बॉलीवुड

आदित्य नारायण बनने वाले हैं पापा? एक्टर ने बताई पत्नी के प्रेग्नेंट होने की सच्चाई

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है जहां पर कोई भी खबर वायरल होते हुए देर नहीं लगती है। अक्सर देखा गया है कि अगर कोई कलाकार सोशल मीडिया पर अपना कोई बयान देता है तो फैंस उसको काफी घुमा फिरा कर सोशल मीडिया पर पेश करने लग जाते हैं। इन्हीं हरकतों के कारण कई बार सितारों को मुश्किल परिस्थितियों का सामना करना पड़ जाता है।

जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं सोशल मीडिया पर तरह-तरह की अफवाहें वायरल होती रहती हैं। कौन सी खबर सच्ची है और कौन सी खबर सच्ची नहीं है? इसके बारे में बता पाना थोड़ा मुश्किल हो सकता है। आपको बता दें कि हाल ही में “इंडियन आइडल 12” के होस्ट आदित्य नारायण ने भी कुछ ऐसा बयान दिया था, जिसकी वजह से फैंस को लगा कि वह पापा बनने वाले हैं परंतु उन्होंने अपने द्वारा दिए गए बयान पर अब सफाई दी है।

आपको बता दें कि आदित्य नारायण ने पिछले साल लॉक डाउन के दौरान अपनी प्रेमिका श्वेता अग्रवाल से शादी करके बंधन में बंध गए थे। इन दोनों की मुलाकात फिल्म “शापित” के सेट पर हुई थी और शादी से पहले 10 साल तक रिलेशनशिप में रहे, जिसके बाद उन्होंने शादी कर ली। दोनों की शादी काफी सुर्खियों में रही थी। शादी के बाद दोनों एक-दूसरे के साथ रोमांटिक तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं, जिनको फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जाता है लेकिन अब पत्नी श्वेता की प्रेग्नेंसी की खबरों पर आदित्य नारायण ने सच्चाई बताई है।

दरअसल, आदित्य नारायण ने यह बयान दिया था कि वह आगे परिवार पर फोकस करना चाहते हैं और उन्होंने यह भी कहा था कि क्या पता जल्द ही वह अपने परिवार को आगे बढ़ाएंगे। बस इसी बयान पर फैंस ऐसा लगा कि आदित्य नारायण की पत्नी प्रेग्नेंट हैं और जल्द दोनों माता-पिता बनने वाले हैं परंतु इस पर आदित्य नारायण ने कहा कि “यह बिल्कुल सच नहीं है। मैंने सिर्फ इतना कहा था कि मैं पत्नी श्वेता के साथ नई जिंदगी को खुशी के साथ जी रहा हूं, जैसे कि बाकी के कपल्स अपना परिवार आगे बढ़ाने का प्लान करते हैं, वैसे हम भी करेंगे।” आदित्य ने कहा कि “इस बात को तोड़ मरोड़कर के हमें मैटरनिटी वार्ड तक पहुंचा दिया।

आदित्य नारायण ने आगे यह कहा था कि हमें पब्लिक में कुछ भी बोलने से पहले बहुत सोचना पड़ता है क्योंकि हमारे द्वारा बोले गए शब्द को बहुत तोड़-मरोड़कर पेश कर दिया जाता है। आपको बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान आदित्य ने यह कहा था कि अब होस्टिंग को छोड़कर कुछ बड़ा करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि “2022 में टीवी में एक होस्ट के तौर पर मेरा आखिरी साल होगा। इसके बाद में होस्टिंग नहीं करूंगा। अब कुछ बड़ा करने का समय आ गया है। कुछ जरूरी कमिटमेंट्स आने वाले महीनों में पूरा करूंगा।”

आदित्य नारायण ने आगे यह बताया था कि “मैं अगले साल टीवी से ब्रेक लूंगा। मैं बहुत खुश हूं कि मैंने एक समय पर काफी चीजें की हैं लेकिन यह बहुत थका देने वाला भी रहा है।” उन्होंने कहा कि “15 साल से मैं टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा रहा हूं और इसके लिए मैं हमेशा आभारी रहूंगा, लेकिन अब मूव ऑन का समय आ गया है।” उन्होंने आगे बताया कि ऐसा नहीं है कि वह टीवी बिल्कुल छोड़ देंगे, बल्कि वह किसी गेम शो में पार्टिसिपेट करके या जज करके टीवी में नजर आएंगे, लेकिन बतौर होस्ट नहीं।”

बताते चलें कि फिलहाल आदित्य नारायण “इंडियन आईडल 12” को होस्ट कर रहे हैं। आदित्य ने साल 2007 में शो “सा रे गा मा पा चैलेंज” को होस्ट करके अपने होस्टिंग करियर को शुरू किया था। इसके बाद उन्होंने राइजिंग स्टार 3, एंटरटेनमेंट की रात, किचन चैंपियन, सा रे गा मा पा और इंडियन आइडल शो के कई सीजन भी होस्ट किए।

Back to top button