बॉलीवुड

Video: जेठालाल ने तारक के बॉस को वेटर समझ मंगवा लिया गुलाब जामुन, देखें आगे क्या हुआ

छोटे पर्दे का सबसे मशहूर कॉमेडी शो “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” पिछले कई सालों से लगातार दर्शकों का मनोरंजन करते हुए आ रहा है। इस शो के हर किरदार घर-घर मशहूर हो चुके हैं। दर्शकों को सभी कलाकारों का अभिनय बेहद पसंद आता है। वैसे देखा जाए तो “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” शो के सभी कलाकारों ने अपनी अपनी भूमिका बखूबी तरीके से निभाई है। जेठालाल से लेकर पोपटलाल और दयाबेन ने अपनी कॉमेडी और अंदाज से सभी दर्शकों का दिल जीत लिया है।

“तारक मेहता का उल्टा चश्मा” शो में सभी किरदारों में से एक किरदार तारक मेहता का है, जो इस सीरियल में सबसे सुलझे हुए व्यक्ति हैं और वह सबकी उलझनों को इस शो के अंदर सुलझाते हुए भी नजर आते हैं लेकिन इसी बीच तारक मेहता खुद मुसीबत में फंस गए हैं।

आपको बता दें कि “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” शो मे तारक मेहता पर संकट आ गया है। जेठालाल ने अपने गोदाम से लापता समान का पता लगा लिया परंतु जेठालाल की सारी मुसीबत अब तारक मेहता के ऊपर आ गई है। जब जेठालाल को यह पता लगता है कि उनके गोदाम से सारा सामान सुरक्षित स्थान पर ले जाया गया है तो ऐसे में जेठालाल सोढ़ी और तारक मेहता के साथ राहत की सांस लेते हैं और जेठालाल बहुत खुश होते हैं। वह सोढ़ी और तारक मेहता को लंच के लिए बाहर ले जाने का फैसला करते हैं।

तारक मेहता भी अपने दोस्त के लिए बहुत ज्यादा खुश हो जाते हैं और इसी खुशी के बीच तारक मेहता यह भूल जाते है कि उन्होंने अपनी पत्नी अंजलि की बीमारी का बहाना बनाकर ऑफिस में अपने बॉस से छुट्टी ली है। तारक मेहता को इस बात का बिल्कुल भी अनुमान नहीं था कि उनकी चोरी पकड़ी जाएगी और वह बेफिक्र नजर आ रहे थे। जेठालाल, सोढ़ी और तारक मेहता तीनों ही अच्छे दोस्त हैं और वह एक अच्छे से रेस्टोरेंट में लंच के लिए जाते हैं। जहां पर वह मंच का आनंद लेते हुए नजर आ रहे हैं।

जब जेठालाल, सोढ़ी और तारक मेहता रेस्टोरेंट में भोजन का आनंद ले रहे थे तो इसी बीच कहानी में दिलचस्प मोड़ आ जाता है। दरअसल। तारक मेहता के बॉस भी उसी रेस्टोरेंट में पहुंच जाते हैं और उनकी नजर तारक मेहता पर पड़ती है, जो अपने दोस्तों के साथ भोजन का आनंद लेते हुए नजर आ रहे थे। तारक मेहता के बॉस ने तारक मेहता को रंगे हाथों पकड़ने का फैसला किया और उन्होंने धीरे से पूछा कि क्या वह किसी मिठाई के लिए आर्डर देना चाहेंगे?

जेठालाल तारक मेहता के बॉस को वेटर समझकर तीन प्लेट गुलाब जामुन लाने का ऑर्डर दे देते हैं। जब तारक मेहता अपने बॉस की आवाज सुनते हैं तो उनके चेहरे की हवाइयां उड़ जाती हैं। उनको समझ नहीं आता है कि जेठालाल को कैसे बताएं कि जिसे वह आर्डर दे रहे हैं वहीं उनके बॉस हैं।

वैसे जेठालाल तारक मेहता के बॉस को कभी पहले नहीं मिले। इसी वजह से वह उनको नहीं पहचानते हैं। बॉस ने भी तारक मेहता को रंगे हाथ पकड़ लिया। बॉस पहले ही तारक मेहता पर बहुत नाराज थे ऊपर से अपनी पत्नी अंजलि की बीमारी का बहाना बनाकर वह अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रहे थे। अब उनके ऊपर बॉस ही नहीं बल्कि अंजलि के गुस्से की भी तलवार अटकी हुई है। अभी इस मजेदार एपिसोड में दर्शकों का खूब मनोरंजन होने वाला है।

Related Articles

Back to top button