अजब ग़जब

7 बच्चों के अब्बा पांचवा निकाह करने निकले थे, भनक मिलते ही बच्चों ने यूं सिखाई सबक

UP Sitapur crime news: इंटरनेट के इस जमाने में हमे हर रोज तरह-तरह की खबरें को देखने को मिलती रहती है। ऐसी ही एक अजीबो-गरीब घटना इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वाकया उत्तर प्रदेश के सीतापुर का है, जहां एक व्यक्ति को पांचवा निकाह करना भारी पड़ गया, क्योंकि इस चोरी छिपे हो रहे निकाह की जानकारी जैसे ही व्यक्ति के सात बच्चों को मिली तो उन्होने दुल्हन के घर पहुंच जमकर हंगामा काटा। अब इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। चलिए आपको इस मामले के बारे में जरा विस्तार से बताते हैं।

सातों बच्चों ने मिलकर दुल्हा बने अब्बा को खूब पीटा

दरअसल, ये मामला यूपी के सीतापुर देहात (UP Sitapur crime news) का है, जहां 45 साल का शफी अहमद चार शादियां करने के बावजूद पांचवीं शादी का सपना सजों रहा था। पर वहीं इसकी खबर उसकी दूसरी बीवी और सात बच्चों को लग गयी, फिर क्या था वे सभी सात बच्चे अपनी मां के साथ मौके पर पहुंच गये जहां ये निकाह होना था।

वहां पहुंच दूसरी बीवी और बच्चों ने शफी की पोल खोल दी, जिसके बाद लड़की के घर वाले नाराज हो गए और दोनों पक्षों के बीच जमकर हंगामा शुरू हो गया। मामले को तूल पकड़ते देख दुल्हन तो वहां से भाग गई पर शफी अहमद को बीवी और उसके बच्चों ने जमकर पीटा। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को शांत कराया।

आरोपी ने तीसरी और चौथी शादी भी की थी चोरी-छिपे

वहीं बच्चों ने शफी अहमद पर आरोप लगाया है कि उसने पहली शादी वाली औरत को तलाक दे उनकी मां से शादी की थी। इस शादी से वो 7 भाई-बहन हैं, पर इसके बाद पिता ने चोरी छिपे तीसरी और चौथी शादी भी की और फिर वो बीते कुछ महीनों से उन्हें खर्चा नही दे रहा था। बच्चों ने कहा है कि इसके बाद अब हमें पिता की पांचवी शादी की सूचना मिली तो हम सब लड़की के घर चले गए और इसका विरोध किया।


फिलहाल बच्चों द्वारा पुलिस को दी गई जानकारी के आधार पर पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है। इस पूरे मामलें पर सीओ सदर राजकुमार साव का कहना है कि निकाह से पहले ही कोतवाली पुलिस की टीम आरोपी शफ़ी अहमद को शहर कोतवाली में हिरासत में लिया था। बच्चों के आरोपों के आधार पर आरोपी पिता पर शांतिभंग की कार्यवाई की गई है और परिवार की तहरीर मिलने केस दर्ज कर आरोपी पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button