बॉलीवुड

बिग बॉस के घर में हो चुका है सेक्स, उर्फी जावेद ने बताया बिग बॉस के घर का काला सच

कुछ हफ्ते पहले ही बिग बॉस ओटीटी शुरू हुआ है और लोगों द्वारा इस शो को काफी पसंद किया जा रहा है। ये शो 24 घंटे ऑनलाइन देखा जा सकता है और इस शो में कई जाने माने लोगों ने हिस्सा लिया है। जबकि इस शो को मशहूर डायरेक्टर करण जौहर होस्ट कर रहे। बिग बॉस ओटीटी से हाल ही में सबसे पहली कंटेस्टेंट टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद बाहर हुई हैं। शो से बाहर होने के बाद उर्फी जावेद ने बिग बॉस शो को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है।

दरअसल घर से बाहर आने के बाद उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। ये वीडियो तब का है जब उर्फी जावेद शो का हिस्सा थीं। इस वीडियो में इन्होंने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। वीडियो में उर्फी जावेद ये दावा कर रही हैं कि बिग बॉस ओटीटी के घर में 2 घंटे तक सेक्स हो चुका है।

दरअसल शो में प्रतियोगी जीशान ने उर्फी जावेद का साथ छोड़ दिया था और दिव्या अग्रवाल के साथ जोड़ी बना ली थी। कनेक्शन न होने के कारण उर्फी जावेद डंपिंग जोन में चली गईं थी। ऐसे में उर्फी जावेद को बिग बॉस ने बचने का एक मौका दिया था और इन्हें 45 मिनट तक दर्शकों के सामने लाइव परफॉर्म करने को कहा था। इस दौरान कैमरे के सामने बोलते हुए उर्फी ने अनजाने में कुछ ऐसा कह दिया जिसे मेकर्स को एपिसोड से हटाना पड़ा।

मेकर्स की ओर से डिलीट किया गया ये वीडियो अब सामने आया है और ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उर्फी कहती हुई सुनाई दे रही हैं कि, जैसे की मैंने आपको बता दिया कि यहां सेक्स हो चुका है। इस बिग बॉस ओटीटी के घर में, पता नहीं आपको दिखाया गया होगा की नहीं पर यहां सेक्स हो चुका है ऑन कैमरा…। तभी उर्फी को बीच में टोकते हुए प्रतीक सहजपाल कहते हैं, क्या वाकई में ऐसा हुआ है।

वहीं प्रतीक सहजपाल के सवाल का जवाब देते हुए उर्फी ने कहा, ‘प्रतीक सो रहे थे, क्या जब सेक्स हो रहा था ऑन कैमरा? तुमने सेक्स होते हुए नहीं देखा? यहां पर दो बन्दर जब सेक्स कर रहे थे। तब पता नहीं प्रतीक क्या कर रहा था।’ उर्फी के इस मजाक को सुन प्रतीक ने अपना माथा पीट लिया।

उर्फी के इस वीडियो पर सोशल मीडिया पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया भी आ रही हैं। कई लोग उर्फी को ट्रोल कर रहे हैं और उनकी ओर से किए गए मजाक को घटिया बताया रहे हैं।

निजी जिंदगी के बारे में की बात

शो से बाहर आने के बाद उर्फी जावेद ने पहली बार निजी जीवन पर भी बात की थी। इन्होंने बताया था कि टीवी इंडस्ट्री में कदम रखना इनके लिए कितना मुश्किल था। इनके परिवारवालों ने उन्हें मुश्किल समय में बिलकुल सपोर्ट नहीं किया। इन्होंने कहा था कि घर में रहने के दौरान प्यार भरी कोई यादें नहीं हैं। जब वह सिर्फ एक स्कूली छात्रा थीं, कुछ लोगों ने उनकी तस्वीरें एडल्ट वेबसाइट पर प्रसारित कर दी थीं। जिसके बारे में उनके माता-पिता और रिश्तेदारों को भी चल गया। उनके कठिन समय में उसके साथ खड़े होने के बजाय, उनके पिता ने दो साल तक उनका शारीरिक और मानसिक रूप से शोषण किया।

Related Articles

Back to top button