बॉलीवुड

माँ रवीना से कहीं ज़्यादा खूबसूरत है उनकी बेटी राशा, देखें उन की बचपन से अब तक की तस्वीरें

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है। अभिनेत्री ने अपनी बेहतरीन अदाकारी और खूबसूरती से लाखों लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। बेहतरीन फिल्में करने वाली रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी 16 साल की हो चुकी है। राशा का जन्म 16 मार्च 2005 को हुआ था। इसी बीच अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी राशा के जन्मदिन के अवसर पर उनके बचपन की कुछ क्यूट तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में मां बेटी की क्लोज बॉन्डिंग साफ साफ नजर आ रही है।

अभिनेत्री रवीना टंडन ने बेटी राशा के जन्मदिन पर कई तस्वीरें शेयर की हैं और इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रवीना ने एक प्यारा सा संदेश भी लिखा है। अभिनेत्री ने लिखा कि “तुम इतनी जल्दी बड़ी हो गईं हो….16, मेरी बेबी हैप्पी बर्थडे।” जैसा कि आप सभी लोग इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि रवीना टंडन की बेटी राशा ने बर्थडे कैप भी पहनी हुई है। जिसमे राशा बेहद क्यूट नजर आ रही हैं।

अभिनेत्री द्वारा शेयर की गई बेटी राशा की इन तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं। राशा की बचपन की इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि वह खिलखिलाती हंसते हुए नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि राशा अपनी मां रवीना टंडन के बेहद करीब हैं और अक्सर वह अपनी मां के साथ स्पॉट होती हैं।

सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं और फैंस लगातार लाइक और कमेंट के माध्यम से अपना प्यार बरसा रहे हैं। इन तस्वीरों को देखकर यह साफ मालूम होता है कि राशा अपनी मां रवीना के कितने करीब हैं। तस्वीरों में दोनों का एक-दूसरे की तरफ स्पेशल बॉन्ड साफ साफ झलक रहा है।

आपको बता दें कि रवीना टंडन और अनिल थडानी की शादी साल 2004 में बड़े ही शाही शान शौकत के साथ राजस्थान के उदयपुर में हुई थी. शादी के एक साल बाद मार्च के महीने में 16 तारीख को रवीना ने राशा को जन्म दिया था। राशा के बाद साल 2008 में रवीना ने एक बेटे रणबीर को भी जन्म दिया।

मालूम हो कि अभिनेत्री रवीना टंडन में पूजा और छाया नाम की दो बच्चियों को साल 1995 में गोद लिया था। एक इंटरव्यू के दौरान रवीना टंडन में पूजा और छाया को लेकर कहा था कि “मैं उस समय बहुत ज्यादा नहीं सोचते थी कि मैं इसे कैसे मैनेज करूंगी। मुझे पता था कि मैं दो बच्चों का पालन पोषण कर सकती हूं और एक अच्छी जिंदगी दे सकती हूं।” रवीना टंडन ने आगे यह कहा था कि मुझे आज अपनी बच्चियों पर गर्व है। मैं आपको बता दूं, इतना सब कुछ मैं इसे अपने परिवार के बिना नहीं कर सकती थी। जिस दौरान में शूटिंग में बिजी रहती थी, उस समय मेरा परिवार ही उनका ख्याल रखता था।”

वैसे देखा जाए तो रवीना टंडन के द्वारा शेयर की गई बेटी की तस्वीरों में मां-बेटी का प्यार साफ-साफ झलक रहा है। इन तस्वीरों में रवीना की बेटी राशा की भोली-भाली सूरत और क्यूट स्माइल फैंस को बेहद पसंद आ रही है। और सभी प्यार जताते हुए जमकर दुआएं दे रहे हैं।

जैसा कि आप लोग इस तस्वीर में देख सकते हैं। यह तस्वीर रवीना की बर्थडे सेलिब्रेशन में से एक है। इस तस्वीर में रवीना अपनी बेटी राशा के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं और दोनों मां-बेटी ने ब्लैक कलर का आउटफिट कैरी किया हुआ है जिसमें दोनों बहुत सुंदर लग रही हैं।

Related Articles

Back to top button