बॉलीवुड

बॉलीवुड की 10 बेमेल जोड़ियां, उम्र की परवाह ना किये इन एक्ट्रेस ने बड़ी उम्र वाले से शादी

उम्र की परवाह ना किये इन एक्ट्रेस ने बड़ी उम्र वाले बिज़नेस मैन से की शादी, अब हो चुका है ऐसा हाल

एक पुरानी कहावत है कि, प्यार अँधा होता है. इस कहावत को बॉलीवुड स्टार्स ने सच कर दिखाया है. हमारे देश में शादी के लिए लड़के की उम्र ज्यादा हो और लड़की की कम यही मान्यता वर्षों से चली आ रही है. मगर समय के साथ इन सब बातों में बदलाव देखने को मिल रहा है. मगर बॉलीवुड स्टार्स ने इन मान्यताओं को कहीं गुना पीछे छोड़ दिया है. हमारे ऐसे कई स्टार्स है जिन्होंने उम्र को दरकिनार कर अपने जीवनसाथी चुने है. मगर इनकी जोड़ी सिर्फ नामों में ही अच्छी लगती है. इनकी जोड़ियां फैंस को अच्छी नहीं लगती है. आज हम आपको ऐसी ही जोड़ियों के बारे में बताते है.

अर्चना पूरन सिंह- परमीत सेठी

Archana Puran Singh - Parmeet Sethi

अर्चना पूरन सिंह और उनके पति परमीत सेठी की जोड़ी भी सभी की बेमेल लगती है. इसकी सबसे बड़ी वजह यह है कि अर्चना परमीत से 7 साल बड़ी है. ये दोनों ही शादी से पहले लीव-इन में रहते थे. आज दोनों की शादी को 20 साल से ज्यादा का समय हो चुका है. ये जोड़ी आज एक दूसरे की पूरक लगती है.

फराह खान- शिरिष कुंदर

बॉलीवुड की मशहूर डॉयरेक्टर फराह खान को आज कौन नहीं जानता. मगर उनके पति शिरिष कुंदर को बहुत कम लोग ही जानते है. फराह खान के पति शिरिष कुंदर भी अपनी पत्नी से 6 साल छोटे है. फराह और शिरीष की शादी को 16 साल पुरे हो चुके है. इन दोनों के 3 बच्चे है. इन दोनों की पहली मुलाकात फिल्म ‘मैं हूं ना’ के सेट पर हुई थी.

अमृता सिंह- सैफ अली खान

सैफ और अमृता ने 1991 में शादी की थी. सैफ अली खान अपनी पत्नी अमृता सिंह से 12 साल छोटे है. उन्होंने दूसरी शादी करीना से की जो उनसे 8 साल छोटी है.

उर्मिला मातोंडकर- मोहसिन अख्तर

Urmila Matondkar - Mohsin Akhtar

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मांतोडकर ने 3 मार्च 2016 को सभी से बचकर अपने बॉय फ्रेंड से शादी की थी. उर्मिला ने 42 साल की उम्र में 9 साल छोटे मोहसिन अख्तर से शादी की थी. एक्ट्रेस आज अपने पति के साथ बेहद ही खुश रहती है.

किम शर्मा-अनिल पुंजानी

Kim Sharma-Anil Punjani

बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा की ख़बसूरती के लाखों दीवाने हुआ करते थे. मगर उन्होंने अपने सभी फैंस का दिल उस समय तोड़ दिया जब उन्होंने केन्या बेस्ड एक बहुत बड़े बिजनेस से वर्ष 2010 में शादी की थी. किसी को भी ये जोड़ी अच्छी नहीं लगती थी. अब खबरे है कि उनके पति ने एक अन्य लड़की के लिए किम को छोड़ दिया है.

रवीना टंडन-अनिल थडानी

Raveena Tandon-Anil Thadani

रवीना ने 22 जनवरी 2004 को फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी ( Anil Thadani ) से शादी की थी. रवीना – अनिल थडानी की दूसरी पत्नी है. साल 2003 में रवीना टंडन ने अनिल थडानी को डेट करना शुरू किया था. दोनों के ही बीच उम्र का काफी अंतर साफ़ नज़र आता है. इसी वजह से ये जोड़ी किसी को भी अच्छी नहीं लगती थी.

प्रियंका-निक

Priyanka-Nick

प्रियंका चोपड़ा निक के साथ शादी को लेकर बहुत चर्चा में रहीं थी. प्रियंका ने साल 2019 में निक के साथ शादी की थी. देसी गर्ल के पति निक उनसे उम्र में पुरे 10 साल छोटे है. इन दोनों की जोड़ी सभी को बेमेल लगती है.

priyanka chopra

भूमिका चावला-भरत ठाकुर

Bhumika Chawla - Bharat Thakur

अभिनेत्री भूमिका चावला साउथ फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड में भी एक जाना-पहचाना नाम हैं. आपको बता दें अपने ही टीचर भरत ठाकुर को 4 सालों तक डेट करने के बाद एक्ट्रेस ने उनसे शादी रचा ली थी. इन दोनों की शादी 2007 में 21 अक्टूबर के दिन हुई थी. इन दोनों ने ये शादी नासिक के एक गुरुद्वारे में की थी. दोनों की जोड़ी भी काफी बेमेल लगती है.

पूजा भट्ट-मनीष मखीजा

Pooja Bhatt - Manish Makhija

पूजा भट्ट एक ऐसी एक्ट्रेस है जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी के चलते विवादों में रही है. पूजा भट्ट को मनीष मखीजा के रूप में हमसफर मिला था. पूजा के फैंस को ये जोड़ी बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगती थी. मनीष एक भारतीय वीजे और मुंबई के एक रेस्तरां के मालिक थे. इन दोनों ने वर्ष 2003 में शादी की थी. हालांकि बाद में दोनों ने तलाक ले लिया.

बिपाशा- करण

bipasha basu

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस बिपाशा जब जॉन के साथ थी दो सभी को ये कपल अच्छा लगता था. मगर बाद में उन्होंने करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी कर ली. बिपाशा करण से उम्र में 3 साल बड़ी हैं और इसके लिए उन्हें कई बार लोगों ने निशाने पर भी लिया है. मगर दोनों को ही इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है. ‘अलोन’ के सेट पर दोनों की मुलाकात हुई थी और यही दोनों की नज़दीकियां बड़ी थी. बाद में दोनों ने ने 2016 में शादी की थी और इस फंक्शन में कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थी.

नेहा धुपिया- अंगद बेदी

Neha Dhupia

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धुपिया को भी शादी के बाद काफी ट्रोल किया गया था. इसकी सबसे बड़ी वजह ये थी कि उन्होंने प्रेग्नेंट होने के बाद शादी की थी. नेहा धुपिया ने खुद से 2 साल छोटे अभिनेता अंगद बेदी के साथ शादी की है. ये दोनों ही इन सभी बातों पर ध्यान नहीं देते है.

Related Articles

Back to top button