बॉलीवुड

एक्ट्रेस अशनूर कौर ने CBSE 12th के रिजल्ट में मारी बाजी, 94% अंक के साथ सभी को किया अचंभित

छात्रों के रिजल्ट का इंतजार खत्म हो गया है. सीबीएसई की 12वीं की परीक्षा का रिजल्ट जारी हो गया है. 12वीं का रिजल्ट ऑफिशियल वेबसाइट cbseresults.nic.in पर जारी किया गया है. ऐसे में देशभर में बच्चों के साथ-साथ उनके माता-पिता भी रिजल्ट जानने के लिए काफी एक्साइटिड हैं. वहीं, टीवी एक्ट्रेस अशनूर कौर का भी रिजल्ट सभी के सामने आ चुका है. अशनूर कौर ने इस साल 12वीं क्लास की परीक्षा दी थी. ऐसे में अब वह अपने नंबर्स देखकर काफी खुश हैं और जश्न मना रही हैं.

ashnoor kaur

ज्ञात होकि एक्ट्रेस ने कुछ दिनों पहले कहा था कि वह अभी सिर्फ अपनी पढ़ाई पर ही फोकस करना चाहती है. अब उनके रिजल्ट से साफ़ पता चल रहा है कि उनकी मेहनत रंग लाइ है. रिजल्ट आने के बाद अशनूर ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि, वह अपने रिजल्ट से काफी खुश है.

आपको बता दें कि अशनूर ने 10वीं क्लास में भी एक्टिंग के साथ-साथ पढ़ाई में भी काफी अच्छे अंक हासिल किये थे. अब उनका 12 वी का रिजल्ट भी काफी अच्छे अंकों के साथ आया है. अशनूर ने 94 पर्सेंट अंक हासिल किये है.

अब अशनूर अपनी इस परफॉर्मेंस से अशनूर काफी खुश हैं. अपने रिजल्ट आने के बाद अशनूर कौर ने एक निजी अखबार से बात करते हुए बताया कि, उन्हें काफी अच्छा लग रहा है. मैंने दसवीं क्लास में अच्छे मार्स्क हासिल किए थे. मैं बस चाहती थी कि 12वीं में दसवीं से भी अच्छे नंबर हासिल करू. यही एक कारण है कि मैंने बीच में कोई नया प्रोजेक्ट भी साइन नहीं किया था. क्योकि मैं सिर्फ पढाई ही करना चाहती थी. अब मुझे इसका परिणाम मिल चुका है.

ashnoor kaur

अशनूर ने बताया कि वह बीएमएम कोर्स करने में इंट्रेस्ट है. अभी इस समय मैंने सोचा है कि मैं मास्टर्स की पढ़ाई के लिए बाहर विदेश जाऊंगी. वहीं, एक्टिंग के अलावा मैं फिल्ममेकिंग और डायरेक्शन में भी हाथ आज़माना चाहती हूं. ज्ञात होकि एक्ट्रेस अशनूर कौर ने महज पांच साल की उम्र से ही अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. वर्ष 2009 में वह ‘झांसी की रानी’ में नज़र आई थी. इस शो में उन्होंने झांसी की रानी के बचपन का किरदार निभाया था.

इसके बाद वह ‘साथ निभाना साथिया’, ‘ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा’, ‘बड़े अच्छे लगते हैं’, ‘देवों के देव महादेव’ और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ जैसे बड़े और सफल टीवी सीरियल में नजर आई थीं. वहीं, हाल ही में वह ‘पटियाला बेब्स’ सीरियल में काम कर रही थीं. इस सीरियल को काफी पसंद किया गया था. शो में सौरभ जैन के साथ उनकी जोड़ी दिखाई दी थी. मगर 2020 में लॉकडाउन के चलते शो को अचानक बंद कर दिया गया था. वहीं इस साल वह तीन म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आई हैं. अशनूर पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के साथ भी एक म्यूजिक वीडियो में नज़र आई थी.

ashnoor kaur

अशनूर का स्टारडम हालिया काफी समय से चरम पर है. फैंस अभिनेत्री को बतौर एक्टर काफी पसंद भी करते हैं. हाल हीं में एक्ट्रेस ने मुंबई में अपना एक नया घर भी खरीदा है. इस बारे में एक्ट्रेस ने कहा है कि उन्होंने अब अपने सपनों का घर खरीदा है.

Back to top button