अजब ग़जब

‘मेरे प्रिय मित्र मुझे घेरकर मारते हैं’ छात्र ने दोस्त पर लिखी लाइन, शिक्षक ने भी दिया गजब जवाब

बॉलीवुड में दोस्तों और उनकी कहानियों पर कई फिल्में बनी है. यह फिल्में न सिर्फ हिट हुई बल्कि लोगों ने इनसे दोस्ती भी सीखी. जैसा की सभी को पता है ‘हर एक फ्रेंड जरूरी होता है.’ दोस्त चाहे जैसे भी हों हमेशा ही हमारे दिलों में कैद रहते हैं. वही अच्छी दोस्ती भी कुछ ही खुशकिस्मत वालो को मिलती है. लेकिन इसके साथ ही यह सत्य है कि एक इंसान के कई दोस्त होते है और उन दोस्तों की किस्म भी अलग-अलग होती है.

कुछ ऐसे भी दोस्त होते हैं जो बहुत खुराफाती होते हैं और जब उनके बारे में कुछ बताने की बात आती है तो हम इस तरह से उनका परिचय (Funny Best Friend Essay) देते हैं कि हर कोई उनके किस्से सुन दंग रह जाता है.

ऐसा ही एक मामला इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. हाल ही में एक बच्चे ने अपने दोस्त का काफी अजीबोगरीब परिचय (Student Gives Weird Introduction of Best Friend) दिया जिसे पढ़कर टीचर भी हैरान रह गए. सोशल मीडिया पर एक प्रश्न पत्र वायरल (Funny Question Paper) हो रहा है.

student line on his friend

इस प्रश्न पत्र में सवाल पूछा गया है कि अपने प्रिय मित्र पर 5 वाक्य (5 sentence on best friends) लिखो. वैसे तो यह एक मामूली सा निबंध के रूप में प्रश्न है जिसमें शिक्षक यह देखना चाहता है कि बच्चे कितना क्रिएटिव होकर जवाब देते हैं मगर जिस बच्चे का पेपर वायरल हो रहा है उसने कुछ ऐसा जवाब दिया जिसे पढ़कर हर कोई हैरान रह गया.

पेपर पर बच्चे ने जो 5 लाइनें लिखी हैं, वह कुछ इस प्रकार है
मेरा प्रिय मित्र मुझे मारता है.
मेरा प्रिय मित्र मुझे चिढ़ाता है.
मेरा प्रिय मित्र मुझे गिराता है.
मेरे प्रिय मित्र ने एक बार मेरा सिर फोड़ दिया था.
मेरे प्रिय मित्र मुझे घेरकर मारते हैं.

student line on his friend rr

इस पर फनी है टीचर का रिमार्क भी
एक बच्चे द्वारा लिखे गए यह वाक्य इतने मजेदार है कि अब हर कोई इन्हे पढ़कर लोटपोट हो जा रहे हैं. मगर इस पर टीचर ने भी जो जवाब दिया है वह भी किसी फन से कम नहीं है. बच्चे के इस जवाब पर टीचर ने लिखा- प्रिय मित्र के बारे में कुछ अच्छी बातें भी लिखें. आपको बता दें कि सोशल मीडिया पलटफोर्म फेसबुक पर रविंद्र त्रिपाठी नाम के एक शख्स ने इस फोटो को शेयर किया है.

इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में बताया है कि उन्हें व्हॉट्सएप के जरिए अपने एक दोस्त से यह फोटो प्राप्त हुई थी. यूं तो यह तस्वीर बहुत ही फनी है और काफी वायरल भी हो रही है मगर फोटो की प्रमाणिकता का पता नहीं लगाया जा सका है. इसलिए यह पता नहीं है कि यह कहा की है. अगर आपके पास भी इस तरह की दोस्तों से जुडी फनी स्टोरी है तो शेयर करे. क्या पता कल आप भी इस बच्चे की तरह मशहूर ही जाए.

Related Articles

Back to top button