बॉलीवुड

साक्षी ने बताया धोनी जल्द ही इस वेब सीरीज के साथ पर्दें पर नज़र आने वाले है

भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी आज किसी पहचान के मोहताज़ नहीं है. देश से लेकर दुनिया तक हर कोई न सिर्फ उन्हें जानता है बल्कि उनके लिए दीवाना भी है. दुनिया उन्हें कैप्टन कूल के नाम से भी जानता है. धोनी ने अपनी कप्तानी में भारत को सबसे अधिक जीत दिलवाई है. न सिर्फ अपने खेल बल्कि अपनी बुद्धिमानी से भी धोनी ने कई मैच जीते है. धोनी विकेट के पीछे खड़े होकर खिलाडियों को गाइड करते रहते है. आज भारत में उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा हैं. उन्होंने वर्ल्ड कप फाइनल में मैन ऑफ द मैच का खिताब अपने नाम किया था. महेंद्र सिंह धोनी ने कप्तान के तौर पर भारतीय टीम को 28 साल बाद क्रिकेट वर्ल्ड कप जीताया था.

ms dhoni

धोनी ने कई कुछ साल पहले इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया है. हालांकि वह आज भी चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते नज़र आते है. अब खबर है कि भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी जल्द ही क्रिकेट के अलावा एक दूसरी पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं. ख़बरों की माने तो धोनी जल्द ही फिल्मी दुनिया में उतरने वाले हैं. इस बात की हिंट खुद उनकी पत्नी साक्षी धोनी ने दी है. उनके मुताबिक अब इंडिया के पूर्व कैप्टन बड़े पर्दे पर दिख सकते है. गौरतलब है कि एमएस धोनी ने पिछले साल ही “धोनी एंटरटेनमेंट” नाम की एक प्रोडक्शन कंपनी बनाई थी.

ms dhoni

अब खबरे है कि धोनी इसी प्रोजेक्ट के साथ आगे बढ़ने वाले है. इस बारे में उनकी पत्नी साक्षी ने बताया था कि, ” उन्होंने एक युवा लेखक से उनकी अप्रकाशित किताब के राइट्स हासिल किए हैं. इस किताब को लेकर जल्द ही एक वेब सीरीज आने वाली है. ” अगर हम धोनी की पत्नी की बातों पर फोकस करे तो यह वेब सीरीज एक साइंस फिक्शन कहानी होने की सम्भावना है. खबर है कि यह कहानी एक अघोरी के सफर की कहानी हो सकती है.

sakshi dhoni

ms dhoni

इस कहानी के साथ हमारे समाज में चल रहे बहुत से मिथ को तोड़ने की कोशिश भी की जायेगी. इसमें पौराणिकता के साथ साइंस फिक्शन भी होगा. यह एक ऐसे रहस्यमयी अघोरी की कहानी है, जो एक बेहद डेवलप्ड ऑर्गनाइजेशन (विकसित संगठन) के हाथ लग जाता है.

एम्. एस धोनी की पत्नी साक्षी ने अपने ट्वीटर अकाउंट में अपने ट्वीट पर लिखा है “हमें आपका प्यार और दुआएं चाहिए.” वैसे ये खबर धोनी के फैंस के लिए काफी अच्छी होने वाली है क्योकि उनके फैंस अब उन्हें भारत की टीम में तो नहीं देख सकते है पर उम्मीद है कि उनके फैंस को उनके सबसे पसंदीदा क्रिकेटर और कप्तान को बड़े पर्दे पर देखने का मौका मिलेगा.

ms dhoni

वैसे यह वेबसीरीज कब रिलीज होगी, इसे लेकर किसी के पास कोई पुख्ता जानकारी नहीं है. साक्षी धोनी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की गई एक तस्वीर को देखने के बाद उम्मीद दिख रही है कि दर्शकों को जल्द ही यह देखने को मिल सकती है. msdhonientertainment.com पर बताया गया है कि साक्षी धोनी धोनी एंटरटेनमेंट की मैनेजिंग डायरेक्टर के रूप में कार्य कर रही हैं. उन्हें ‘Alpha1’ नाम दिया गया है. वह अपने प्रबंधकीय कौशल से धोनी इंटरटेनमेंट का संचालन करती हैं.

Related Articles

Back to top button