बॉलीवुड

माधुरी दीक्षित ने अपना दर्द सबके सामने किया बयां, कहा- “मेरे बेटे मुझे अहमियत नहीं देते…”

हिंदी फिल्म जगत में माधुरी दीक्षित का जाना-माना नाम है। इनकी प्रतिभा से सभी लोग मोहित हैं। माधुरी दीक्षित दिखने में जितनी खूबसूरत हैं, उतनी ही खूबसूरत अदाकारा भी हैं। माधुरी दीक्षित को सुंदरता, नृत्य और अभिनय में महारत हासिल है। माधुरी दीक्षित ने हिंदी फिल्मों में एक ऐसा मुकाम हासिल किया है, जिसकी वजह से आज कल की अभिनेत्रियां उन्हें अपने लिए आदर्श मानती हैं।

80 और 90 के दशक की मशहूर अदाकारा माधुरी दीक्षित ने अपने बेहतरीन अभिनय और खूबसूरती से लाखों-करोड़ों लोगों का दिल जीत लिया है। उन्होंने अपने अभिनय का ऐसा जादू चलाया है कि वह पूरे देश की धड़कन बन चुकी हैं। आज भी दर्शक माधुरी दीक्षित को बड़े पर्दे पर देखने के लिए आतुर रहते हैं। माधुरी दीक्षित ने हिंदी फिल्मी करियर में कई बेहतरीन फिल्में की हैं, जिन्हें दर्शक आज भी बड़े चाव से देखते हैं।

माधुरी दीक्षित अपने समय की टॉप अभिनेत्री हुआ करती थीं। भले ही आजकल माधुरी दीक्षित फिल्मों में पहले की तरह नजर नहीं आ रही हैं परंतु यह टीवी पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह टीवी पर मशहूर शो “डांस दीवाने” में बतौर जज के रूप में दिखती हैं परंतु शायद ही किसी को इस बात का पता होगा कि माधुरी दीक्षित एक बार शो में काफी भावुक हो गई थीं। उन्होंने शो के दौरान यह खुलासा किया था कि उनके बेटे उन्हें कभी-कभी अहमियत नहीं देते हैं।

आपको बता दें कि एक बार शो में एक कंटेस्टेंट ने अपनी मां को परफॉर्मेंस डेडीकेट किया था, जिसको देखने के बाद उस शो में मौजूद सभी लोगों की आंखें नम हो गई थीं। कंटेस्टेंट ने अपना परफॉर्मेंस देने के बाद यह कहा था कि “मुझे अपनी मां के फोन को नजरअंदाज करने और उनको अहमियत नहीं देने का पछतावा है।” कंटेस्टेंट की यह बात सुनने के बाद माधुरी दीक्षित भी बहुत भावुक हो गई थीं और उन्होंने सबके सामने अपना दर्द बयां किया था।

शो के दौरान ही अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने अपना दर्द बयां करते हुए यह कहा था कि “कभी कभी मेरे बेटे भी मुझे अहमियत नहीं देते हैं और मुझे उस वक्त बुरा लगता है जब मैं उन्हें बार-बार बुलाती रहती हूँ लेकिन मैं कुछ नहीं कर सकती। बात तो यह है कि इस दुनिया में हर मां अपने बच्चों की संरक्षी होती है। जब मैं छोटी थी तब मैं भी यही करती थी, लेकिन अब मैं खुद एक मां हूँ, तो मुझे पता है कि कितना बुरा लगता है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा माधुरी दीक्षित भले ही फिल्मों से दूर हैं परंतु वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और यह अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें भी साझा करती रहती हैं। कई बार माधुरी दीक्षित ने अपने बेटे के साथ की तस्वीरें भी फैंस के साथ साझा की है, जिन्हें फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जाता है।

माधुरी दीक्षित ने कुछ समय पहले यह बताया था कि उनका बड़ा बेटा अरिन अब ग्रेजुएट हो चुके हैं। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर एक फोटो भी शेयर की थी, जिसमें माधुरी दीक्षित का पूरा परिवार एक साथ खड़ा नजर आ रहा है। इस फोटो को शेयर करते हुए माधुरी दीक्षित में यह लिखा था कि “मेरे और राम के लिए यह एक प्राऊड मोमेंट है। अरिन बढ़िया परफॉर्मेंस के साथ हाई स्कूल से ग्रेजुएट हो गया है और इनको और उनकी पूरी ग्रैजुएटिंग क्लास को ढेर सारी शुभकामनाएं।”

आपको बता दें कि माधुरी दीक्षित ने साल 1999 में श्रीराम माधव नेने से विवाह किया था और शादी के बाद दोनों के दो बेटे अरिन और रियान नेने हुए। वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ महीने पहले ही माधुरी दीक्षित की मराठी फिल्म “बुलेट लिस्ट” रिलीज हुई है।

Related Articles

Back to top button