बॉलीवुड

शिल्पा शेट्टी ने खरीदी नई वैनिटी वैन, प्राइवेट चैंबर से योगा स्पेस तक… देखें अंदर की झलक

बॉलीवुड में ऐसी बहुत ही अभिनेत्रियां हैं, जो अपनी खूबसूरती और फैशन स्टाइल के साथ ही अपने अभिनय से देश के अलावा विदेशों के भी लाखों दिलों को धड़काती हैं। उन्हें अभिनेत्रियों में से एक शिल्पा शेट्टी का भी नाम आता है। शिल्पा शेट्टी 90 के दशक के सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक रह चुकी हैं। इन्होंने हिंदी सिनेमा में कई बेहतरीन फिल्मों में अभिनय किया है। लोग उनके अभिनय के साथ-साथ इनकी खूबसूरती के भी दीवाने हैं।

फिल्म “बाजीगर” से आपने अपने करियर की शुरुआत करने वाली शिल्पा शेट्टी ने अब तक बॉलीवुड में कई बेहतरीन फिल्में की हैं और लोग उनके अभिनय की तारीफ करते हुए नहीं थकते हैं। कई सालों के ब्रेक के बाद शिल्पा शेट्टी ने फिल्म “हंगामा 2” से हिंदी सिनेमा में वापसी की थी लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल ना दिखा पाई।

वहीं बीते दिनों शिल्पा शेट्टी “निकम्मा” फिल्म में भी नजर आई थीं परंतु यह फिल्म भी अच्छा कमाल दिखाने में सफल साबित ना हो सकी। भले ही शिल्पा शेट्टी अभिनय की दुनिया में ज्यादा सक्रिय नहीं हैं परंतु वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। शिल्पा शेट्टी अपने घर के इनसाइड वीडियोस भी शेयर करती रहती हैं, जिसमें यह साफ नजर आता है कि वह कितनी लग्जरी लाइफस्टाइल जीती हैं।

अब शिल्पा शेट्टी अपनी नई वैनिटी वैन को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं, जिसको कुछ समय पहले ही उन्होंने जन्मदिन पर खुद को गिफ्ट किया था। शिल्पा शेट्टी की वैनिटी वैन के बारे में फैंस ज्यादा से ज्यादा जानने के इच्छुक थे। अब हाल ही में उनकी नई वैनिटी वैन के अंदर की झलक सामने आई है, जो किसी आलीशान अपार्टमेंट से कम नहीं लगती है।

आलीशान अपार्टमेंट से कम नहीं है शिल्पा शेट्टी की नई वैनिटी वैन

वैसे देखा जाए तो बॉलीवुड के ऐसे बहुत से सितारे हैं जो अपनी वैनिटी वैन को लेकर अक्सर चर्चाओं का विषय बने रहते हैं। लेट नाइट शूटिंग के बाद सुबह जल्दी सेट पर पहुंचना हो, तो स्टार्स टाइम मैनेजमेंट करते हुए वैनिटी वैन में आराम करके समय बिताना काफी पसंद करते हैं। शिल्पा शेट्टी भी अपनी नई वैनिटी वैन को लेकर इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं।

हाल ही में शिल्पा शेट्टी की नई वैनिटी वैन का इनसाइड वीडियो सामने आया है, जिसको देखने के बाद आप खुद कहेंगे कि यह तो किसी आलीशान अपार्टमेंट से कम नहीं है। शिल्पा शेट्टी एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो अपनी जिंदगी पूरी मौज में जीती हैं। यह अपने अभिनय के साथ अपनी लग्जरी लाइफ़स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। अगर आप शिल्पा शेट्टी की नई वैनिटी वैन को देखेंगे तो आपको ऐसा बिल्कुल भी महसूस नहीं होगा कि ये घर नहीं वैन है।

प्राइवेट चैंबर से योगा स्पेस तक सब कुछ है बेहद शानदार

 

शिल्पा शेट्टी के इस वैनिटी वैन में मीटिंग रूम, 2-2 वॉशरूम, प्राइवेट चैंबर, लग्जरियस किचन, शानदार काउच, आउटफिट के लिए शेल्फ और तो और योगा स्पेस भी मौजूद है। शिल्पा शेट्टी की इस नई वैनिटी वैन में वह सब कुछ मौजूद है जो एक इंसान की लाइफस्टाइल को सबसे ज्यादा आरामदायक बनाती हैं। इसमें सब कुछ बेहद शानदार है।

देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


वीडियो में शिल्पा शेट्टी की लग्जीरियस वैनिटी वैन की झलक देखी जा सकती है। जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस के लिए हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। शिल्पा शेट्टी ने वैनिटी की छत के स्पेस को वर्क आउट बना दिया, जिसको देखने के बाद फैंस आश्चर्यचकित हो रहे हैं।

Related Articles

Back to top button