बॉलीवुड

कुंद्रा के सपोर्ट में आईं सलमान की एक्स, बोली- कोई जबरदस्ती नहीं करता, मुँह मांगे पैसे मिलते हैं

मशहूर बिजनेसमैन और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने और उनको अपने एप पर दिखाने के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मुंबई क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा से इस मामले पर 19 जुलाई को पूछताछ की थी, जिसके बाद उनको अरेस्ट कर लिया गया। इस मामले में राज कुंद्रा की पत्नी शिल्पा शेट्टी को भी मुश्किल दौर से गुजरना पड़ रहा है। सभी लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं।

फिलहाल अश्लील वीडियो बनाने के मामले में राज कुंद्रा को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद हर किसी की अलग-अलग प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। इसी बीच अश्लील वीडियो बनाने और उन्हें अपने ऐप पर रिलीज करने के आरोप में गिरफ्तार हुए राज के पक्ष में अब सलमान खान की पूर्व गर्लफ्रेंड सोमी अली ने भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। वैसे सोमी अली ने राज कुंद्रा पर सीधे तौर पर बात नहीं की परंतु उन्होंने अश्लील फिल्म पर हुई गिरफ्तारी पर अपनी प्रतिक्रिया जरूर दी है।

सलमान खान की पूर्व प्रेमिका सोमी अली अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा है कि इसमें किसी के साथ कोई भी जबरदस्ती नहीं होती है। सोमा अली का मानना है कि पॉर्न फिल्मों को अपने प्रोफेशन के रूप में चुनने वाले लोगों को हमें जज नहीं करना चाहिए क्योंकि इसमें किसी के साथ कोई जबरदस्ती नहीं होती। एक मीडिया से खास बातचीत के दौरान सोमी अली ने यह कहा है कि “जब हम पोर्न फिल्म या सेक्स से जुड़े मामलों पर बातचीत करते हैं तो लोगों को उत्सुकता पैदा होती है। जिन्होंने पोर्न फिल्मों को अपने प्रोफेशन के रूप में चुना है। मैं उन्हें बिल्कुल भी जज नहीं करती।

उन्होंने आगे कहा है कि “किसी को भी इस प्रोफेशन को चुनने वाले लोगों को जज नहीं करना चाहिए। जो लोग इसे प्रोफेशन चुनते हैं उन्हें कुछ भी कहने का अधिकार किसी को नहीं है। किसी के पास भी यह अधिकार नहीं है कि वह उन्हें जज करें। वह तब तक गलत नहीं है, जब तक इसमें किसी तरह की जबरदस्ती ना हो।”

सोमी अली का ऐसा बताना है कि हमें अपने देश में सेक्स एजुकेशन को बढ़ावा देना चाहिए। उसके साथ ही फिल्मों में और वेब सीरीज में होने वाले इंटीमेट सींस पर भी सोमी अली ने अपनी राय दी है। उन्होंने कहा है कि “इंटिमेसी के बिना कोई भी इंटरमेंट लव सीन नहीं होता। किसिंग सीन्स पर एक तरह का नॉर्म होना चाहिए। आज वैसे भी हम 2021 में हैं, जहां पर हर कोई फॉरवर्ड है।” आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद हर कोई अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहा है। कोई गिरफ्तारी का विरोध कर रहा है तो कोई गिरफ्तारी को सही बता रहा है।

आपको बता दें कि गिरफ्तारी के बाद राज कुंद्रा को कोर्ट में पेश किया गया जहां पर उन्हें पुलिस की हिरासत में भेज दिया गया था। राज कुंद्रा ने हाईकोर्ट में अपनी जमानत की याचिका दायर भी की परंतु वहां से उनको राहत नहीं मिली। वहीं इस मामले को लेकर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ की गई है।

ऐसा बताया जा रहा है कि जब पुलिस शिल्पा शेट्टी के घर पूछताछ करने के लिए गई तो करीब 6 घंटे तक पूछताछ हुई और इस दौरान शिल्पा शेट्टी राज पर भड़क भी गई थीं। इतना ही नहीं बल्कि उनसे लड़ाई भी हो गई थी। शिल्पा शेट्टी ने राज को कहा था कि तुमने खूब बदनामी करा दी है परंतु बाद में शिल्पा शेट्टी ने राज को बेक़सूर बताया। शिल्पा ने कहा था कि वह केवल इंटीमेट फिल्म बनाते हैं ना कि पॉर्न। हालांकि शिल्पा को अभी तक इस मामले में क्लीन चिट नहीं मिली है। हो सकता है कि आगे भी पुलिस उनसे पूछताछ करेगी।

Back to top button