बॉलीवुड

अभिनेता गोविंदा ने अब जाकर गिनाये नाम, इन लोगों की वजह से उनके करियर को किया गया तबाह

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा का नाम आज भी फिल्म इंडस्ट्री के बड़े बड़े कलाकारों में शुमार होता है. गोविंदा ने 90 के दशक में कई एक से बढ़कर एक फिल्मे दी है. गोविंदा ने हर जॉनर की फिल्मों में जबरदस्त काम किया है. अपनी अदाकारी से उन्होंने सभी के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बनाई है. एक समय था जब गोविंदा सभी की पसदं हुआ करते थे. मगर आज के समय में गोविंदा का करियर सातवें आसमान से फर्श पर आ चुका है. अब उनका करियर पूरी तरह से निचे आ चुका है. गोविंदा अपने करियर के बर्बाद होने के पीछे बॉलीवुड के कुछ लोगों को ही जिम्मेदार मानते है.

govinda

 

गोविंदा का मानना है कि कुछ लोगों ने मिलकर उन्हें इस इंडस्ट्री से अलग-थलग कर दिया. इस बात का खुलासा एक बार खुद अभिनेता गोविंदा ने ही किया था. एक बार अभिनेता ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, कैसे एक के बाद एक लोगों ने उन्हें दरकिनार करना शुरू कर दिया था. उस समय उन्हें करोड़ों का घाटा हुआ था. गोविंदा ने भी यह कहा कि उन्हें किसी ने भी किसी के खिलाफ बोलते हुए नहीं देखा होगा. वही ज्यादातर लोग उनके बारें में ही बात करते हैं. वह कभी भी किसी के काम को जज नहीं करते हैं क्योंकि वह सभी की मेहनत और लगाए गए पैसों की काफी रिस्पेक्ट करते है.

govinda

 

गोविंदा ने बताया किस तरह उनका करियर खत्म करना चाहते थे लोग
गोविंदा ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने भी बीते कुछ 14-15 वर्षों से पैसे निवेश किए थे. जिसमें उन्हें करीबन 16 करोड़ रुपए का भारी नुकसान हुआ था. इतना ही नहीं उनके साथ कुछ लोगों ने काफी गलत तरह से बर्ताव भी किया था. जिन लोगों ने उनके साथ गलत तरह से व्यवहार किया वह उन्हें बर्बाद करना चाहते थे. ये लोग कोई और नहीं बल्कि उनके अपने ही थे. उनकी फिल्मों को थियेटर नहीं मिलते थे. ऐसा इससे पहले कभी नहीं हुआ था. साथ ही अभिनेता ने कहा कि वह एक बार फिर से वर्ष 2021 में बड़ा धमाल करने के लिए तैयार है.

govinda and david

गोविंदा यही नहीं रुके उन्होंने आगे ये भी बताया कि बॉलीवुड के ही कई लोगों ने उनके खिलाफ कई तरह की साजिशें रची थी. इस दौरान उनके अपने ही लोग पराये हो गए थे. गोविंदा ने कहा था कि जब आपकी किस्मत आपके पक्ष में नहीं होती है तो अपने लोग भी आपके खिलाफ हो जाते हैं. पिछले साल निर्देशक डेविड धवन ने कूली न.1 का रीमेक बनाया था. इस फिल्म को लोगों के काफी नेगेटिव रिव्यु मिले थे. एक समय ऐसा था जब गोविंदा और डेविड धवन बहुत अच्छे दोस्त हुआ करते थे. मगर बाद में इन दोनों के बीच झगड़ा हुआ और दोनों के बीच दुश्मनी ने जगह ले ली.

david dhawan and govinda

 

गोविंदा ने एक बार डेविड के साथ अपने झगडे को लेकर बताया था कि, जब उन्होंने राजनीति छोड़ी थी तो उन्होंने अपने सेक्रेटरी से फोन पर स्पीकर पर बात करने को कहा था. ताकि वह सुन पाए की डेविड उनके बारे में क्या कहते है. डेविड ने फोन पर कहा था कि, ची ची यानी कि गोविंदा काफी सवाल पूछता है. वह अब उनके साथ काम नहीं करना चाहते. आप उन्हें कुछ छोटे किरदार करने के लिए कहे.

Back to top button