह से दांव पर लग चुकी है।

मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस राज कुंद्रा को अपने साथ लेकर जुहू वाले बंगले पर पहुंची थी। उस दौरान शिल्पा अपने पति को देखते ही चिल्ला पड़ी थीं। अभिनेत्री ने अपने पति पर चलाते हुए कहा था कि “आखिर यह सब करने की क्या जरूरत थी?” ऐसा भी बताया जा रहा है कि इस दौरान शिल्पा शेट्टी फूट-फूटकर रोने लगी थीं और उन्होंने राज कुंद्रा से कहा था कि उन्होंने परिवार की इज्जत मिट्टी में मिला दी। शिल्पा ने यह भी कहा था कि इस वजह से अब उनके हाथ से ब्रांड एंडोर्समेंट भी छीन रहे हैं, इस विवाद के कारण उनके हाथ से कई प्रोजेक्ट्स भी निकल चुके हैं।

बता दें पुलिस ने इस छापेमारी के दौरान करीब 2 घंटे तक शिल्पा शेट्टी से पूछताछ की थी और उनके द्वारा दिए गए बयान को दर्ज किया था। भले ही शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा को देखकर उन पर चिल्ला पड़ी थीं परंतु बाद में उन्होंने अपने पति का बचाव भी किया। उन्होंने कहा था कि “राज कुंद्रा में जो फिल्में बनाई हैं वह “इरॉटिका” हैं ना कि पोर्न फिल्म। वहीं राज कुंद्रा के वकील ने भी कोर्ट में यह दावा किया था कि फिल्में इरॉटिका हैं और ऐसे में उन पर आईटी एक्ट की धारा 67 (ए) नहीं लगाई जा सकती है। राज के वकील में यह दावा किया कि पुलिस ने अवैध तरीके से गिरफ्तारी की है।

आपको बता दें कि पुलिस का ऐसा दावा है कि राज कुंद्रा को पॉर्नोग्राफी के इस मामले की भनक पहले ही लग गई थी। उनको पता था कि उनके खिलाफ कार्यवाही हो सकती है, इसी वजह से वह गिरफ्तारी से बचना चाहते थे, जिसके लिए उन्होंने “प्‍लान बी” भी तैयार किया था। पुलिस के अनुसार, राज कुंद्रा ने अपना पुराना मोबाइल कहीं फेंक दिया था ताकि उससे पुराने चैट्स रिकवर ना किए जा सकें। वही कंपनी के आईटी हेड रयान थार्प से भी पोर्न फिल्मों के वीडियो को डिलीट करने का निर्देश दे दिया था।

आपको बता दें कि पुलिस के द्वारा राज कुंद्रा के “विआन इंडस्‍ट्रीज” के दफ्तर में भी छापेमारी की गई थी। ऐसा बताया जा रहा है कि पुलिस को वहां से 48 TB ऐसे वीडियो डाटा मिले थे जिनमें अश्लील फिल्में भी शामिल थे। इतना ही नहीं राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद कई प्रकार के फाइल्‍स को भी डिलीट किया गया। इसी बीच राज कुंद्रा के 2 बैंक अकाउंट जो कानपुर में थे उनको पुलिस ने सील कर दिए हैं जिनमें करोड़ों रुपए की धनराशि है। पुलिस के द्वारा शिल्पा शेट्टी के बैंक अकाउंट की भी जांच की जा रही है।

Back to top button