बॉलीवुड

अचानक “अनुपमा” के सेट पर बहू से मिलने पहुंचे मिथुन दा, रुपाली गांगुली संग ऐसा है रिश्ता

टीवी पर आने वाले ऐसे बहुत से शो हैं जो खबरों का हिस्सा बने रहते हैं। वैसे देखा जाए तो मनोरंजन जगत हमेशा से ही सुर्खियों में छाया रहता है। टेलीविजन के ऐसे बहुत से शो हैं जो दर्शकों को बहुत पसंद आते हैं। उन्हीं में से एक शो “अनुपमा” है, जिसको दर्शकों का बहुत प्यार मिला है। टीआरपी के मामले में भी यह शो हमेशा सबसे आगे रहता है। इस शो में रूपाली गांगुली अनुपमा की मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं। वहीं सुधांशु पांडे ने इस सीरियल में उनके पति वनराज की भूमिका निभाई है।

रुपाली गांगुली के साथ साथ इस शो की पूरी स्टारकास्ट को दर्शकों के द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। इसी बीच बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की एंट्री सेट पर हुई। अब आपके मन में यह ख्याल आ रहा होगा कि भला मिथुन दा इस शो का हिस्सा हैं तो ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। दरअसल, मिथुन चक्रवर्ती “अनुपमा” के सेट पर शूटिंग के सिलसिले में नहीं गए बल्कि वह अपनी बहू मदालसा से मिलने पहुंचे थे।

आपको बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा भी इस शो में काम कर रही हैं और वह इस शो में “काव्या” का किरदार निभा रही हैं। अपने ससुर की सरप्राइज विजिट से बहु मदालसा शर्मा बहुत खूब खुश नजर आई थीं। इस दौरान सेट पर ही मिथुन चक्रवर्ती की मुलाकात इस शो की मुख्य अभिनेत्री अनुपमा यानी की रूपाली गांगुली से हुई।

जब मिथुन चक्रवर्ती सेट पर पहुंचे तो पूरे सेट का माहौल बहुत ही खुशनुमा हो गया। इसके साथ ही शूटिंग सेट पर मौजूद सभी कलाकारों ने अभिनेता के साथ एक अच्छा समय व्यतीत किया और उनके साथ तस्वीरें भी खिंचवाई. आपको बता दें कि अनुपमा के सेट पर मिथुन चक्रवर्ती के साथ इस शो की मुख्य अभिनेत्री रुपाली गांगुली के साथ सबसे खास बॉन्डिंग देखने को मिली परंतु इसी बीच अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती में कुछ ऐसा किया है कि जिसकी वजह से यह सीरियल एक बार फिर से सुर्खियों में आ गया है।

दरअसल, शो “अनुपमा” की लीड एक्ट्रेस रूपाली गांगुली को मिथुन से जबरदस्त डांट खानी पड़ी थी। इसका खुलासा खुद अभिनेत्री ने किया। रूपाली गांगुली ने एक पोस्ट के माध्यम से यह बताया है कि आखिर उनको मिथुन दा से डांट क्यों खानी पड़ी थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

रूपाली गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मिथुन चक्रवर्ती के साथ की कई तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें “अनुपमा” की कास्ट मिथुन चक्रवर्ती के साथ खूबसूरत समय व्यतीत करती हुई नजर आ रही है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रूपाली गांगुली ने यह लिखा है कि जब खुशियों भरी यादें मिलने आती हैं। पहली बार जब मैंने कैमरे का सामना किया था तो वह इन्हीं के साथ था।”

उन्होंने आगे लिखा “तब मैं 4 साल की थी। मेरी पहली हिंदी फिल्म, हीरोइन के तौर पर इन्हीं के साथ थी “सेट पर पापा और इनसे बहुत डांट पड़ती थी) इन्होंने मुझे प्रेरित किया कि एक्टर के तौर पर मुझे खुद को सीरियसली नहीं लेना चाहिए।” उन्होंने आगे यह लिखा है कि “जब उन्होंने कहा कि वह मुझ पर गर्व करते हैं और मेरी परफॉर्मेंस देखकर उनकी आंखों में आंसू आ गए तो मेरी खुशी का ठिकाना नहीं रहा।”

उन्होंने आगे लिखा “और क्या चाहिए, ऐसा लगा जैसे मेहनत सफल हो गई। मेरी असली रॉकस्टार मेरे पिता के फेवरेट, शुक्रिया हम सब को आकर आशीर्वाद देने के लिए।” रूपाली गांगुली द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर फैन्स के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। यह तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं।

Back to top button