बॉलीवुड

कपिल शर्मा की बेटी अनायरा ने भाई त्रिशान संग मनाया पहला रक्षाबंधन, देखें भाई-बहन की क्यूट तस्वीरें

22 अगस्त 2021 को रक्षाबंधन का त्यौहार था। देश भर में रक्षाबंधन के पर्व की धूम धाम देखने को मिली थी। आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के सितारों ने भी रक्षाबंधन का त्यौहार अपने अपने अंदाज में मनाया। बॉलीवुड के सितारों ने रक्षाबंधन पर्व के मौके पर कई तस्वीरें शेयर की। कुछ सितारे ऐसे भी थे जिनके बच्चों का यह पहला रक्षाबंधन का त्यौहार था।

आपको बता दें कि मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा की बेटी अनायरा शर्मा ने अपने छोटे भाई त्रिशान संग इस बार राखी का त्यौहार मनाया। कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपने दोनों बच्चों की कुछ क्यूट तस्वीरें शेयर की हैं। कपिल शर्मा के लिए 22 अगस्त का दिन बहुत ही खास रहा है। एक ओर जहां टीवी पर “द कपिल शर्मा शो” की दोबारा शुरुआत हो चुकी है। वहीं उनके बच्चों ने पहली बार राखी का त्यौहार मनाया है।

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने बच्चों की पहली राखी पर उनकी कई तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर में देखा जा सकता है कि अनायरा गोल्डन हेडबैंड और ब्लू ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं। वहीं कपिल शर्मा का बेटा त्रिशान सफेद पैंट और फुल स्लीव के कुर्ते में फुल टशन दिखाते हुए दिख रहे हैं। इन दोनों भाई-बहन की जोड़ी एक साथ बहुत ही प्यारी लग रही है।

अगर आप दूसरी तस्वीर देखेंगे तो उसमें कपिल शर्मा की बेटी अनायरा त्रिशान की कलाई पर राखी बांधते हुए नजर आ रही है। त्रिशान की कलाई पर अनायरा ने नीले रंग की राखी बांधी है। कपिल शर्मा ने अपने दोनों बच्चों की क्यूट तस्वीरें शेयर करते हुए सभी को रक्षाबंधन की ढेरों बधाइयां दी हैं। यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

आपको बता दें कि कपिल शर्मा ने साल 2018 में अपनी कॉलेज की दोस्त गिन्नी चतरथ के साथ शादी की थी। अपनी पहली शादी की सालगिरह से सिर्फ 2 महीने पहले यानी 10 दिसंबर 2019 को कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ ने एक प्यारी सी बेटी अनायरा शर्मा को जन्म दिया था। उसके बाद कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ इसी साल यानी 1 फरवरी 2021 को दूसरी बार माता पिता बने हैं। बेटे त्रिशान के जन्म की खुशखबरी शेयर करते हुए कपिल शर्मा ने ट्विटर पर लिखा था कि “नमस्कार। हमें ईश्वर की कृपा से बेटा हुआ है। मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं। आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए शुक्रिया।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

बता दें कि बेटे के जन्म की वजह से कपिल शर्मा ने “द कपिल शो” से ब्रेक ले लिया था लेकिन दर्शकों को फिर से हंसाने के लिए द कपिल शर्मा शो फिर से शुरू हो गया है। 21 अगस्त को कपिल शर्मा ने द कपिल शर्मा शो से वापसी की है। शो के पहले एपिसोड में भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया की टीम आई थी।

शो पर अजय देवगन, शरद केलकर, एमी विर्क और नोरा फतेही नजर आए थे। इतना ही नहीं बल्कि फिल्म “बेल बॉटम” के प्रमोशन के लिए अभिनेता अक्षय कुमार भी शो पर दिखाई दिए थे। एक बार द कपिल शर्मा शो में नए सदस्य के तौर पर सुदेश लहरी की भी एंट्री हुई है। अर्चना पूरन सिंह पहले की तरह शो को जज करती हुई नजर आएंगी।

Related Articles

Back to top button