बॉलीवुड

राज कुंद्रा के कारण अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का करियर हो जाएगा तबाह, समय तो यही संकेत दे रहा

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा (raj kundra) इन दिनों पुलिस के साथ हवालात में अपना समय गुजार रहे है. राज 19 जुलाई से ही पुलिस की कस्टडी में ही है. आपको बता दें कि राज कुंद्रा पर अश्लील सामग्री बनाने और प्रकाशित करने जैसे कई गंभीर आरोप लगे है. पुलिस के मुताबिक उन्हें राज कुंद्रा के खिलाफ कई सबूत मिले है. इतना ही नहीं इस मामले की आंच अब शिल्पा पर भी आ गई है. मुंबई पुलिस की अपराध शाखा शिल्पा के शामिल होने की जाँच कर रही है. इसके साथ ही शिल्पा को एक और बड़ा झटका लगा है.

shilpa shetty raj kundra

पुलिस लगातार शिल्पा की जाँच और पूछताछ कर रही है, हालांकि उन्हें अभी तक उनके खिलाफ किसी भी तरह का कोई सबूत नहीं मिला है. ऐसे में पति की गिरफ्तारी के बाद से ही शिल्पा शेट्टी डांस रियलिटी शो सुपर डांसर से भी नदारत दिखाई दे रही हैं. बता दें कि दरअसल शिल्पा इन दिनों इस शो में बतौर जज नजर आ रही हैं. जो खबरे सामने आ रही है उसके मुताबिक शिल्पा शेट्टी सुपर डांसर चैप्टर 4 की शूटिंग पर राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से ही नहीं गई है.

shilpa shetty

अब इस शो में उनकी अनुपस्थिति में फिलहाल अलग अलग सेलेब्स शो में जज बने नजर आ रहे हैं. वहीं, एक बड़े निजी अखबार की खबर के अनुसार शिल्पा को हटाने को लेकर चैनल ने ऐसा कोई निर्णय नहीं लिया है. दरअसल, जैसे ही यह मामला सुलझ जाने के बाद शिल्पा के एक महीने में लौटने की उम्मीद जताई जा रही है. मगर शो में नहीं आने से शिल्पा को काफी नुकसान हो रहा है. अभिनेत्री को तक़रीबन 2 करोड़ का नुकसान हो रहा है. आपको बता दें कि इस शो में शिल्पा को सबसे ज्यादा पैसा दिया जाता है.

shilpa shetty raj kundra

ज्ञात हो कि शिल्पा शेट्टी हर एक एपिसोड के 18-22 लाख चार्ज कर रही है. ऐसे में कहा जा रहा है कि वह हर हफ्ते दो दिन शो का हिस्सा बनती है, जिस हिसाब से उनको तगड़ा नुकसान हो रहा है. अगर शिल्पा की शो में जल्द ही वापसी नहीं होती है तो उनका नुकसान काफी ज्यादा बढ़ने वाला है.

इतना ही नहीं शिल्पा ने इसके अलावा हाल ही में मीडिया के खिलाफ भी केस दर्ज करवाया है और कहा है कि इससे उनकी छवि खराब हो रही है. हालांकि कोर्ट की तरफ से भी उन्हें झटका लगा है. कोर्ट ने कहा है कि मीडिया को किसी भी तरह से रोका नहीं जा सकता. साथ ही कुछ वीडियो जरूर हटाने की बात कही है.

shilpa shetty raj kundra

गौरतलब है कि पति की गिरफ्तारी के एक ही हफ्ते में 14 साल बाद अभिनेत्री बड़े पर्दे पर दोबारा से वापसी करने वाली है. ज्ञात होकि शिल्पा की फिल्म हंगामा 2, 23 जुलाई को Disney+ Hotstar पर रिलीज की गई है. बता दें कि मालवणी में अश्लील फिल्म के संबंध में फरवरी 2020 में केस दर्ज होने के चार महीने बाद उनका नाम भी इस मामले में सामने आया है.

इसी के चलते शिल्पा को भी पति के सामने सामने बिठाकर घंटो तक पूछताछ की गई. अब आने वाला समय ही बताएगा शिल्पा के साथ क्या होता है.

Back to top button