बॉलीवुड

अक्षरा सिंह ने बिग बॉस के घर में जीता पहला टास्क, अपनी अदाओं और खूबसूरती से जीत रही है दिल

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) के पहले सीजन का धमाकेदार आगाज़ हो चुका है. इस बार निर्माताओं ने कलर्स टीवी के इस हिट रियलिटी शो की शुरुआत ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट से की है. इस शो में भोजपुरी फिल्मों की नामी अदाकारा अक्षरा सिंह (Akshara Singh) भी एक कंटेस्टेंट के रूप में पहुंची है. इस शो को शुरू हुए अभी सिर्फ 2 दिन ही हुए है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)


इन 2 दिनों में ही अक्षरा सिंह ने अपना दम ख़म दिखा दिया है. उन्होंने घर में रहते हुए एक बड़ी सफलता हासिल कर ली है. इतना ही नहीं उनके साथ में इस गेम शो में उनके कनेक्शन बने टीवी स्टार प्रतीक सेहजपाल की भी बल्ले-बल्ले हो गई है.

आपको बता दें कि, अक्षरा सिंह ने बिग बॉस ओटीटी सीजन का पहला कैप्टेंसी टास्क अपने नाम कर लिया है. इसके साथ ही वह इस गेम शो की पहली बॉस लेडी भी बन चुकी है. उनके साथ में उनके कनेक्शन प्रतीक सेहजपाल (Pratik Sehajpal) भी गेम शो के पहले बॉस मैन बन चुके है.

इसके बाद अक्षरा सिंह और प्रतीक सेहजपाल बिग बॉस के घर में अन्य सदस्य को लीड करेंगे. इस शो के हालिया एपिसोड में निर्माताओं ने सभी घरवालों को पहले बॉस मैन और बॉस लेडी का चुनाव आपसी सहमति से करने के लिए कहा था. जोकि बिग बॉस के घर में होना नामुमकिन ही है.

akshara singh

इस टास्क के बाद इंडियन मैचमेकिंग फेम सीमा टपारिया (Sima Taparia) की एंट्री घर में करवाई जाती है. इस दौरान वह घर में जाकर सभी घर वालों के कनेक्शन्स को रैंक करती है. इस दौरान सीमा टपारिया अक्षरा सिंह और प्रतीक सेहजपाल की जोड़ी को सबसे ऊपर रखते हुए जोड़ी नंबर 1 घोषित करती है. इसके बाद ही अक्षरा सिंह और प्रतीक सेहजपाल शो के पहले बॉस लेडी और बॉस मैन बन जाते हैं. अब इस गेम में ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि प्रतीक सेहजपाल और अक्षरा सिंह घर की पहली कैप्टेंसी को किस तरह मैनेज करते है.

आपको बता दें कि इस शो में सीमा टपारिया की एंट्री 10 अगस्त को ही हो चुकी थी. मगर उनका क्वारंटीन पीरियड पूरा नहीं हुआ है. इसी वजह से सीमा टपारिया की एंट्री बिग बॉस ओटीटी में अभी तक नहीं हो पाई है. ज्ञात होकि बिग बॉस ओटीटी 24/7 लाइव है. वहीं शाम 7 बजे से एक घंटे का स्पेशल एपिसोड भी स्ट्रीम हो रहा है. इस शो ने पहले दिन से ही सभी दूर धमाल मचाना शुरू कर दिया है. घरवाले भी फुलफॉर्म में नजर आ रहे हैं.

akshara singh

बिग बॉस के घर में जाने से पहले भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा ने एक इंटरव्यू में कई बातें शेयर कीं. उन्होंने कहा, लोग अक्सर भोजपुरी एक्टर्स पर उंगली उठाते रहते हैं. मैं ऐसे लोगों को मुंहतोड़ जवाब देने जा रही हूँ. मैं ऐसे लोगों को बताना चाहती हूं कि भोजपुरी इंडस्ट्री केवल लहंगा चोली के लिए नहीं होती है. अक्षरा ने बताया कि, भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में भी पढ़े लिखे लोग काम करते हैं जो अच्छी फैमिली से बिलॉन्ग करते हैं. मैं इस गलतफ़हमी को पूरी तरह से मिटाना चाहती हूँ कि हम छोटे शहर से आए लोग होते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)


एक्ट्रेस ने आगे कहा कि, लोगों को हम लोगों की पर्सनालिटी और स्टाइल को लेकर कई सारे मिथ होते हैं. मैं हमारे फैशन सेंस के मिथ को भी तोड़ दूंगी. शो में आने से पहले मुझे मेरे मेंटर रवि किशन ने कई सीक्रेट टिप्स दिए. बता दें कि अक्षरा सिंह ने रवि किशन के साथ ही फिल्मों में डेब्यू किया था.

Related Articles

Back to top button