बॉलीवुड

डॉल जैसी बेटी को सिने से चिपकाए दिखी कल्कि कोचलिन, बॉयफ्रेंड ने बिना शादी कर दिया था प्रेग्नेंट

अनुराग कश्यप की एक्स वाइफ की बेटी है एकदम खिलौने की गुड़िया जैसी सुंदर, देखें क्यूट तस्वीरें

जब भी छोटे स्टार किड्स की बात आती है तो अक्सर तैमूर अली खान या आराध्या बच्चन जैसे स्टार्स सारी लाइम लाइट चुरा ले जाते हैं। इन दिनों सैफ करीना का सेकंड चाइल्ड भी सुर्खियों में हैं। आप ने भी कई बड़े बड़े फिल्म और टीवी सितारों के क्यूट बच्चों को देखा होगा। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी स्टार किड्स से मिलाने जा रहे हैं जिसे देख आपका दिल खुश हो जाएगा। आप ने ऐसा स्टार किड्स पहले कभी नहीं देखा होगा। इसकी क्यूटनेस आपका दिल जीत लेगी। इस नन्हीं स्टार किड को देख आपको लगेगा कि अरे ये तो बिल्कुल खिलौने वाली सुंदर डॉल जैसी लगती है।

दरअसल हम यहाँ जिस स्टार किड की बात कर रहे हैं वह बॉलीवुड अभिनेत्री कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) की बेटी ‘सप्पो’ है। एक साल की सप्पो हाल ही में अपनी मम्मी कल्कि की गोद से लिपटी हुई मुंबई एयरपोर्ट स्पाॅट हुई। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कल्कि को हम सभी एक थी डायन, देव डी, जिंदगी न मिलेगी दोबारा, ये जवान है दीवानी, शैतान, द गर्ल इन येलो बूटस, शंघाई, माय फ्रेंड पिंटो सहित कई फिल्मों में देख चुके हैं।

कल्कि फेमस बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप की एक्स वाइफ भी हैं। दोनों ने 2011 में शादी रचाई थी, लेकिन 2015 में ही इनका तलाक हो गया था। तलाक के बाद भी दोनों अच्छे दोस्त हैं। हालांकि ‘सप्पो’ कल्कि के बॉयफ्रेंड guy hershberg की बेटी है। कल्कि ने 7 फरवरी 2020 को एक बेटी को जन्म दिया था। ये बेबी गर्ल उन्होंने बॉयफ्रेंड से शादी किए बिना पैदा की थी।

कल्कि ने अपनी प्यारी गुड़िया का नाम ‘सप्पो’ रखा है। यह नाम ग्रीक कवि के नाम पर है जिन्होंने 600 ईसा पूर्व में कई खूबसूरत रचनाएं लिखी थी। कल्कि अपनी बेटी के साथ काफी समय से विदेश में ही रह रही थी। हाल ही में वह मुंबई वापस आई है। ऐसे में यह पहली बार था जब वह अपनी बेटी के साथ खुलकर मीडिया में दिखी हैं।

कल्कि की बेटी दिखने में किसी सुंदर टॉय डॉल जैसी लगती है। उनकी बेटी में एक विदेश बच्चे की झलक साफ दिखाई देती है। वैसे फैंस को कल्कि की यह क्यूट सी बच्ची बड़ी पसंद आ रही है। उनका कहना है कि इस स्टार किड के आगे बाकी सभी स्टार किड्स फेल हैं। अब उन्हें भी एक तगड़ा कॉम्पटीशन मिल गया है।

जब फोटोग्राफर्स कल्कि की तस्वीरें क्लिक कर रहे थे तो सप्पो कैमरों को एकटक निहारती नजर आई। कल्कि ने उन्हें अपने सीने से चिपका के रखा था। उनकी बेटी इतनी अच्छी लग रही थी कि हर कोई कल्कि से ज्यादा सप्पो को देख रहा था। इस दौरान सप्पो ने व्हाइट टी-शर्ट और ग्रे ट्राउजर पहन रखा था। वहीं कल्कि ओवर साइज टीजशर्ट और ब्लैक ट्राउजर में दिखाई दी।

कल्कि को आखिरी बार नेटफ्लिक्स की बेव सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ के सेकंड सीजन में देखा गया था। इस सीरीज में उनका किरदार बहुत अहम था। हिंदी फिल्मों के अलावा कल्कि तमिल मूवी Paava Kadhaigal में भी नजर आ चुकी हैं।

वैसे आपको कल्कि की यह प्यारी सी बेटी कैसी लगी?

Related Articles

Back to top button