बॉलीवुड

आदित्य नारायण – श्वेता बनने वाले हैं मम्मी -पापा? कहा हमें मेटरनिटी वॉर्ड तक पहुंचा दिया

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है जहां पर रोजाना ही नई ताजा खबरें जानने को मिलती हैं। कोई भी खबर सोशल मीडिया पर वायरल होती हुई देर नहीं लगती। अक्सर लोग सोशल मीडिया पर खबरें काफी घुमा फिरा कर पेश कर देते हैं। ऐसी स्थिति में कौन सी खबर सच्ची है और कौन सी खबर सच्ची नहीं है? इसके बारे में पता लगा पाना बहुत ही मुश्किल हो जाता है। अगर कोई कलाकार सोशल मीडिया पर अपना बयान देता है तो लोग उस बयान को भी घुमा फिरा कर पेश करने लगते हैं जिसकी वजह से बहुत से कलाकारों को परेशानी का सामना करना पड़ता है।

आपको बता दें कि सिंगिंग रियलिटी शो “इंडियन आइडल 12” के एंकर और मशहूर सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण भी अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते हैं। आदित्य नारायण ने हाल ही में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी की थी और हाल ही में यह अफवाह उड़ने लगी है कि आदित्य नारायण बहुत ही जल्द पापा बनने वाले हैं। उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल गर्भवती हैं? इन खबरों पर आदित्य नारायण ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

दरअसल, हाल ही में इंडियन आइडल 12 के होस्ट आदित्य नारायण ने कुछ ऐसा बयान दिया है जिसकी वजह से फैंस को ऐसा लगने लगा कि वह पापा बनने वाले हैं परंतु उन्होंने अपने द्वारा दिए गए बयान पर अब सफाई पेश की है। आदित्य नारायण ने अपने बयान में कहा था कि वह आगे परिवार पर फोकस करना चाहते हैं और उन्होंने यह भी कहा था कि क्या पता जल्दी वह अपने परिवार को आगे बढ़ाएंगे।

आदित्य नारायण द्वारा दिए गए इसी बयान पर फैंस को ऐसा लगने लगा कि आदित्य नारायण की पत्नी श्वेता अग्रवाल प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही दोनों माता-पिता बनने वाले हैं लेकिन आदित्य नारायण का इस पर ऐसा कहना है कि “यह बिल्कुल सच नहीं है, मैंने सिर्फ इतना कहा था कि मैं पत्नी श्वेता के साथ नई जिंदगी को खुशी के साथ जी रहा हूं, जैसे कि बाकी के कपल्स अपना परिवार आगे बढ़ाने का प्लान करते हैं, वैसे हम भी करेंगे। आदित्य नारायण ने इन अफवाहों पर यह कहा है कि “इस बात को काफी तोड़ मरोड़ कर हमें मैटरनिटी वार्ड तक पहुंचा दिया।”

आदित्य नारायण ने अपने बयान में आगे यह बताया कि “हमें पब्लिक में कुछ भी बोलने से पहले बहुत सोचना पड़ता है क्योंकि हमारे द्वारा बोले गए शब्द को बहुत तोड़-मरोड़कर पेश कर दिया जाता है। एक इंटरव्यू के दौरान आदित्य नारायण ने यह कहा था कि “अब होस्टिंग को छोड़कर कुछ बड़ा करना चाहते हैं।” उन्होंने कहा कि “2022 में टीवी में एक होस्ट के तौर पर मेरा आखिरी साल होगा। इसके बाद में होस्टिंग नहीं करूंगा। अब कुछ बड़ा करने का समय आ गया है, कुछ जरूरी कमिटमेंट्स आने वाले महीनों में पूरा करूंगा।”

उन्होंने आगे यह कहा कि “मैं अगले साल टीवी से ब्रेक लूंगा। मैं बहुत खुश हूं कि मैंने एक समय पर काफी चीजें की हैं लेकिन यह बहुत थका देने वाला भी रहा है। आदित्य नारायण ने आगे कहा कि “15 साल से मैं टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा रहा हूं और इसके लिए मैं हमेशा आभारी रहूंगा लेकिन अब मूव ऑन का समय आ गया है।” उन्होंने कहा कि “ऐसा नहीं है कि वह टीवी बिल्कुल छोड़ देंगे बल्कि वह किसी गेम शो में पार्टिसिपेट करके या जज करके टीवी में नजर आएंगे लेकिन बतौर होस्ट नहीं।”

आपको बता दें कि आदित्य नारायण ने आपने होस्टिंग करियर की शुरुआत साल 2007 में शो “सा रे गा मा पा चैलेंज” से की थी। इसके बाद उन्होंने राइजिंग स्टार 3, एंटरटेनमेंट की रात, किचन चैंपियन, सा रे गा मा पा और इंडियन आइडल शो के कई सीजन भी पोस्ट किए। आदित्य नारायण ने पिछले साल लॉकडाउन के दौरान ही अपनी गर्लफ्रेंड स्वेता श्वेता से शादी की थी। इन दोनों की मुलाकात फिल्म “शापित” के सेट पर हुई थी और शादी से पहले 10 साल तक यह रिलेशन में रहे थे, जिसके बाद उन्होंने शादी कर ली। इन दोनों की शादी काफी सुर्खियों में रही थी। सोशल मीडिया पर भी यह एक-दूसरे के साथ की रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

Related Articles

Back to top button