बॉलीवुड

बदला लेने पर आयी यह 4 महिलाएं और राज कुंद्रा के लंका में लगा दी आग

राज कुंद्रा पुलिस से तो बच जाएंगे लेकिन इन महिलाओं से कैसे बचेंगे

पोर्नोग्राफी फिल्म बनाने के आरोप में गिरफ्तार हुए एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा की मुसीबतें अब कम होती बिल्कुल भी नज़र नहीं आ रही है. इस केस में रोजाना नए खुलासे होते जा रहे है. इतना ही नहीं उनके पकडे जाने पर कई बड़ी अभिनेत्रियों भी उन पर सनसनीखेज आरोप लगा चुकी हैं. एक्ट्रेस पूनम पांडे के आरोप लगाने के बाद कई और भी लोग राज़ कुंद्रा पर सामने आकर आरोप लगा चुके है.

raj kundra

पूनम के आरोपों के बाद उन पर आरोपों की झड़ी लग गई है. इसके बाद मॉडल शर्लिन चोपड़ा, एक्ट्रेस सागरिका सुमन और यूट्यूबर पुनीत कौर ने भी राज कुंद्रा पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं. आपको बताते है कोनसी एक्ट्रेस ने राज कुंद्रा को लेकर क्या कुछ कहा.

पूनम पांडे (Poonam Pandey)

Poonam Pandey

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद सबसे पहले अगर कोई सामने आया था तो वह थी एक्ट्रेस पूनम पांडे. उन्होंने कुंद्रा पर ब्लैकमेल करने और अपना मोबाइल नंबर लीक करने का सनसनीखेज आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि उन्हें वर्ष 2019 में धमकी दी गई और एक कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के लिए मजबूर किया गया था.

Poonam Pandey

पूनम ने बताया उन्होंने धमकी देते हुए कहा था कि, वह मुझे उनकी इच्छा के अनुसार एक निश्चित तरीके से शूट करना, पोज देना और दिखना है. वरना वे मेरी सारी निजी चीजें इंटरनेट पर लीक कर देंगे. वह 100 फीसदी ब्लैकमेल था. उनका साफ मतलब था कि ये करो या फिर बुरे नतीजे झेलने को तैयार रहो.’

पुनीत कौर (Puneet Kaur)

Puneet Kaur

पुनीत कौर एक मशहूर यूट्यूबर है. जिन्होंने भी राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप लगाकर सनसनी फैला दी थी. उन्होंने दावा ठोकते हुए कहा था कि राज कुंद्रा ने उन्हें भी अपने अश्लील ऐप ‘हॉटशॉट्स’ के वीडियो में काम करने के लिए ऑफर दिया था. मगर उन्होंने इस एप का नेचर देखते हुए राज कुंद्रा के साथ काम करने से सख्त मना कर दिया था. आपको बता दें कि पुनीत कौर एक भारतीय-अमेरिकी मेकअप आर्टिस्ट हैं, जो अपने यूट्यूब चैनल कौर ब्यूटी के लिए दुनिया भर में जानी जाती हैं.

Puneet Kaur

वह एक मेडिकल स्टूडेंट भी है. वह बे एरिया, उत्तरी कैलिफोर्निया की रहने वाली हैं. सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर उनको चाहने वालों की संख्या लाखों में है. पुनीत ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा था, ‘दोस्तों, आपको हमारा वेरिफाइड डीएम वीडियो याद है? जहां राज कुंद्रा ने मुझे अपने एप हॉटशॉट्स के लिए काम करने के लिए कहा था. अब भगवान करे कि ये राज कुंद्रा जेल में ही सड़ जाए. ये आदमी सच में लोगों को फंसा रहा है.

सागरिका शोना सुमन (Sagarika Shona Suman)

Sagarika Shona Suman

वर्ष 2021 में फ़रवरी में ही एक नई मॉडल सागरिका शोना सुमन ने राज कुंद्रा पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उनसे न्यूड ऑडीशन की डिमांड की गई थी. उन्होंने उस समय कुंद्रा पर आरोप लगाए थे कि राज कुंद्रा एक पोर्नोग्राफी रैकेट का हिस्सा हैं. उन्होंने इस आरोप में शिल्पा को भी घसीटा था. उनके मुताबिक एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी पार्टनर और डायरेक्टर रहीं हैं. शिल्पा को भी पोर्न रैकेट की जानकारी जरूर रही होगी. इसीलिए इस मामले में शिल्पा से भी पूछताछ की जानी चाहिए. हालांकि उस समय सागरिका शोना सुमन के सभी आरोपों को लोगों के पब्लिसिटी स्टंट माना था.

शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra)

Sherlyn Chopra

राज कुंद्रा पर पूनम पांडे के बाद अगर किसी और ने गंभीर आरोप मंडे थे तो वह थी एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा. शर्लिन चोपड़ा ने तो पूनम से भी कई गुना बड़े-बड़े आरोप कुंद्रा पर लगा दिए. शर्लिन चोपड़ा ने उन पर यौन उत्पीड़न तक के आरोप लगा दिए. उनका कहना है कि राज अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी से खुश नहीं थे. राज ने उन्हें कहा था कि शिल्पा शेट्टी के साथ उनका रिश्ता कॉम्प्लिकेटेड है. वह शिल्पा से खुश नहीं है. इसके साथ ही शर्लिन ने इसी साल अप्रैल में राज के खिलाफ केस भी दर्ज कराया था. शर्लिन का कहना है कि 27 मार्च 2019 को राज कुंद्रा बिना बताए उनके घर आ गए थे. मगर उन्होंने इस रिश्ते को आगे बढ़ाने से मना कर दिया.

Related Articles

Back to top button