बॉलीवुड

राज कुंद्रा की एक्ट्रेस फैंस के सामने न्यूड आकर पूछा, क्या मैं किसी को वल्गर लगती हूँ

वेब सीरीज ‘गंदी बात’ से मशहूर हुई अभिनेत्री गहना वशिष्ठ(Gehana Vasisth) पिछले कुछ दिनों से काफी चर्चा का विषय बनी हुई है. गहना वशिष्ठ का नाम पॉर्न वीडियो बनाने में सामने आया था. इस मामले में गहना को करीब पांच महीने के बाद मुंबई की दिंडोशी सेशन कोर्ट से जमानत दी गई थी. गहना पर पॉर्न वीडियो शूट करने और उसे अपलोड करने जैसे कई गंभीर आरोप लगे थे. उसके बाद इसी केस में शिल्पा शेट्टी के पति और मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा का नाम भी सामने आया था. उसके बाद से ही राज कुंद्रा पुलिस की हिरासत में है.

gehana vasisth

इस बीच माॅडल और एक्ट्रेस गहना वशिष्ट लगातार राज को सपोर्ट करती हुई नज़र आ रही हैं. अब राज कुंद्रा को सपोर्ट करते हुए उन्होंने अपनी बात समझाने के लिए सोशल मीडिया पर न्यूड वीडियो शेयर किया है. इस दौरान गहना ने लाइव आकर खुद अपने फॉलोवर्स के सामने आकर कहा कि, उन्होंने किसी तरह के कोई कपडे नहीं पहने है. साथ ही उन्होंने लोगों से पूछा कि, क्या वह किसी भी तरह से वल्गर लग रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gehana Vasisth (@gehana_vasisth)


आपको बता दें कि गहना वशिष्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वह लाइव आकर अपने फॉलोवर्स से बात कर रही है. गहना ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, बिना कपड़ों के लाइव, मैं इस वीडियो में बिना किसी कपड़ों के आई हूँ. मगर कोई मुझे ये नहीं कह रहा कि ये पोर्न है लेकिन जब मैं पूरे कपड़े पहन लेती हूं तो कुछ लोग उसे पोर्न कहते हैं, किसी के पाखंडी होने की भी हद होती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gehana Vasisth (@gehana_vasisth)


इतना ही नहीं इस एक्ट्रेस ने अपने वीडियो में ये भी कहा कि, मैंने इस वीडियो में कुछ भी नहीं पहना है लेकिन क्या मैं आपको कही से भी अश्लील लग रही हूँ. चीप लग रही हूं या ऐसी लग रही हूं कि आप उसे पोर्न की कैटेगरी में गिने. गहना के बारे में बात करे तो गहना वशिष्ठ का विवादों से पुराना नाता है. इससे पहले भी वह कई बार सुर्खियों में आ चुकी हैं. गहना की पहचान एडल्ट फिल्म एक्ट्रेस के रूप में ही होती है.गहना मिस एशिया बिकनी का ताज जीत चुकी है. गहना ऑल्ट बालाजी के शो गंदी बात से इंडस्ट्री में मशहूर हुई थीं. इसके साथ ही उन्होनें बॉलीवुड के साथ साउथ की फिल्मों में भी काम किया है. गहना ने विज्ञापनों और तेलुगु सिनेमा में काफी काम किया है.

एक्ट्रेस गहना वशिष्ट पर ये आरोप लगे थे

Gehana Vasisth

ज्ञात होकि अभिनेत्री गहना के ऊपर एक वेबसाइट पर एडल्ट वीडियो शूट कर अपलोड करने जैसे गंभीर आरोप लगाए गए थे. इस दौरान गहना पर आरोप था कि उन्होंने 85 से ज्यादा एडल्ट वीडियो बनाए और उन्हें वेबसाइट पर शेयर भी किया है. इसके साथ ही उन पर यह भी आरोप लगे कि उनका खुद का ही एक प्रोडक्शन हाउस था. उनके इस प्रोडक्शन हाउस में ही वेब सीरीज और सीरियल के नाम पर नई एक्ट्रेस के साथ पॉर्नोग्राफी वीडियो शूट किये जाते थे. वहीं गहना की टीम ने इन सभी आरोपों को झूठा बताया था.

Back to top button