बॉलीवुड

कुंद्रा ने बिना बताए मेरे प्राइवेट पार्ट्स सीन को वीडियो में डाल दिया, पीड़िता ने लगाए गंभीर आरोप

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी इन दिनों इस तरह सुर्ख़ियों में बनी हुई है, जिस तरह पहले कभी नहीं थी. उनकी फिल्मो और अफेयर ने उन्हें इतना मशहूर नहीं किया जितना उनके पति राज कुंद्रा ने कर दिया. उनके पति पर एडल्ट वीडियो शूट करने के आरोप लगे है. इन्ही आरोपों के चलते इस समय वह जेल की हवा खा रहे है. इसके साथ ही उनकी मुश्किलें कम होने के बजाए एक के बाद एक बढ़ते ही जा रही है. राज के जेल में जाते ही कई एक्ट्रेस ने उन पर गंभीर आरोप भी लगाए है. अब इस मामले में एक अन्य एक्ट्रेस ने उन पर एक और गंभीर आरोप लगा दिया है. मामले में पीड़िता का कहना है कि शूटिंग के दौरान उनके प्राइवेट पार्ट्स को शूट किया गया था.

rajkundra

इसके साथ ही इस पीड़िता ने बताया कि उन्होंने वादा किया था कि वह इसे वीडियो में नहीं दिखाएंगे लेकिन ऐसा नहीं किया गया. इस मामले में ख़बरों की माने तो पीड़ित लड़की ने राज के खिलाफ मलवाणी पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करवाई थी. पीड़िता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाते हुए कहा कि इंटीमेट सीन्स की शूटिंग के दौरान उनसे कहा गया था कि, वीडियो में उनके प्राइवेट पार्ट्स नहीं दिखाएं जाएंगे. मगर शूट के बाद जब वह वीडियो उन तक पहुंची तो पता चला कि उस वीडियो में उनके प्राइवेट पार्ट्स दिखाए गए है.

rajkundra

इस मामले में पीड़िता ने कहा कि, जब उन्होंने ऐप पर वीडियो देखीं तो वह पूरी तरह से हैरान रह गई. अपने वादे के मुताबिक उन्होंने वीडियो को सही तरीके से एडिट नहीं किया था. उस वीडियो को बिना कट्स के अपलोड किया गया था. पीड़िता ने यह भी बताया कि, वेब शो की शूटिंग से पहले उनसे एक काॅन्ट्रैक्ट साइन करवाया गया था. उसमे इंटीमेट सीन और एडल्ट सीन्स के बारे में लिखा गया था. साथ उस शूट के लिए कुछ हजार रूपये भी दिए गए थे.

rajkundra

आपको बता दें कि इससे पहले भी कई माॅडल्स ने राज कुंद्रा पर जबरन एडल्ट फिल्म शूट करने को लेकर मजबूर करने के संगीन आरोप लगाए थे. राज पर एडल्ट एक्ट्रेस पूनम पांडे से लेकर मशहूर यूट्यूबर पुनीत कौर जो एक भारतीय-अमेरिकी मेकअप आर्टिस्ट हैं, जो अपने यूट्यूब चैनल कौर ब्यूटी के लिए दुनिया भर में जानी जाती हैं, ने भी कई गभीर आरोप लगाए है. मॉडल सागरिका शोना सुमन ने राज कुंद्रा पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उनसे न्यूड ऑडीशन की डिमांड की गई थी. एक और मशहूर एडल्ट एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने भी राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप मंडे थे. शर्लिन चोपड़ा. शर्लिन चोपड़ा ने तो पूनम से भी कई गुना बड़े-बड़े आरोप कुंद्रा पर लगा दिए थे.

rajkundra

इस समय राज कुंद्रा को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में रखा गया है. वही राज कुंद्रा की जमानत याचिका पर 10 अगस्त को सुनवाई होने वाली है. बता दें कि राज की वजह से उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी को भी काफी ट्रोल किया जा रहा है. शिल्पा शेट्टी को अपने पति की करतूत की वजह से काफी नुकसान भी हो रहा है. खबर है कि शिल्पा शेट्टी को डांस दीवाने 4 से बहार कर दिया गया है. उनकी जगह कोई नई एक्ट्रेस जज बनकर आने वाली है.

Related Articles

Back to top button