बॉलीवुड

कपिल शर्मा शो: चंदू चाय वाले की पत्नी खूबसूरती में नहीं किसी हेरोइन से कम – देखें तस्वीरें

टीवी के बहुत से शो हैं जो लोगों के बीच काफी लोकप्रिय बने हुए हैं। मौजूदा समय में ज्यादातर लोग कॉमेडी शो देखना बहुत पसंद करते हैं। अगर कॉमेडी शो की बात होती है तो सबसे पहले जहन में “द कपिल शर्मा शो” (The Kapil Sharma Show) लोगों को याद आ जाता है। यह शो दर्शकों का सबसे पसंदीदा शो में से एक माना गया है। ज्यादातर सभी लोग इस शो को देखना बेहद पसंद करते हैं।

The Kapil Sharma Show शो में कपिल शर्मा के अलावा सुमोना चक्रवर्ती, कृष्णा अभिषेक, किकू शारदा और चंद्र प्रभाकर सहित अन्य कलाकार दर्शकों का खूब मनोरंजन करते हुए नजर आते हैं। आपको बता दें कि अर्चना पूरन सिंह ने एक बार फिर से शो में कुर्सी पर बैठकर ठहाके लगाते हुए नजर आएँगी। इस शो के सभी कलाकारों ने अपना अपना किरदार बखूबी तरीके से निभाया है और अपने किरदार से उन्होंने घर-घर में अच्छी खासी पहचान बनाई है।

आज हम आपको इस लेख के माध्यम से “द कपिल शर्मा शो” में चंदू चायवाले की भूमिका निभाने वाले चंदन प्रभाकर के बारे में बताने वाले हैं। चंदन प्रभाकर की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है और लोग उनके किरदार को बेहद पसंद करते हैं। इस शो में चंदन प्रभाकर गर्लफ्रेंड की तलाश में भूरी के पीछे पड़े हुए नजर आते हैं परंतु असल जिंदगी में चंदन प्रभाकर की पत्नी बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को खूबसूरती के मामले में टक्कर देती हैं।

द कपिल शर्मा शो के “चंदू चायवाले” उर्फ चंदन प्रभाकर सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते और यह अपने परिवार की तस्वीरें फैंस के बीच साझा करते रहते हैं। चंदन प्रभाकर की पत्नी का नाम नंदिनी खन्ना है, जो दिखने में किसी हीरोइन से कम नहीं लगती हैं। अगर आप उनकी तस्वीरें देखेंगे तो आपको खुद ही यकीन हो जाएगा। चंदन प्रभाकर अक्सर अपनी पत्नी के साथ क्यूट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

मशहूर कॉमेडी स्टार चंदन प्रभाकर ने साल 2015 में नंदिनी खन्ना से विवाह किया था। शादी में चंदन प्रभाकर की पत्नी नंदिनी बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। जैसा कि आप लोग इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि नंदनी कितनी खूबसूरत नजर आ रही हैं। लाल जोड़े में सजी नंदिनी की सुंदरता साफ साफ झलक रही है। चंदन प्रभाकर और नंदिनी खन्ना का विवाह भारतीय रीति-रिवाजों के अनुसार संपन्न हुआ था। शादी के दौरान दोनों के चेहरे पर खुशी साफ साफ दिखाई दे रही थी।

इस तस्वीर में आप लोग देख सकते हैं कि चंदन प्रभाकर और उनकी पत्नी नंदिनी खूबसूरत वादियों में घूमते हुए नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि कॉमेडी स्टार चंदन प्रभाकर और नंदिनी खन्ना की एक बेहद प्यारी सी बेटी है। यह अपनी बेटी के साथ शानदार जीवन व्यतीत कर रहे हैं। यह दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी खुशहाल व्यतीत कर रहे हैं। चंदन प्रभाकर हैप्पी फैमिली की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं, जिन पर फैंस जमकर अपना प्यार लुटाते हैं।

बताते चलें कि ऐसा बताया जा रहा है कि द कपिल शर्मा शो एक बार फिर से लोगों को लोट-पोट कर हंसाने को मजबूर करता नजर आने वाला है। अब देखना यह है कि क्या चंदन प्रभाकर एक बार फिर से कपिल शर्मा में पुराने ही किरदार में नजर आएंगे या फिर उनका किरदार कुछ अलग होने वाला है।

Related Articles

Back to top button