मनोरंजन

बालिका वधु की खूबसूरत एक्ट्रेस ने पूरे परिवार संग ऐसे मनाई दिवाली, शेयर की पति संग ख़ास तस्वीर

देश-दुनिया में कल धूमधाम के साथ दिवाली का पावन त्यौहार मनाया गया. आम लोगों के साथ ही सेलेब्स ने भी इस महापर्व को हमेशा की तरह ही ख़ास अंदाज में मनाया. कई सेलेब्स की दिवाली की तस्वीरों ने इस दौरान अपने फैंस को झूमने पर मजबूर कर दिया. इनमें से एक नाम है टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस माही विज का. टीवी के प्रसिद्ध सीरियल बालिका वधू में नंदिनी का किरदार अदा कर फेमस हुई माही ने अपने पति और बच्चों के साथ दिवाली की ख़ास तस्वीरें और वीडियो साझा किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mahhi ❤️tara❤️khushi❤️rajveer (@mahhivij)


माही विज तस्वीरों और वीडियो में अपने पति जय भानुशाली और एवं अपने तीनों ही बच्चों के साथ नज़र आ रही है. माही अपनी दिवाली की तस्वीरों में काफी ख़ूबसूरत नज़र आ रही है. वहीं वे एक वीडियो में कहती हुई नज़र आ रही है कि जो चीजें उन्हें उनकी मां ने सिखाई है अब उनका फ़र्ज बनता है कि वे भी अपने बच्चों को वहीं चीज सिखाए.


वीडियो में माही दिवाली पूजा की थाली सजाती हुए नज़र आ रही हैं और वे एक-एक कर के पूजन सामग्री के बारे में बात कर रही है. माही के पास में उनके तीनों बच्चे दोनों बेटियां और एक बेटा भी नज़र आ रहा है. माही विज के साथ ही उनके तीनों बच्चे भी ट्रेडिशनल लुक में नज़र आ रहे है.

दो बच्चों को लिया हैं गोद…

आपको जानकारी के लिए बता दें कि जय भानुशाली और माही विज ने साल 2011 में विवाह कर लिया था. दोनों शादी के आठ साल बाद अगस्त 2019 में एक बेटी के माता-पिता बने थे. वहीं इस कपल ने अपने केयरटेकर के बच्चों को भी गोद लें रखा है. दोनों गोद लिए हुए बच्चों का पूरा खर्च जय और उनकी पत्नी माही ही उठाते हैं.


बच्चे केवल अपने माता-पिता के पास रहते हैं, जबकि उनके हर प्रकार का खर्च और उनकी देखभाल जय और माही ही करते हैं. वे गोद लिए हुए बच्चों पर अपनी बेटी की तरह ही प्यार लूटाते हैं.

जय और माही का करियर..

माही विज ने एनकाउंटर, फियर फैक्टर, बालिका वधू, कैसी लागी लगन, लागी तुझसे लगन, तेरी मेरी लवस्टोरी, और लाल इश्क जैसे सीरियल्स में काम कर खूब सुर्खियां बटोरीं है. वहीं उनके पति जय भयानुशाली भी कई टीवी शो का हिस्सा रह चुके हैं. जय ने कसौटी जिंदगी की, धूम मचाओ धूम, कयामत, किस देश में है मेरा दिल, गीत : हुई सबसे पराई में काम करने के साथ ही हेट स्टोरी 2, देसी कट्टे और एक पहेली लीला नामक फिल्मों में भी अपने अभिनय का जलवा बिखेरा है.

Related Articles

Back to top button