बॉलीवुड

जानिए टीवी शो ‘अनुपमा’ के किरदारों के रियल लाइफ पार्टनर्स के बारे में, वनराज की पत्नी करती हैं ये काम…

ये हैं टीवी शो 'अनुपमा' के किरदारों के रियल लाइफ पार्टनर्स। मदालसा के पति और ससुर दोनों हैं अभिनेता...

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला टीवी धारावाहिक ‘अनुपमा’ बीते एक साल से अधिक समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इतना ही नहीं यह धारावाहिक टीआरपी रेस में भी अव्वल रहता है। गौरतलब हो कि शो के मुख्य किरदारों जैसे अनुपमा (रुपाली गांगुली), वनराज (सुधांशु पांडे) और काव्या (मदालसा शर्मा) को तो लगभग हर कोई जानता है।

लेकिन शायद ही किसी को इन सबके रियल लाइफ पार्टनर्स के बारे में पता हो। तो आइए आज हम आपको इस शो के मुख्य किरदारों के रियल लाइफ पार्टनर्स के बारे में बताते हैं। साथ ही साथ हम आपको यह भी बताते हैं कि शो के कौन से किरदार की कितनी फीस है…

अनुपमा यानी रूपा गांगुली के रियल हस्बैंड…

Rupali Ganguly

यह तो सभी को मालूम है कि पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) शो में मुख्य किरदार यानी ‘अनुपमा’ का किरदार निभाती हैं और इन्हीं के इर्द गिर्द पूरी कहानी रचती-बसती है। बता दें कि रुपाली गांगुली ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत डीडी चैनल के फेमस सीरियल ‘सुकन्या हमारी बेटियां’ से की थी। हालांकि, सीरियल ‘संजीवनी’ में निगेटिव किरदार में नजर आईं रुपाली ने दर्शकों के दिलों में अपनी ख़ास जगह बनाई थी।

इसके अलावा रुपाली ने ‘परवरिश’, ‘कुछ खट्टे कुछ मीठे’, ‘कहानी घर घर की’ और ‘साराभाई vs साराभाई’ जैसे सीरियल्स में काम किया है। मालूम हो कि प्रोफेशनल लाइफ के अलावा रुपाली की लव लाइफ भी काफी इंट्रेस्टिंग है। रुपाली ने 6 फरवरी 2013 को बिजनेसमैन और फिल्म मेकर अश्विन के वर्मा (Ashwin K Verma) के साथ शादी रचाई थी। शादी के 12 साल पहले से ही ये दोनों एक-दूसरे को जानते थे। शादी के पहले, रुपाली और अश्विन बेस्ट फ्रेंड हुआ करते थे और धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। वहीं, शादी के बाद साल 2015 में इन्हें एक पुत्ररत्न की प्राप्ति हुई। जिसका नाम रुद्रांश है। अब बात अनुपमा यानी रूपा गांगुली की फ़ीस की करें। तो आपको बता दें कि वह एक एपिसोड के लिए क़रीब 60 हज़ार रुपए लेती हैं।

Rupali Ganguly

सुधांशु पांडे उर्फ ‘वनराज’ की पत्नी?…

सीरियल ‘अनुपमा’ में वनराज का किरदार निभाने वाले अनुपमा के पति सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की साल 2000 में आई एक्शन फिल्म ‘खिलाड़ी 420’ का हिस्सा थे। इस फिल्म से सुधांशु पांडे ने फिल्मी दुनिया में एंट्री मारी थी। 46 साल के सुधांशु पांडे वैसे तो कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुके हैं, लेकिन असल पहचान इन्हें अनुपमा में ही मिली। सुधांशु पांडे शादीशुदा हैं, इनकी पत्नी का नाम मोना पांडे है। जोकि एक हाउसवाइफ हैं। सुधांशु पांडे के दो बेटे निर्वाण और विवान हैं। एक्टर निजी लाइफ में बहुत ही सुलझे हुए इंसान हैं। सुधांशु ‘अनुपमा’ सीरियल के एक एपिसोड के लिए 50 हजार रूपये लेते हैं।

मदालसा शर्मा उर्फ ‘काव्या गांधी’ के पति?…

शो में ‘काव्या गांधी’ का किरदार निभने वाली मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) एक मॉडल और एक्ट्रेस हैं। उन्होंने हिंदी, तेलुगु, कन्नड़, तमिल, जर्मन और पंजाबी भाषाओं की फिल्मों में अभिनय किया है। मदालसा शर्मा दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) और योगिता बाली (Yogita Bali) के बेटे महाक्षय चक्रवर्ती (Mahaakshay Chakraborty) की वाइफ और फिल्म प्रोड्यूसर सुभाष शर्मा और एक्ट्रेस शीला शर्मा की बेटी हैं। बता दें कि महाक्षय और मदालसा की शादी साल 2018 में हुई थी। महाक्षय भी अपने पिता की तरह एक्टर हैं। उन्होंने अपना फ़िल्मी डेब्यू ‘मिमोह’ के रूप में 2008 की फ़िल्म ‘जिमी’ से किया था। इसके बाद इन्होंने कई​ फिल्मों में काम किया है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सीरियल अनुपमा के लिए मदालसा एक एपिसोड का चार्ज 30 हजार रुपये चार्ज करती हैं।

‘राखी दवे’ के रियल पति?…

बता दें कि इस सीरियल में राखी दवे का किरदार निभा रहीं तसनीम शेख शो में अनुपमा-वनराज की समधन हैं। तसनीम एक टेलीविजन अभिनेत्री हैं। वह 1997 से टीवी इंडस्ट्री में काम कर रही हैं। तसनीम ‘बाबुल की दुआएं लेती जा’, ‘एक विवाह ऐसा भी’ और ‘कुसुम’ जैसे सीरियल्म में काम कर चुकी हैं। उन्होंने साल 2006 में समीर तेरुरकर से शादी रचाई थी। वहीं बात तसनीम के काम के बदले पैसे की करें। तो वह अनुपमा के एक एपिसोड के लिए 26 हजार रुपये चार्ज करती हैं।

 ‘बापूजी’ उर्फ अरविंद वैद्य की पत्नी…

शो में वनराज शाह के ‘बापूजी’ का किरदार निभाने वाले सीनियर एक्टर अरविंद वैद्य (Arvind Vaidya) टीवी इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता हैं। इन्होंने जयश्री वैद्य से शादी रचाई थी। इनकी एक बेटी है, जिनका नाम वंदना पाठक है। वंदना भी टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। वंदना ने फिल्म डायरेक्टर नीरज पाठक से शादी की है। इनके दो बच्चे हैं, जिनके नाम राधिका और यश हैं।

लीला हसमुख शाह…

बता दें कि शो में ‘लीला हसमुख शाह’ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अल्पना बुच (Alpana Buch) सीरियल में बा की भूमिका अदा करती हैं। वहीं अल्पना बुच टीवी की दुनिया का जाना पहचाना नाम है। इनका चेहरा ही इनके किरदार को बयां कर देता है। अल्पना ‘बालवीर’ और ‘अलादीन: नाम तो सुना ही होगा’ जैसे शो में नजर आ चुकी हैं। इन्होंने कई फिल्में भी की हैं। अल्पना बुच ने हिंदी और गुजराती स्टेज आर्टिस्ट मेहुल बुच से शादी की है।

Related Articles

Back to top button