बॉलीवुड

कभी बनी हवा का गुब्बारा तो कभी जोकर, देखें प्रियंका चोपड़ा की 9 सबसे वाहियात ड्रेसेस

इंटरनेशनल स्टार बन चुकी प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड और हॉलिवुड दोनों जगह फेमस है। एक मिडिल क्लास फैमिली से आने के बावजूद एक्ट्रेस ने जो मुकाम हासिल किया है वह काबिलेतारीफ है। प्रियंका अपनी फिल्मों से ज्यादा निजी जीवन को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। उनका फेशन सेंस हमेशा से ही अलग रहा है। खासकर हॉलिवुड फिल्मों में काम करने के बाद वे जिस तरह की ड्रेस पहनती हैं उसे लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। कभी लोग उनके आउटफिट्स की तारीफ करते हैं तो कभी भयंकर तरीके से ट्रोल भी करते हैं। ऐसे में आज हम आपको प्रियंका की उन ड्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी सबसे अधिक आलोचना हुई है।

1. हवा का गुब्बारा

कुछ वक्त पहले प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बलून ड्रेस वाली एक तस्वीर साझा की थी। बिना स्लीव्स वाली यह ड्रेस बॉल शेप्ड कॉस्ट्यूम थी। इसे दूर से देखने पर ऐसा लग रहा था मानो प्रियंका हवा का गुब्बारा बन गई हो। तब प्रियंका के इस आउट्फिट को बहुत ज्यादा ट्रोल किया गया था।

2. मेरा नाम जोकर

प्रियंका की यह ड्रेस और लुक कोई भला कैसे भूल सकता है। एक्ट्रेस अपने पति संग इस ड्रेस को पहन रेड कॉर्पेट पर वॉक करती हुई नजर आई थी। उनका यह लुक सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर इसे लेकर बहुत मीम्स बने थे।

3. रांग चॉइस

प्रियंका की इस ब्लैक ड्रेस को लोगों ने रांग चॉइस करार दिया था। उनका कहना था कि प्रियंका इस तरह के आउटफिट का सिलेक्शन कैसे कर सकती है जिसमें उनके पैरों के साथ और भी बहुत कुछ दिखता हो।

4. बिना बटन वाली महंगी ड्रेस

प्रियंका की इस व्हाइट टॉप रिविलिंग ड्रेस ने भी सोशल मीडिया पर धूम मचा दी थी। लोगों ने उनकी इस चॉइस की खूब आलोचना की थी। कई लोगों ने उन्हें संस्कार के लेक्चर झाड़ दिए थे। हालांकि कुछ सितारें एक्ट्रेस के सपोर्ट में भी उतरे थे।

5. रांग कट

प्रियंका की इस ब्लू ड्रेस में डिजाइनर ने बहुत ही गलत जगह कट लगाए हैं। आजकल फटी जींस का फेशन जरूर चल रहा है, लेकिन टॉप में ऐसी जगह कट लगाना बड़ा ही अजीब है। वैसे प्रियंका के फैंस तक को ये ड्रेस पसंद नहीं आई थी।

6. म्यूजियम की मूर्ति

प्रियंका की यह महरून ड्रेस बहुत ही भारी थी। खासकर उन्होंने सिर पर जो हेवी चीज पहनी थी उसमें खुद एक्ट्रेस भी असहज लग रही थी। उन्हें देख ऐसा लगा मानों वे म्यूजियम की कोई मूर्ति हो।

7. फटीचर स्टाइल

प्रियंका की इस गरे रंग की ड्रेस में इस तरह के कट और कर्व थे कि उन्हें देख ऐसा लगा मानों उन्होंने कोई कपड़ा लपेट लिया हो। फैंस ने इसे फटीचर स्टाइल बताया था।

8. कभी आर, कभी पार

प्रियंका ने व्हाइट टॉप और ब्लैक स्कर्ट पहन स्टेज पर एक इंटरव्यू दिया था और माईक में गाना भी गाया था। हालांकि उनका स्कर्ट का कपड़ा लाइट्स पड़ते ही ट्रांसपेरेंट हो गया था जिससे अंदर का सबकुछ नजर आ रहा था। ऐसे में उन्हें ट्रोल किया गया था।

9. कुछ तो भी स्टाइल

ब्लैक कलर की इस ड्रेस में जो डिजाइन है उसे फैंस ने कुछ तो भी कहा था। उन्होंने एक्ट्रेस से ये तक पूछ लिया था कि वे इस तरह के वाहियात कपड़े कहां से लाती हैं।

Related Articles

Back to top button