बॉलीवुड

जवानी के दिनों में ऐसी दिखती थीं “तारक मेहता…”की भाभी, तस्वीरें देखकर पहचान नहीं पाएंगे

टीवी के ऐसे बहुत से शो हैं जो लोगों के बीच काफी लोकप्रिय बने हुए हैं। उन्हीं में से एक “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” इन दिनों लोगों का सबसे फेवरेट शो बना हुआ है। काफी सालों से यह शो दर्शकों का मनोरंजन करता हुआ आ रहा है। ये शो जितना मशहूर है, उतना ही इस सीरियल के कलाकार मशहूर हो चुके हैं और दर्शकों को उनके किरदार के नाम अच्छी तरह से मालूम हैं।

“तारक मेहता का उल्टा चश्मा” शो मे दयाबेन, अंजलि, माधवी, कोमल, रोशन, बबीता जी को दर्शकों का खूब प्यार मिला। इस शो के सभी किरदार अपनी बेहतरीन कॉमेडी से लोगों को खूब हंसाते हैं। इतना ही नहीं बल्कि टीआरपी के मामले में भी यह शो आगे रहा है।

अक्सर देखा गया है कि फैंस अपने पसंदीदा शो के सभी कलाकारों के जीवन से जुड़ी हुई तमाम बातों के बारे में जानने के उत्सुक रहते हैं। वैसे देखा जाए तो “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” शो में कई कलाकारों ने किरदार निभाया है और सभी ने अपने किरदार से लोगों का दिल जीत लिया है।

इस शो में रोशन भाभी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री जेनिफर मिस्त्री (Jennifer Mistry) अक्सर सोशल मीडिया पर अधिक सक्रिय रहती हैं और वह अपनी तस्वीरें फैंस के बीच आए दिन साझा करती रहती हैं। अब जेनिफर ने अपनी यंग डेज की कुछ अनदेखी तस्वीरों को फैंस के बीच साझा किया है।


अभिनेत्री जेनिफर मिस्त्री ने अपनी जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें आप उन्हें पहचान नहीं पाएंगे। यह तस्वीरें अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है। अभिनेत्री जेनिफर की यह पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को देखकर फैंस काफी हैरान हो रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए जेनिफर मिस्त्री ने अपनी दोस्त को जन्मदिन की बधाई दी है।

आपको बता दें कि अभिनेत्री जेनिफर मिस्त्री की दोस्त कोई और नहीं बल्कि उनके कजिन भाई की पत्नी हैं। ऐसे में उनकी अच्छी दोस्त उनकी भाभी लगेंगी। उन्होंने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लंबा-चौड़ा भावुक कर देने वाला पोस्ट भी लिखा है। उन्होंने लिखा है कि मेरी सबसे अच्छी दोस्त बिट्टी (विनीता) को जन्मदिन की शुभकामनाएं।”

उन्होंने आगे लिखा है “हम जो प्यार, गर्मजोशी, बंधन और राज शेयर करते हैं, वह बहुत मूल्यवान और यादगार हैं। हम हमेशा कहते थे कि हम भी रिश्तेदार बनेंगे और ऐसा हुआ भी। हमारी किस्मत में था रिश्तेदार बनना। हमने ना केवल अपना पूरा बचपन एक साथ बिताया बल्कि हमने जो कुछ भी किया उसकी सारी प्यारी यादें हैं।” वैसे देखा जाए तो इन तस्वीरों को देखने के बाद यह साफ तौर पर पता चल रहा है कि उस समय के दौरान भी जेनिफर फैशन के हिसाब से ही तैयार हुआ करती थीं। उनका ड्रेसिंग सेंस अब की तरह ही पहले भी बहुत अलग था।

“तारक मेहता का उल्टा चश्मा” फेम जेनिफर मिस्त्री के इस अवतार को देखकर फैंस काफी हैरान हैं। सोशल मीडिया पर इनकी यंग डेज की तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं और लगातार फैंस कमेंट करके उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि हाल ही में 3 महीने के बाद जेनिफर तारक मेहता के सेट पर वापस लौटी हैं और वह अपने साथी कलाकारों के साथ शूटिंग के समय खूब मस्ती करती हुई नजर आती हैं, जिसकी तस्वीरें वह अपने सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

Related Articles

Back to top button