बॉलीवुड

शिवांगी जोशी बचपन से ही लगती है बेहद क्यूट, देखें आपकी नायरा की ये बेहतरीन तस्वीर

शिवांगी जोशी टीवी की दुनिया का आज क़ाफी बड़ा नाम है. उन्होंने आज देश के घर-घर में अपनी पहचान बनाई है. शिवांगी अपनी ख़ूबसूरती और क्यूटनेस दोनों के लिए ही जानी जाती है. इतना ही नहीं सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शिवांगी की फैन फॉलोविंग भी काफी अच्छी है. उनके लाखों में फॉलोवर्स है, जो उनकी हर तस्वीर और पोस्ट को आते ही ढेरों लाइक्स और कमैंट्स से भर देते है. शिवांगी को देश के कई लोग उनके रील लाइफ नाम नायरा से जानते है. टीवी के सबसे पुराने और मशहूर शो में से एक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में शिवांगी लीड किरदार में नज़र आ रही हैं. शो में कार्तिक-नायरा की जोड़ी सभी की पसंदीदा है.

shivangi joshi childhood cute pictures

नायरा का जानदार रोल प्ले करके घर-घर में शिवांगी जोशी छा गईं है. आज उनकी क्यूटनेस पर तो हर कोई फिदा नजर आता है. आज आप शिवांगी की बचपन की तस्वीर देखेंगे तो पाएंगे की एक्ट्रेस जैसी पहले थीं वैसी ही आज भी हैं. इसके साथ ही वह इंस्टाग्राम पर तो कई सारी थ्रोबैक फोटोज भी अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

एक बार एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर बचपन की अपनी कुछ बेहतरीन तस्वीरों का कोलाज बनाकर शेयर किया था. इन फोटोज में देखा जा सकता है कि कैसे उनका चेहरा आज भी सेम टू सेम है. शिवांगी की ये फोटोज बेहद प्यारी नज़र आती हैं.

shivangi joshi childhood cute pictures

एक्ट्रेस ने अपनी बहन संग ये कोलाज फोटो सभी के साथ शेयर की थी. बचपन की तस्वीर में तो दोनों बहनें बेहद ही क्यूट लग ही रही हैं साथ ही प्रेजेंट टाइम की फोटो में भी दोनों की क्यूट बॉन्डिंग नजर आ रही है. आपको बता दें कि, शिवांगी जोशी ने 10 साले के अंतर की अपनी दो तस्वीरों का कोलाज फैंस के साथ शेयर किया था.

इन तस्वीर में देखा जा सकता है कि, शिवांगी की प्यारी सी स्माइल तब भी वैसी थी जैसी आज है. आपको बता दें कि शिवांगी अपने दोस्तों के साथ काफी अच्छा बांड शेयर करती है. वह कितनी भी व्यस्त रहे अपने दोस्तों से मिलना बिलकुल भी नहीं भूलती है.

shivangi joshi

अगर किसी वजह से वह अपने दोस्तों से नहीं मिल पाती है तो यादों की पिटारी से कुछ शानदार थ्रोबैक फोटोज शेयर करती हैं जिसमें दोस्तों संग एक्ट्रेस की क्यूट बॉन्डिंग देखने को मिलती है. शिवांगी जोशी का जन्म 18 मई, 1995 को पुणे शहर में हुआ था. एक्ट्रेस इस साल 26 साल वर्ष की हो चुकी हैं. आपको बता दें कि, शिवांगी जोशी ने 2013 में टीवी शो ‘खेलती है जिंदगी आंख मिचौली’ से डेब्यू किया था.

shivangi joshi

इस सीरियल में उनके किरदार को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था. हालांकि शिवांगी को पहचान टीवी सीरियल ‘बेइंतहा’ में निभाए गए ‘आयत’ के रोल से मिली थी. ‘बेइंतहा’ के बाद शिवांगी ‘बेगुसराय’ में भी नज़र आई थी. इस सीरियल में उन्होंने पूनम ठाकुर का रोल निभाया था. इसके बाद साल 2016 में वह ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से जुडी और उसके बाद से ही वह नायरा के किरदार में नज़र आ रही है. बता दें कि शिवांगी एक दिन का 40000 रूपए चार्ज करती हैं.

Related Articles

Back to top button