बॉलीवुड

वरुण धवन से लेकर रणवीर सिंह तक, असल जिंदगी में “भूत” का सामना कर चुके हैं बॉलीवुड के ये सितारे

अक्सर हम लोगों ने भूत के बहुत से किस्से सुने हैं परंतु सवाल यह उठता है कि क्या भूत वाकई में होते हैं? इस बात पर यकीन कर पाना काफी मुश्किल होता है। यह सभी बातें किताबें, कहानियों और फिल्मों में ही अच्छी लगती हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री की ऐसी बहुत सी फिल्में है जो भूत की कहानियों पर बनाई गई हैं। इंडस्ट्री की हॉन्टिड फिल्में दर्शकों को बेहद पसंद आती है और बॉक्स ऑफिस पर भी इस प्रकार की फिल्में कमाई के मामले में बेहद शानदार रहती हैं।

बॉलीवुड की ऐसी कई हॉन्टिड मूवी हैं, जिनको लोग रात में अकेले बैठकर नहीं देख सकते। यह इतनी डरावनी होती हैं कि उन फिल्मों को देखने में लोगों के पसीने छूट जाते हैं। आज हम आपको बॉलीवुड इंडस्ट्री के कुछ ऐसे सितारों के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं जिन्होंने असल जिंदगी में आत्मा या भूत की मौजूदगी का एहसास किया है। शायद ही आपको यह जानकर थोड़ी हैरानी हो रही होगी, तो चलिए जानते हैं आखिर वह सितारे कौन से हैं।

वरुण धवन

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता वरुण धवन को भी डर का एहसास हो चुका है। दरअसल, बात उस समय की है जब वरुण धवन अपनी फिल्म “एबीसीडी 2” की शूटिंग के लिए लॉस वेगास में गए हुए थे। उस दौरान अभिनेता एक होटल में ठहरे हुए थे। आपको बता दें कि उसी होटल में किसी मशहूर सिंगर की मृत्यु हुई थी, जिसके बाद ऐसा बताया जाने लगा कि उसी सिंगर की आत्मा होटल में ही भटकती रहती थी। वरुण धवन को देर रात होटल में गाने की आवाज सुनाई दी। इतना ही नहीं बल्कि उनके कमरे के दरवाजे अपने आप ही खुलने लगे थे।

इमरान हाशमी

अभिनेता इमरान हाशमी ने कई हांटेड फिल्मों में अभिनय किया है और लोगों ने उनकी फिल्मों को बेहद पसंद भी किया परंतु असल जिंदगी में भी अभिनेता इमरान हाशमी भूतों की मौजूदगी का एहसास कर चुके हैं। यह बात तब की हो जब इमरान हाशमी Matheran में छुट्टी बिताने के लिए पहुंचे थे। वहां पर उन्होंने एक होटल लिया था। रात के समय इमरान हाशमी को अजीबो-गरीब चलने की आहट और चीखें सुनाई देने लगी थी।

सनी लियोन

अभिनेत्री सनी लियोन एक बार राजस्थान में शूटिंग के लिए गई हुई थीं। जहां पर वह एक होटल में ठहरी हुई थीं। रात के समय उन्हें ऐसा एहसास हुआ जैसे किसी ने उनको पकड़ा हुआ है। जब उनके साथ तीसरी बार ऐसी घटना हुई तो वह जोर से चिल्लाने लगी थीं। सनी लियोन को उस दौरान भूतों का एहसास हुआ था।

अलाया फर्नीचरवाला

आपको बता दें कि अलाया फर्नीचरवाला अभिनेत्री पूजा बेदी की बेटी हैं। उन्होंने भी असल जिंदगी में भूतों का सामना किया था। दरअसल, जब अलाया फर्नीचरवाला न्यूयॉर्क में पढ़ाई कर रही थीं तो उनके साथ एक डरावनी घटना घटित हो गई थी। जिस फ्लैट में अलाया फर्नीचरवाला रहती थीं, वहां पर एक भूत रहता था। उन्हें आधी रात को डरावनी आहटें सुनाई देने लगी थीं। इतना ही नहीं बल्कि कई बार तो उनका शॉवर भी अपने आप ही चलने लगता था। उस दौरान अलाया फर्नीचरवाला को भूत की मौजूदगी का एहसास हुआ था।

बिपाशा बसु

बिपाशा बसु एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो कई हांटेड मूवी में नजर आ चुकी हैं परंतु अभिनेत्री ने असल जिंदगी में भी भूतों का एहसास किया है। जब बिपाशा बसु फिल्म “राज” की शूटिंग कर रही थीं तो उस वक्त वह एक होटल में रुकी हुई थीं और वह एक हांटेड होटल था। बिपाशा बसु को वहां पर कुछ अजीबो-गरीब चीजें होते हुए नजर आईं थीं।

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेताओं में से एक माने जाते हैं। अभिनेता ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और दर्शकों को उनका अभिनय बेहद पसंद भी आता है लेकिन आपको बता दें कि रणवीर सिंह भी डर का एहसास कर चुके हैं। जब रणवीर सिंह फिल्म “बाजीराव मस्तानी” की शूटिंग कर रहे थे तो उस वक्त एक हवेली में बाजीराव की आत्मा की मौजूदगी का एहसास अभिनेता को हुआ था। रणवीर सिंह के अनुसार, फिल्म के सेट पर दीवार थी, जिस पर सफेद धूल जमी हुई थी और उस धूल से पेशवा बाजीराव जैसे छवि बन गई थी।

Related Articles

Back to top button