बॉलीवुड

“तारक मेहता…” के जेठालाल की कश्मीरी बीवी असल जिंदगी में है बेहद बोल्ड, देखें ग्लैमरस तस्वीरें

छोटे पर्दे के ऐसे बहुत से कॉमेडी शो हैं जो दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय बने हुए हैं। अक्सर लोग इन कॉमेडी शो को देखना बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। इन शो काम करने वाले कलाकारों ने भी अपने बेहतरीन अभिनय के बलबूते अच्छी खासी पहचान बनाई है। लोगों को उनका किरदार बहुत पसंद आता है। इन्हीं शो में से एक मशहूर और कॉमेडी शो “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” है, जो कई सालों से लगातार दर्शकों का मनोरंजन करता हुआ आ रहा है।

“तारक मेहता का उल्टा चश्मा” शो लोगो के बीच जितना लोकप्रिय है, उससे कहीं ज्यादा इस शो के किरदारों में लोकप्रियता हासिल की है। इस शो के सभी किरदार अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं। वैसे देखा जाए तो हर शो में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं। इसी बीच हाल ही के एपिसोड में शो थोड़ा अनफोकस्ड नजर आया है। कुछ पुराने कलाकारों ने इस कॉमेडी शो को छोड़ दिया। वहीं उनके स्थान पर कुछ नए कलाकारों ने जगह बनाई है।

जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” शो में हमेशा से ही कुछ ना कुछ नया धमाका होता रहता है। आप सभी लोगों को याद होगा जब शो में दया भाभी के अलावा जेठालाल की एक और पत्नी ने एंट्री मारी थी। जी हां, हम जेठालाल की कश्मीरी पत्नी गुलाबों की बात कर रहे हैं, जो गोकुलधाम में जेठालाल को ढूंढते-ढूंढते आ पहुंची थी। उस दौरान शो थोड़ा अनफोकस्ड नजर आया।

इस शो में जेठालाल की कश्मीरी पत्नी यानी गुलाबों में में खूब तड़का लगाया था। भले ही गुलाबों का किरदार काफी छोटा था लेकिन लोगों द्वारा उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था। आपको बता दें कि गुलाबों का किरदार अभिनेत्री सिंपल कौल ने निभाया था। असल जिंदगी में सिंपल कौल काफी बोल्ड हैं।

अगर हम “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” शो की कहानी देखें तो इसके अनुसार, जेठालाल ने कश्मीर जाकर वहां फिल्म की शूटिंग की थी, जिसमें गुलाबो उनकी पत्नी बनी थीं। गुलाबों ने भूमिका को गंभीरता से लिया और वह जेठालाल की तलाश में मुंबई आ पहुंची थीं। बात यहीं पर खत्म नहीं होती है। गुलाबो हर हाल में जेठालाल को पाना चाहती थीं, जिसके लिए उन्होंने कोर्ट में केस भी दायर किया था। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने गोकुलधाम सोसायटी में तंबू भी लगा लिया था परंतु दया भाभी के प्यार के आगे गुलाबो का प्यार फीका पड़ गया और गुलाबों को वापस लौटना पड़ गया था।

आपको बता दें कि शो में उनकी भूमिका कुछ एपिसोड के बाद समाप्त हो गई थी। इसके बाद सिंपल कौल ने इस शो को अलविदा कह दिया था। सिंपल कौल सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और यह आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें फैंस के बीच साझा करती रहती हैं और उनकी तस्वीरों को फैंस बहुत पसंद करते हैं।

अगर आप सिंपल कौल के सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम को चेक करेंगे तो उनके हॉट लुक की तस्वीरों की भरमार है और इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी होती रहती हैं। आपको बता दें कि सिंपल कौल ने साल 2002 में अपने करियर की शुरुआत की थी। सिंपल कौल कुसुम, कुटुंब, शरारत, ये मेरी लाइफ है, बा बहू और बेबी, ऐसा देश है मेरा, तीन बहूरानियां, सास बिना ससुराल, सुव्रीन गुग्गल-टॉपर ऑफ द इयर और भाखड़वाली जैसे टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं।

सिंपल कौल एक्टिंग के अलावा एक बिजनेस वूमेन भी हैं। उनके 3 मुंबई में रेस्टोरेंट हैं। उन्होंने म्यूजिक इंडस्ट्री में भी हाथ आजमाया है। इतना ही नहीं बल्कि हिंदुस्तानी शास्त्रीय के साथ-साथ पश्चिमी संगीत भी वह सीख चुकी हैं।

अगर हम सिंपल कौल के निजी जिंदगी की बात करें तो साल 2010 में उन्होंने राहुल लुम्बा से शादी की थी। एक बार सिंपल कॉल सलमान खान से भी पंगा ले चुकी हैं। दरअसल, “बिग बॉस सीजन 12” में सलमान खान की कही एक बात सिंपल कौल को पसंद नहीं आई थी और अपने दोस्त करणवीर बोहरा के समर्थन में उन्हें सलमान खान को ट्वीट पर बहुत कुछ सुना दिया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Simple Kaul (@simplekaul)

Related Articles

Back to top button