बॉलीवुड

होंठों की सर्जरी ने बिगाड़ दी सारा खान की शक्ल-सूरत, ख़ूबसूरती के चक्कर में हो गई बदसूरत

बॉलीवुड अदाकाराओं की तरह ही टीवी अदाकाराएं भी काफी चर्चा में बनी रहती है. फ़िल्मी हीरोइनों की तरह ही छोटे पर्दे पर काम करने वाली कई अभिनेत्रियां भी ख़ूबसूरती और एक्टिंग के मामले में काफी आगे है. टीवी की दुनिया में कई ऐसी अभिनेत्रियां हुई है जिन्होंने अपने बेहतरीन काम से घर-घर में ख़ास पहचान बनाई है. ऐसी ही एक अभिनेत्री है सारा खान. सारा खान टीवी की चर्चित अदाकाराओं में गिनी जाती हैं.

टीवी एक्ट्रेस सारा खान ने छोटे पर्दे पर अच्छा काम किया है और छोटे पर्दे में उन्हें बड़ी पहचान दिलाई है. बता दें कि, वे स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ‘सपना बाबुल का…विदाई’ के चलते घर-घर में लोकप्रिय हुई थीं. इस धारावाहिक ने सारा खान के करियर को शिखर पर पहुंचा दिया था. इसमें उनके काम को दर्शकों द्वारा ख़ूब सराहा गया था. बता दें कि, इस धारावाहिक में सारा खान ने ‘साधना’ का किरदार निभाया था जो कि आगे जाकर उनकी पहचान बन गया.

‘सपना बाबुल का…विदाई’ में सारा खान एक सीधी-साधी संस्कारी बहू के किरदार में देखने को मिली थीं. हालांकि अब सालों के बाद उनके लुक में गजब का बदलाव आ गया है. अब उन्हें देखकर पहचानना भी मुश्किल है. बता दें कि, यह धारावाहिक साल 2007 में मशहूर हुआ था और शुरू से ही इसके साथ सारा जुड़ी रहीं, वही इसका समापन साल 2010 में हो गया था. तब की और अब की सारा लुक्स के मामले में काफी बदल चुकी हैं.

बता दें कि, सारा खान 32 साल की हो चुकी हैं. ‘सपना बाबुल का…विदाई’ में काम करने के दौरान उनकी उम्र करीब 18 साल थीं. छोटी सी उम्र में ही वे अपनी पहचान बनाने में सफ़ल रही थीं. भोपाल में जन्मी सारा के पिता एक डॉक्टर है और मां एक बिजनेस वुमन हैं. सारा 2007 में मिस भोपाल का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं.

करियर के शुरुआती दिनों में सारा खान ने दूरदर्शन भोपाल और ईटीवी में एंकर के रूप में भी काम किया है. हालांकि उन्हें रास आया मनोरंजन जगत. साल 2007 में आए सीरियल ‘सपना बाबुल का…विदाई’ ने उन्हें ख़ूब सफलता और लोकप्रियता दिलाई. कभी संस्कारी बहू बनकर लाखों दिलों को जीतने वाली सारा खान अब बेहद बोल्ड और ग्लैमरस नज़र आती हैं.

इन सालों में सारा इतनी बदल चुकी है कि अब तस्वीरों में उन्हें पहचाना भी उनके फैंस के लिए काफी मुश्किल होता है. बताया जाता है कि सारा ने पहले की तुलना में और अधिक आकर्षक एवं खूबसूरत दिखने के लिए अपने होंठों की सर्जरी कराई है. हालांकि यह सर्जरी उन्हें भारी पड़ गई. सर्जरी के जरिए अपने लिप्स को अपलिफ्ट करवाया था. हालांकि उन्हें इसका ठीक परिणाम नहीं मिला.

सारा ने जब अपने होंठों की सर्जरी कराई थी तो उन्हें लोगों ने बुरी तरह से ट्रोल किया था. उन्हें इसे लेकर काफी भला-बुरा कहा गया. इस सर्जरी ने उनके लुक को काफी हद तक खराब कर दिया.

बता दें कि, सारा ने मॉडलिंग से अपने करियर का आगाज किया था. उन्हें चर्चित और विवादित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के चौथे सीजन में भी देखा गया था. उन्होंने और भी कई सीरियल्स में काम किया है.

Related Articles

Back to top button