बॉलीवुड

खुद से 9 साल छोटी कनाडा की लड़की से राजपाल यादव ने की है दूसरी शादी, देखें अनदेखी तस्वीरें

कॉमेडियन राजपाल यादव की लव स्टोरी है बेहद ही दिलचस्प, खुद से काफी लम्बी है उनकी पत्नी

बॉलीवुड एक्टर-कॉमेडियन राजपाल यादव काफी समय से फिल्मो से दूर ही है. उन्हें आखरी बार शिल्पा शेट्टी के साथ फिल्म हंगामा 2 में देखा गया था. इसके पहले उन्हें कुछ अन्य फिल्मों में भी देखा गया था लेकिन उनकी सभी फिल्मे फ्लॉप रही थी. राजपाल यादव का जन्म 16 मार्च, 1971 को यूपी के शाहजहांपुर में हुआ था.

comedian rajpal yadav love story

आज राजपाल अपनी कॉमेडी के चलते देश भर में मशहूर है. राजपाल यादव ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1999 में आई फिल्म ‘दिल क्या करे’ से की थी. इस फिल्म में राजपाल एक स्कूल के वॉचमैन के रूप में दिखे थे. राजपाल यादव ने अपनी पहचान बड़ी मेहनत से बनाई है. आज हम आपको राजपाल यादव की दिलचस्प लव स्टोरी बताने वाले है.

rajpal-yadav

कॉमेडियन राजपाल यादव ने आज से 16 साल पहले राधा नाम की एक लड़की से शादी की थी. राजपाल यादव ने राधा से दूसरी शादी की थी. उनकी पहली शादी करुणा नाम की लड़की से हुई थी. उनकी पहली पत्नी करुणा का निधन पहली बेटी ज्योति को जन्म देते समय हो गया था. कुछ साल पहले ही राजपाल ने अपनी बड़ी बेटी ज्योति की शादी बड़े ही आलिशान तरीके से की थी. ज्योति की शादी की तस्वीरें भी सामने आई थीं.

rajpal yadav love story

इसके बाद राजपाल यादव ने 10 मई 2003 को राधा संग दूसरी शादी की थी. राजपाल यादव ने अपनी लव स्टोरी के बारे में खुद खुलासा किया था. राजपाल की पत्नी राधा उम्र में उनसे 9 साल छोटी हैं, लेकिन कद में वो उनसे लंबी हैं. राजपाल और राधा की मुलाकात कनाडा में हुई थी, जब वो फिल्म ‘द हीरो’ की शूटिंग के लिए वहां गए थे. दोनों के ही कॉमन फ्रेंड ने उन्हें मिलवाया था. दोनों ही साथ में 10 दिनों तक साथ रहे थे. कनाडा से वापस आने के बाद भी राजपाल उनके कॉन्टेक्ट में रहे थे.

rajpal-yadav

rajpal-yadav-wife

 

बाद में राधा ने 10 महीने बाद कनाडा छोड़कर भारत आने का फैसला किया. राधा – राजपाल के लिए कनाडा से भारत आई थी. भारत आकर राधा ने राजपाल से शादी की थी. भारत में शिफ्ट होने के बाद 2003 को दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंध गए. राजपाल की शादी में बॉलीवुड से आशुतोष राणा और रेणुका शहाणे ने शिरकत की थी.

rajpal yadav love story

अभिनेता राजपाल यादव की कुल 3 बेटियां है. उनकी और राधा की 2 बेटी और उनकी पहली पत्नी करुणा से एक बेटी ज्योति. ज्योति की शादी 19 नवंबर, 2017 को पैतृक गांव कुंडरा में एक बैंकर से की है. राजपाल अक्सर अपनी बेटियों के साथ इंस्टाग्राम पर अपनी शानदार फोटोज पोस्ट करते रहते हैं. राजपाल यादव ने एक इंटरव्यू के दौरान उनकी और पत्नी की हाइट के बारे में बात की थी. उन्होंने बताया था कि लोगों को लगता है कि, मेरी पत्नी राधा मुझसे काफी लंबी है. लेकिन असलियत यह है कि वह मुझसे सिर्फ एक इंच लंबी मतलब की 5.3 फीट है. ज्ञात हो कि राजपाल यादव की हाइट 5 फीट 2 इंच है.

rajpal-yadav-wife

rajpal yadav love story

बॉलीवुड कॉमेडियन राजपाल यादव ने अब तक कई फिल्मों में अभिनय किया है. इनमें मस्त, जंगल, प्यार तूने क्या किया, शूल, कंपनी, रोड, हंगामा, कल हो न हो, गर्व, टार्जन, वास्तुशास्त्र, मैंने प्यार क्यूं किया, मालामाल वीकली, भागमभाग, पार्टनर, फिर हेराफेरी, भूलभुलैया, दे दनादन, खट्टा-मीठा, कृष 3 , जुडवा 2 और हंगामा 2 प्रमुख फिल्मे हैं.

Related Articles

Back to top button