बॉलीवुड

मोहित रैना से होने वाली थी देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की शादी, लेकिन इस वजह से नहीं हुआ ये रिश्ता

अभिनेता मोहित रैना आज इंडस्ट्री का एक भरोसेमंद नाम बन चुके है. उन्होंने कल ही अपना जन्मदिन बड़ी धूमधाम से मनाया है. ऐसे में हम आज उनसे जुड़े कुछ रोचक तथ्य आपको बताने वाले है. मोहित रैना का कनेक्शन बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा से जुड़ा है. दरअसल प्रियंका चोपड़ा की आंटी चाहती थी कि प्रियंका चोपड़ा मोहित रैना से शादी कर के, अपना घर बसा ले. इस वाकये के बारे में जब मोहित को पता चला तो वह काफी प्रभावित नज़र आए.

priyanka chopra and mohit raina

आज देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की शादी गायक निक जोनास के साथ हो गई है. वह अपने पति के साथ अमेरिका में काफी खुशहाल जिंदगी का मजा ले रही है. निक जोनस से उन्होंने 2018 में शादी की है. मगर एक समय ऐसा भी था जब इस एक्ट्रेस के घर वाले चाहते थे कि प्रियंका चोपड़ा देवों के देव महादेव के अभिनेता मोहित रैना के साथ शादी करके अपना घर बसा ले. इस बात का खुलासा एक बार खुद अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने किया था. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि, निक जोनास से शादी करने से पहले उनकी आंटी मोहित रैना के साथ उनकी शादी कराना चाहती थी क्योंकि वह देवों के देव महादेव की वजह से देश में काफी लोकप्रिय हो गए थे.

priyanka chopra and mohit raina

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना था कि उनकी आंटी को एक्टर मोहित रैना बड़े ही ईमानदार और अच्छे व्यक्ति लगते थे. इसके साथ ही वह उनके अभिनय से भी काफी प्रभावित थी. प्रियंका चोपड़ा की आंटी ने प्रियंका चोपड़ा से कहा था कि तुम दोनों एक ही क्षेत्र में काम करते हो. इसी वजह से दोनों के लिए ये अच्छा मैच भी होगा. इस बात के बारे में जब मोहित रैना को पता चला तब वह मुस्कुरा कर रह गए. उन्होंने यह भी कहा कि, प्रियंका एक बड़ी और अच्छी एक्ट्रेस है, जबकि वह सिर्फ एक टीवी कलाकार है. इस वजह से उनका रिश्ता संभव नहीं है.

priyanka chopra

मोहित रैना का कहना था कि यह अगले जन्म में ही संभव होगा. मोहित के बारे में बात करे तो अब वह एक फिल्म कलाकार बन चुके हैं. उन्होंने उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक फिल्म में भी काम किया था. महादेव बनकर मोहित रैना ने अपनी एक्टिंग की जो छाप छोड़ी थी उसकी वजह से ही उन्हें फिल्मों से भी ऑफर मिल रहे थे. फिल्मों में काम मिलने की वजह से ही मोहित ने इस शो को छोड़ा था. ये शो 2011-14 तक चला. मोहित की हाइट और पर्सनालिटी काफी अट्रेक्टिव है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mohit Raina (@merainna)

अभिनेता मोहित ने अपने करियर की शुरुआत 2006 में टीवी शो अंतरिक्ष से की थी. मगर उन्हें इस फिल्ड में असली पहचान देवों के देव महादेव से मिली थी. उन्हें उनकी अट्रेक्टिव पर्सनालिटी की वजह से महादेव में काम मिला था. मोहित ने बताया उस समय उनका वजन107 किलो था. मेकर्स ने मोहित को वजन घटाने के लिए कहा था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mohit Raina (@merainna)

मोहित रैना महाभारत और सम्राट अशोक जैसे सीरियल में अहम्ली किरदार प्ले कर चुके हैं. मोहित की लाइफ भी बड़ी शानदार रही हैं. मोहित रैना सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय है. वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते है.

Related Articles

Back to top button