विशेष

रोहित सरदाना के जाने के बाद उन की पत्नी ने कहा सम्पति के नाम पर सिर्फ 2 बेटियां ही हैं

कोरोना वायरस इस नाम और महामारी को कोई नहीं भुला सकता. इस महामारी ने हमसे और दुनिया के तमाम लोगों से बहुत कुछ छीना है. दो साल में इस वायरस ने जो कहर बरपाया है उसे कोई भी याद नहीं करना चाहेगा. कोरोना ने आम से लेकर खास तक हर किसी को परेशान किया है. साथ ही हम से कई लोगों ने अपनों को भी खोया है.

rohit sardana

कोरोना ने बच्चों से लेकर बड़े और बूढ़ों तक को अपना शिकार बनाया है. कोरोना वायरस ने मीडिया जगत को भी भारी हानि पहुंचाई है. 30 अप्रैल 2021 को आखिर कौन भूल सकता है. इसी दिन ही देश के सबसे बड़े और जाने माने पत्रकारों में से एक रोहित सरदाना का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था. हालांकि इसके पहले रोहित को कोरोना वायरस हुआ था और दिल का दौरा पड़ने की वजह भी इसे ही बताया जाता है.

रोहित के इस तरह यूँ अचानक चले जाने से सोशल मीडिया पर उनके लाइफस्टाइल और संपत्ति को लेकर कई बड़े-बड़े दावे किये जा रहे हैं. इसके साथ ही यूट्यूब पर वायरल हो रही विडियो पर रोहित के परिवार ने कुक्न दिनों पहले इस बारे में प्रतिक्रिया दी थी और विडियो में कहीं सभी बातों को निराधार बताया हैं.

Rohit saradana

रोहित के जाने के बाद कुछ यू ट्यूब चैनल्स पर खबर आ रही तभी कि रोहित सरदाना जाने के पहले अपने परिवार के लिए करोड़ों की संपत्ति छोड़ कर गए है. इसके साथ ही उनकी लाइफ स्टाइल को लेकर भी काफी कुछ गलत जानकारी चल रही थी. मगर अब रोहित के परिवार वालो ने इन वायरल हो रही ख़बरों की सच्चाई बताई है. उन्होंने रोहित के आधिकारिक ट्विटर अकॉउंट से इस बात का खुलासा किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pramila Dixit (@dixitpramila)

rohit sardana

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pramila Dixit (@dixitpramila)


जानकारी के मुताबिक 26 मई 2021 को रोहित के ट्विटर अकाउंट से उनकी संपत्ति के बारे में बताया गया और लिखा, “डूंडाहेड़ा यानि क्रासिंग रिपब्लिक में 1450 Sq.Ft का EMI पर एक फ्लैट है. गाड़ियो के नाम पर EMI पर चल रही क्रेटा है. सम्पत्ति के बारे में बताया गया कि, दो बेटियां और करोड़ों लोगों का अथाह प्यार.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pramila Dixit (@dixitpramila)

किसी से दयाभाव नहीं चाहिए पर इस तरह जानेवाले को बदनाम ना करें जिसने VIP कैटेगरी में जाकर वैक्सीन तक लगवाना सही ना समझा.” आपको बता दें कि पत्रकार के निधन के बाद ‘सेलेब्रिटी वर्ल्ड’ नामक वेरिफाइड यूट्यूब चैनल पर ‘अंजना ओम कश्यप vs रोहित सरदाना’ दोनों में कौन ज्यादा अमीर? ऐसी खबरे चल रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pramila Dixit (@dixitpramila)

rohit sardana family

इतना ही नहीं टाइटल के साथ एक विडियो शेयर किया गया था. इस विडियो में बताया गया था कि रोहित करीबन 14.54 करोड़ की संपत्ति के मालिक थे और उन्हें लक्जरी आइटम्स का शौक नहीं था. इसके साथ ही इसके आलावा विडियो में ये बताया गया था कि उनके कार कलेक्शन में ‘मारुती सुजुकी एस-क्रॉस’ और ‘BMW X3’ जैसी महंगी कारें आदि शामिल हैं. इसके साथ ही ‘कुछ पल सुकून के’ नाम के एक यूट्यूब चैनल पर भी इनकी सम्पति के बारे में गलत जानकारी दी गई थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pramila Dixit (@dixitpramila)

वीडियों में बताया गया कि, रोहित के पास लगभग 72.7 करोड़ रुपए संपत्ति के मालिक है. इस वीडियो में ये भी दावा किया गया था कि, उनके पास आलीशान घर, कार, कई बाइक्स हैं. दरअसल इसी तरह की फेक विडियो से परेशान होकर रोहित सरदाना की पत्नी और परिवार वालों को सामने आकर सफाई देनी पड़ी थी.

Related Articles

Back to top button