बॉलीवुड

जब कपिल शर्मा ने खुलेआम शिल्पा से पूछा- राज कुंद्रा से शादी क्यों की? जानिए क्या मिला था जवाब

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा शिल्पा शेट्टी हमेशा से ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। कभी आपने शानदार लुक से की वजह से सुर्खियों का विषय बनती हैं, तो कभी अपनी फिल्मों और शो के लिए, परंतु इन दिनों अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा के मामले को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्रांच ने अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें ऐप पर दिखाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

जैसे-जैसे राज कुंद्रा केस की छानबीन आगे बढ़ रही है, वैसे-वैसे नए-नए खुलासे निकल कर सामने आ रहे हैं। राज कुंद्रा मामले को लेकर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ की गई। पति की वजह से शिल्पा शेट्टी को कठिन दौर से गुजर ना पड़ रहा है। हर जगह अभिनेत्री की बदनामी हो रही है। इसी बीच शिल्पा शेट्टी का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जब शिल्पा शेट्टी कपिल शर्मा के शो “कॉमेडी नाइट्स विद कपिल” में पहुंची थीं।

जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं कपिल शर्मा अपने शो में खूब हंसी मजाक करते हैं। अपनी बेहतरीन कॉमेडी के माध्यम से लोगों का कपिल मनोरंजन करते हुए नजर आते हैं। कपिल शर्मा के शो में कोई ना कोई खास मेहमान जरूर आता है। अगर कपिल के शो में कोई खूबसूरत हसीना आ जाए तो कपिल शर्मा उनसे फ्लर्ट करने का कोई भी मौका नहीं गंवाते हैं। ऐसे में जब बॉलीवुड की खूबसूरत और मशहूर अदाकारा शिल्पा शेट्टी कपिल के शो में पहुंचीं तो कपिल शर्मा ने उनके साथ खूब जमकर मस्ती और हंसी मजाक की थी। इसी दौरान कपिल शर्मा ने शिल्पा शेट्टी से यह सवाल पूछ लिया था कि आखिर उन्होंने राज कुंद्रा से शादी क्यों की?

जब कपिल शर्मा ने अपने शो “कॉमेडी नाइट्स विद कपिल” में शिल्पा शेट्टी से ये खास सवाल पूछा तो इस सवाल का जवाब भी शिल्पा शेट्टी ने बहुत समझदारी दिखाते हुए दिया था। अभिनेत्री में यह कहा था कि कपिल उन्हें पहले नहीं मिले इसलिए उन्होंने राज कुंद्रा से शादी कर ली। जब शिल्पा शेट्टी का यह जवाब आया तो वहां पर मौजूद सभी लोग तालियां बजाने लगे। वहीं कपिल शर्मा के चेहरे पर भी मुस्कान साफ-साफ नजर आई थी।

आपको बता दें कि कपिल शर्मा के इस शो में राज कुंद्रा भी पहुंचे थे और उन्होंने फैंस के साथ कई सारे खुलासे किए थे। उन्होंने अपनी और शिल्पा शेट्टी की प्रेम कहानी के बारे में बताते हुए कहा था कि उन दोनों की लव स्टोरी परफ्यूम की एक डील से शुरू हुई थी। उन्होंने बताया था कि यह परफ्यूम शिल्पा शेट्टी के नाम से ही लॉन्च हुआ था और इसका नाम तब रखा गया था एस 2.

इसी परफ्यूम की डील के लिए ही उन दोनों की पहली मुलाकात हुई थी। पहली ही मुलाकात में राज कुंद्रा शिल्पा को अपना दिल दे बैठे थे। धीरे-धीरे मुलाकात का सिलसिला बढ़ता गया और दोनों ही एक-दूसरे के काफी नजदीक आने लगे थे। इन दोनों की मुलाकात प्यार में बदल गई और 22 नवंबर 2009 को शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने शादी कर ली।

आपको बता दें कि राज कुंद्रा पहले से ही शादीशुदा थे। शिल्पा शेट्टी से शादी करने के लिए उन्होंने अपनी पहली पत्नी कविता को तलाक दिया था, जिसके बाद उन्होंने शिल्पा से शादी की थी। यह शादी बॉलीवुड की सबसे महंगी शादियों में से एक बताई जाती है। इस शादी में करोड़ों रुपए खर्च हुए थे।

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की शादीशुदा जिंदगी हंसी-खुशी व्यतीत हो रही थी परंतु शादी के 12 सालों के बाद इनकी जिंदगी में तूफान आ गया। राज कुंद्रा का नाम पॉर्नोग्राफी केस में आने के बाद राज और शिल्पा के रिश्तो पर भी कई सवाल खड़े किए जा रहे हैं। कुछ लोगों का ऐसा आरोप भी है कि शिल्पा से राज कुंद्रा बिल्कुल भी खुश नहीं थे। वहीं ऐसा भी कहा जा रहा है कि शिल्पा शेट्टी राज से शादी नहीं करना चाहती थीं, उन्होंने सिर्फ पैसों की वजह से ही राज से शादी की।

बताते चलें अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें ऐप पर दिखाने के आरोप में गिरफ्तार राज कुंद्रा को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। जैसे-जैसे इस मामले की जांच पड़ताल हो रही है वैसे-वैसे बहुत से खुलासे हो रहे हैं। शिल्पा शेट्टी ने अपने पति राज कुंद्रा का पक्ष लेते हुए यह कहा है कि उनके पति इरोटिका फिल्में बनाते हैं पोर्न नहीं। यह मामला आगे किस मोड़ तक पहुंच सकता है यह तो आने वाला समय ही बता सकता है।

Related Articles

Back to top button