अजब ग़जब

मोटे लड़के से किया प्यार तो समाज दे रहा ताने, लोग बोले- ये मोटू तुम्हें खुश कैसे करता होगा..

हमारा समाज लोगों को कभी भी चेन से जीने नहीं देता है। वह दूसरों की लाइफ को बहुत जज करता है। इसके साथ ही बॉडी शेमींग भी बहुत की जाती है। अब इस प्यारी जोड़ी का किस्सा ही ले लीजिए। सिएना कीरा अपने बेटे ओलिवर के साथ गार्डन में खेल रही थी। तभी वहाँ एक लड़का आता है और उनके मंगेतर और एक्टर जॉर्ज कीवुड की ओर इशारा करते हुए बोलता है ‘वो देखा! मोटा आदमी।’ ये बात सुन वहाँ मौजूद लोग हंसने लगते हैं।

slim-woman-fat-rich-man-love-story

इसके बाद वह सिएना की तरफ अजीब निगाहों से देखते हैं। सिएना एक ऐसी महिला है जिसका फिगर लाजवाब है और साइज़ में भी वह स्लिम है। सिएना ने बताया कि एक अमीर अभिनेता से शादी करने की वजह से लोग मुझे डिगर समझते हैं। गोल्ड डिगर उन महिलाओं को कहा जाता है जो अमीर और पैसे वाले आदि को देखकर उनके साथ सोने या रहने तक को रेडी हो जाती है। उन्हें उन पुरुषों की आलीशान लाइफ में दिलचस्पी होती है।

सिएना बताती है लोग यह सोचते हैं कि मैंने जॉर्ज से शादी सिर्फ केवल उनकी दौलत देखकर की है। वह एक बढ़िया अभिनेता हैं और शानदार कमाई कर रहे हैं। इसलिए मैंने उनका लुक न देखते हुए पैसा देखा और शादी के लिए हाँ बोल दिया। लेकिन ऐसा नहीं है।

सिएना और उनके पति जल्द ही बीबीसी की एक डॉक्यूमेंट्री में भी दिखाई देंगे, इसमें लोगों के अजीब व्यवहार को दर्शाने का प्रयास किया गया है।

सिएना अपनी लाइफ के बारे में आगे कहती है कि मैं जब भी टिकटॉक पर कोई विडियो शेयर करती हूं तो लोग भद्दे और घटिया कमेंट करने लगते हैं। वे जॉर्ज को भी बीमार और आलसी बोलते हैं। लेकिन अच्छी चीज ये है कि मुझे और जॉर्ज को इस बात से रद्दी भर भी फर्क नहीं पड़ता है कि लोग क्या कहते हैं। हम दोनों एक दूसरे के साथ बहुत खुश हैं।

सिएना आगे बताती हैं कि लोग जॉर्ज के मोटापे को टारगेट कर कहते हैं कि मैं उससे कैसे प्यार कर सकती हूं। जब हम सड़क पर चलते हैं तो लोग हमे बार बार घूरकर देखते हैं। इस चीज से मैं असहज महसूस करने लगती हूं। लोग हद तो तब पार कर देते हैं जब कई लड़के मुझ से मिलने और बात करने का प्रयास करते हैं। उन्हें लगता है कि मैं जॉर्ज के साथ खुश नहीं हूं।

लेकिन सच्चाई तो यह है कि जॉर्ज मुझे हर टाइप से खुश करते हैं। मेरे ख्याल से सोसाइटी अभी एक मोटे और एक पतले शख्स एकसाथ देखने को रेडी नहीं है।

सिएना मूल रूप से ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली हैं। उन्होंने जॉर्ज को पहली बार 2018 में नेटफ्लिक्स के एक शो में देखा था। उन्हें तभी जॉर्ज अच्छे लगने लगे थे। इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर जॉर्ज को मैसेज भेजा और दोनों की बातचीत स्टार्ट हो गई। जल्द ही दोनों में प्यार भी हो गया। आज दोनों एक दूसरे के साथ खुशहाल जीवन जी रहे हैं।

वैसे मोटे पतले की जोड़ी को लेकर आपका क्या सोचना है हमे कमेंट में जरूर बताएं।

Related Articles

Back to top button