बॉलीवुड

भाई जहांगीर को पसंद है बहन सारा अली का साथ, माँ की गोद से इस तरह एक टक देख रहे थे बहन को

बॉलीवुड में छोटे नवाब के नाम से मशहूर अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) 51 साल के हो चुके हैं. सैफ अली खान 16 अगस्त को अपना जन्मदिन मनाते है. अभिनेता का जन्म 1970 में हुआ था. अभिनेता इन दिनों अपने परिवार पत्नी करीना कपूर (Kareena Kapoor) और दोनों बेटों तैमूर (Taimur) और जहांगीर (Jehangir) के साथ मालदीव में अपना जन्मदिन मना रहे है. सैफ को जन्मदिन के अवसर पर उनकी बड़ी बेटी सारा अली खान ने भी बधाई दी है. जन्मदिन के मौके पर सारा ने पापा सैफ, सौतेली मां करीना और भाई जहांगीर के साथ एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में ये पूरा परिवार बेहद ही खुश नज़र आ रहा है.

jehangir steering his sister sara ali khan

अभिनेत्री सारा अली खान ने अपने पिता को विश देते हुए लिखा, हैप्पीएस्ट बर्थडे अब्बा. मेरे सुपरहीरो, स्मार्टेस्ट फ्रेंड, कूलेस्ट ट्रैवल मैन और सबसे ज्यादा सपोर्ट सिस्टम बनने के लिए आपका बहुत-बहुत शुक्रिया. सारा अली खान ने जो तस्वीर शेयर की है उसमे करीना के छोटे बेटे जहांगीर बहन सारा को एकटक देखते हुए नज़र आ रहे है. इस दौरान जहांगीर को देखकर सारा भी मुस्कुराती नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि, अभिनेता सैफ अली खान पत्नी करीना और बेटी सारा अली खान के कंधे पर हाथ रखकर फोटो के लिए पोज़ दे रहे है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

इस तस्वीर पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. कुछ लोग तो छोटे नवाब जहांगीर को तैमूर भी समझ बैठे. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा, अरे ये तैमूर नहीं जहांगीर है. तो वहीं एक और यूज़र लिखता है कि, बचपन में करीना कपूर भी इसी तरह नज़र आती थीं. वही एक अन्य शख्स ने कहा, इसे नोट कर लेता हूं, ये यूपीएससी परीक्षा में पूछा जा सकता है.

kareena kapoor and saif ali khan

आपको बता दें कि इससे पहले भी सैफ-करीना और बेटे तैमूर-जहांगीर की एक तस्वीर सामने आई थी. जिसमे यह पूरा परिवार एक साथ नज़र आ रहा है. ये तस्वीर मालदीव की है जहां सैफ परिवार के साथ बर्थडे मनाने गए हुए है. इस तस्वीर में जहां करीना पति सैफ के कंधे पर हाथ रखे बैठी नज़र आ रही हैं वहीं, छोटा बेटा पूल किनारे लेटा आसमान की ओर देख रहा है. वही तैमूर गालों पर हाथ रखे दिख रहे है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने लिखा, मेरी जिंदगी के प्यार को जन्मदिन की बधाई.

kareena kapoor and saif ali khan

saif ali khan with family

आपको बता दें कि इन दिनों करीना कपूर खान काफी विवादों में चल रही है. उन्होंने कुछ दिनों पहले ‘प्रेग्नेंसी बाइबिल’ नाम से एक किताब लॉन्च की थी जिसके बाद से ही उन्हें ट्रोल किया जाना लगा था. इसके बाद जब उन्होंने पाने छोटे बेटे का नाम बताया तो उस दौरान भी सोशल मीडिया यूज़र्स ने उन्हें काफी ट्रोल किया था. इस किताब में भी उन्होंने बेटे के नाम का खुलासा किया था. वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर खान जल्द ही आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं. पिछली बार एक्ट्रेस करीना कपूर खान, दिवंगत अभिनेता इरफान खान के साथ फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आई तीं.

Related Articles

Back to top button