बॉलीवुड

महिमा चौधरी से बेहद ज़्यादा ख़ूबसूरत नहीं है उनकी बेटी, बन रही है आज की इंटरनेट सेंसेशन

90 के दशक की मशहूर और ख़ूबसूरत अभिनेत्रियों में महिमा चौधरी का नाम भी लिया जाता है. महिमा अपनी अदाकारी और खूबसूरती दोनों के चलते ही सुर्ख़ियों में रही हैं. अपनी पहली ही फिल्म से उन्होंने दर्शकों का दिल जीत लिया था. हालांकि आज हम आपको महिमा चौधरी की बेटी से मिलवाने जा रहे हैं जो ख़ूबसूरती के मामले में अपनी मां से कोई कम नहीं है.

mahima chaudhary daughter

बता दें कि, महिमा चौधरी का जन्म 13 सितंबर 1973 को दार्जिलिंग में हुआ था. 24 साल की उम्र में महिमा ने हिंदी सिनेमा में अपने कदम रखे थे. उनकी पहली फिल्म साल 1997 में रिलीज हुई थी, जिसका नाम ‘परदेस’ था. इस फिल्म में महिमा के अपोजिट शाहरुख़ खान अहम रोल में थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी और इसने दर्शकों का दिल जीत लिया था. सुभाष घई ने इस फिल्म का निर्देशन किया था. महिमा को अपनी डेब्यू फिल्म के लिए फिल्मफेयर के सर्वश्रेष्ठ नवोदित कलाकार के अवार्ड से भी नवाजा गया था. इसके बाद महिमा ने और भी कई फिल्मों में काम किया.

mahima chaudhary husband

महिमा चौधरी की शादी साल 2006 में बॉबी मुखर्जी से हुई थी. 7 सालों के बाद दोनों अलग हो गए थे. दोनों ने एक दूसरे से दूरी बना ली थी और दोनों की एक बेटी हुई थी जिसका नाम अर्याना चौधरी है. अर्याना अपनी मां की तरह ही बेहद ख़ूबसूरत और स्टाइलिश है. अक्सर महिमा चौधरी मुंबई में अपनी बेटी के साथ देखी जाती हैं.

mahima chaudhary daughter

कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर अर्याना चौधरी की तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हुए थे, जिन पर फैंस ने भी खूब कमेंट किए थे और अर्याना चौधरी की तस्वीरों और वीडियो को खूब पसंद किया गया था. इस दौरान एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “मां की कार्बन कॉपी, बेहद प्यारी और खूबसूरत.” वहीं एक अन्य ने लिखा कि, “कितनी प्यारी है ये.” एक और यूजर ने लिखा कि, “महिमा की मासूम बच्ची.” बता दें कि महिमा चौधरी खुद भी सोशल मीडिया पर अपनी बेटी अर्याना के साथ तस्वीरें डालती रहती हैं.

mahima chaudhry daughter

mahima chaudhary daughter

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mahimachaudhry (@mahimachaudhry1)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


महिमा चौधरी और अर्याना चौधरी मां बेटी की यह जोड़ी एक दूसरे के बेहद करीब है. दरअसल, पति से अलग होने के बाद से महिमा अकेले अपनी बेटी की परवरिश कर रही है.

mahima chaudhary daughter

mahima chaudhary daughter

बता दें कि, महिमा और बॉबी का तलाक नहीं हुआ है, हालांकि दोनों बीते सात साल से अलग अलग रह रहे हैं. कोर्ट ने अर्याना की कस्टडी महिमा को दी थी.

mahima chaudhary daughter

mahima chaudhary daughter

अर्याना की अपनी मौसी के बेटे रायन से बेहद मजबूत बॉन्डिंग है. दोनों भाई-बहन के साथ ही दोस्ती का रिश्ता भी साझा करते हैं. महिमा चौधरी और उनकी बहन आकांक्षा के बच्चे अक्सर मिलते रहते हैं.

mahima chaudhary daughter

Back to top button