बॉलीवुड

तलाक के 4 साल बाद साथ दिखे मलाइका अरोड़ा-अरबाज खान, सासुमां ने देखते ही अरबाज को चूम लिया

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड में एक जाना माना नाम हैं। वे एक अभिनेत्री, डांसर, मॉडल, प्रोड्यूसर और वीजे रह चुकी हैं। इसके साथ ही वे कई रियलिटी टीवी शोज भी जज कर चुकी हैं। मलाइका को हम सभी उनके शानदार आइटम नंबर के लिए भी जानते हैं। उनके डांस मूव्स फैंस को बड़े पसंद आते हैं। वैसे मलाइका अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। खासकर उनकी मैरिड और लव लाइफ को लेकर अक्सर मीडिया में हेडलाइंस बनती रहती हैं।

गौरतलब है कि सलमान खान के भाई अरबाज खान (Arbaaz Khan), मलाइका अरोड़ा के पूर्व पति हैं। दोनों ने 1998 में शादी रचाई थी। शादी के चार साल बाद 9 नवंबर 2002 में उनके घर बेटे अरहान खान (Arhaan Khan) ने जन्म लिया था। शुरुआत में मलाइका और अरबाज की शादीशुदा जिंदगी बहुत ही अच्छी चल रही थी। लेकिन फिर धीरे धीरे इनके रिश्तों में तनाव बढ़ने लगा। ऐसे में दोनों ने एक दूसरे से सेपरेट होने का निर्णय लिया। 2017 में दोनों ने आधिकारिक रूप से तलाक भी ले लिया।

तलाक लेने के बाद मलाइका का अर्जुन कपूर से लव अफेयर शुरू हो गया। अब दोनों का रिश्ता किसी से छिपा नहीं है। दोनों को कई बार एक दूसरे के साथ डेट पर जाते देखा जा चुका है। वहीं दूसरी तरफ अरबाज खान ने भी जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) नाम की लड़की को अपनी गर्लफ्रेंड बना लिया। अब दिलचस्प बात ये है कि अरबाज़ और मलाइका तलाक के बाद भी एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं। ये समय समय पर मिलते भी हैं।

हाल ही में अरबाज खान को अपने ससुरालवालों के साथ स्पॉट किया गया। दरअसल अरबाज मुंबई के फेमस ऑलिव रेस्टोरेंट में अपनी पूर्व पत्नी मलाइका अरोड़ा, बेटे अरहान खान, साली और मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा और अपनी सासुमां यानि मलाइका की मम्मी Joyce Polycarp के साथ फैमिली लंच पर गए थे। इस दौरान जब अरबाज़ रेस्टोरेंट से बाहर निकले तो मलाइका की मां ने उन्हें माथे पर चूम लिया। जब वे ऐसा कर रही थी तो अमृता अरोड़ा उन्हें बड़े ध्यान से घूर घूर कर देख रही थी।

लंच के बाद सभी ने मीडिया के सामने खड़े होकर शांति से तस्वीरें खिंचवाई और पोज दिए। हालांकि इस दौरान मलाइका फोटोग्राफर्स को पोज देने के लिए नहीं रुकी। वह जल्दबाजी में बाहर आई और फौरन अपनी कार में जाकर बैठ गई।

इस दौरान मलाइका ब्लैक स्कर्ट, वाइट पेंटेड टी-शर्ट और रेड बूट में बड़ी ही खूबसूरत लग रही थी। वहीं अरबाज खान भी टी-शर्ट और ट्रैक पैंट पहने हैंडसम दिख रहे थे।

इस दौरान अरबाज खान ने अपने बेटे अरहान के साथ भी कई फोटोज क्लिक करवाई। बाप बेटे की यह जोड़ी देखने में बड़ी ही प्यारी लग रही थी। बताते चलें कि अरहान 18 साल के हो गए हैं। अरबाज और मलाइका ने पूरी कोशिश की है कि उनके तलाक का असर उनके बेटे पर न पड़े। यही वजह है कि वे दोनों तलाक के बाद भी दोस्त हैं और समय समय पर मिलते रहते हैं। इस तरह अरहान को मां और पिता दोनों का प्यार मिल जाता है।

Related Articles

Back to top button