बॉलीवुड

“अनुपमा” की “किंजल”असल जिंदगी में है बेहद बोल्ड, यहां देखिए निधि शाह की खूबसूरत तस्वीरें

टीवी के ऐसे बहुत से धारावाहिक है जो लोगों द्वारा काफी पसंद किए जाते हैं। इन्हीं धारावाहिकों में से एक स्टार प्लस का मशहूर धारावाहिक “अनुपमा” (Anupama) है, जो लोगों के बीच काफी लोकप्रिय बना हुआ है। काफी लंबे समय से यह शो दर्शकों का खूब मनोरंजन करता हुआ आ रहा है।

शुरुआत से ही “अनुपमा” सीरियल की टीआरपी बहुत बेहतर रही है। इस सीरियल में मुख्य किरदार में रूपा गांगुली (Roopa Ganguly) नजर आ रही हैं। इसके अलावा शो में और भी बहुत से कलाकारों ने बेहतरीन काम किया है और दर्शकों को सभी कलाकारों की भूमिका बहुत पसंद आ रही है।

सीरियल “अनुपमा” इन दिनों लोगों का सबसे पसंदीदा शो बना हुआ है। इस सीरियल की बेहतरीन कहानी और स्टार कास्ट की वजह से ही लोगों द्वारा इस शो को पसंद किया जा रहा है और सभी कलाकारों ने अच्छी खासी पहचान बनाई हैं। आपको बता दें कि टीवी शो “अनुपमा” की “किंजल” (kinjal) यानी निधि शाह (nidhi shah) इन दिनों खूब चर्चा में छाई हुई हैं।

निधि शाह इस सीरियल में मुख्य किरदार निभा रहीं अनुपमा के बड़े बेटे तोषू की पत्नी की भूमिका में नजर आ रही हैं। वह सीरियल में तोषू की किंजल से खूब चर्चा में छाई हुई हैं।

आपको बता दें कि निधि शाह को टीवी इंडस्ट्री की सबसे हॉट बहू में से एक बताया जाता है। रील लाइफ की तरह असल जिंदगी में भी यह बेहद खूबसूरत हैं। निधि शाह ने एक बार खुद कहा था कि उनका “किंजल” का करैक्टर उनकी असल जिंदगी से काफी मिलता-जुलता है।

निधि शाह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और यह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी खूबसूरत और बेहद हॉट तस्वीरें फैंस के बीच साझा करती रहती हैं। अगर आप इनका इंस्टाग्राम अकाउंट देखेंगे तो बेहद हॉट और खूबसूरत तस्वीरों से भरा पड़ा है।

सीरियल “अनुपमा” से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहीं किंजल यानी निधि शाह मुंबई की रहने वाली हैं और उनकी पढ़ाई-लिखाई भी मुंबई से ही हुई है। निधि शाह 22 साल की हैं। अगर आप उनकी खूबसूरत तस्वीरें देखेंगे तो आप अपनी नजर हटा नहीं पाएंगे।

आपको बता दें निधि शाह एक गुजराती परिवार से ताल्लुक रखती हैं उनका जन्म 20 अक्टूबर 1998 को मुंबई में हुआ था। उनके पिता जी एक बिजनेसमैन हैं और मां फैशन डिजाइनर हैं।

निधि शाह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने हॉट अंदाज से सभी लोगों को दीवाना बना लेती हैं। निधि शाह ने अपने अभिनय की शुरुआत साल 2013 में आई अदाकारा रिया चक्रवर्ती की फिल्म “मेरे डैड की मारुति” से की थी। इस फिल्म में उनका एक छोटा सा रोल था।

उसके बाद उसी साल निधि शाह ने अभिनेता शाहिद कपूर की फिल्म “फटा पोस्टर निकला हीरो” में काम किया। इस फिल्म में उन्होंने कैमियो का किरदार निभाया था। दो फिल्मों में छोटे से रोल के बाद उन्होंने टीवी की तरफ अपना रुख किया। निधि शाह सीरियल “जाना ना दिल से दूर” में काम कर चुकी हैं। इस सीरियल से उन्होंने घर-घर में अच्छी खासी पहचान बनाई थी।

आपको बता दें कि अनुपमा सीरियल से पहले निधि शाह ने सीरियल कवच और कार्तिक पूर्णिमा में भी अहम किरदार निभाया था। निधि शाह ने टीवी सीरियल “तू आशिकी” में जन्नत जुबेर की बहन की भूमिका निभा चुकी हैं। निधि शाह अपने लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं। जैसा कि आप लोग उनकी तस्वीरों को देख सकते हैं कि वह दिखने में कितनी हॉट और खूबसूरत हैं।

Related Articles

Back to top button